राशिफल 05-09-2020: आज शनिदेव की कृपा से किनका चमकेगा भाग्य, जानिए

मेष :- मित्रों के साथ आनंद दायक समय व्यतीत होगा. आपकी भावनाओं का जो लोग मजाक बनाते हैं, उनकी परवाह न करें. आध्यत्मिक दृष्टी से समय उपयुक्त है.

वृषभ :- व्यापार विस्तार की योजना आज सफल हो सकती है. यदि किसी से कोई वादा किया हे तो आज पूरा करने का दिन है. बिना सोचे समझे कुछ न बोलें अन्यथा विवाद हो सकते हैं. वाहन का प्रयोग सावधानी से करें.

मिथुन :- यात्रा के योग के बीच कार्यस्थल पर मन मुटाव की स्थिति निर्मित होगी. जरूरी कार्य आज भी अधूरे रहेंगे. पैसों का हिसाब रखें लापरवाही से नुकसान होगा. जीवन साथी के स्वास्थ की चिंता रहेगी.

कर्क :- परिवार को आप की जरूरत है, कोई भी फैसला एक तरफा न लें. लोहे व्यपार से जुड़े जातक आज अच्छा लाभ कमा सकते हैं. किसी पुराने मित्र से भेंट की संभावना के बीच मनोरंजन के साधनों को क्रय करेंगे.

सिंह :- समय अनुकूल है. जीवन में कुछ उदेश्य बनाएं. कई दिनों से रुकी मुलाकात आज संभव है. माता पिता के साथ समय व्यतीत होगा. अपने अधिकारों का गलत उपयोग न करें.

कन्या :- दिन मिश्रित फलदायी रहेगा. कार्यशैली को सुधारना होगा अन्यथा सुचारू रूप से चल रहे कार्यों में अवरोध आ सकते हैं. कई दिनों से जिस व्यक्ति की तलाश थी वो आज मिल सकता है.

तुला :- व्यवसायिक उन्नति के योग के बीच नई तकनीक के उपयोग से व्यापार और उन्नत हो सकता है. किसी मित्र के सहयोग से लम्बित कार्य पूर्ण होंगे. मकान खरदीने का मन बना चुके हैं, तो यह जल्द पूरा होगा.

वृश्चिक :- अपने व्यवहार में आप को अत्यधिक परिवर्तन लाने की जरूरत है. अपनी जिम्मेदारी को समझें और समझदारी से कार्य करें. समय रहते संभल जाएं तो आप के लिए बेहतर रहेगा.

धनु :- मन प्रसन्न रहेगा, योग्यता के अनुसार बेहतर प्रस्ताव प्राप्त होंगे.किसी भी नए कार्य को करने के पहले उसकी योजना बनाए. शारीरिक पीड़ा के चलते परेशान रहेंगे.

मकर :- विवाह की चिंता के चलते पारिवारिक वातावरण प्रभावित होगा. न्यायालयीन कार्यों में व्यस्त रहेगे. अनाज व्यापारियों के लिए समय श्रेष्ठ है. सामाजिक पूछपरख बढेगी.

कुम्भ :- आज का दिन नए अवसरों को जन्म दे रहा है, इनका भरपूर लाभ लें. आप के सामने मार्ग बहुत है, अब अपने विवेक से तय आप को करना है. भावनात्मक सम्बन्धों में अनुकूलता रहेगी. धार्मिक स्थलों का भ्रमण हो सकता है.

मीन :- विवाद की स्थिति निर्मित होने से रोकने के लिए अपने क्रोध को शांत रखें. खर्च की अधिकता रहेगी. सन्तान के भविष्य की चिंता रहेगी. संत दर्शन सम्भावना के बीच समय रहते जरूरी कार्य कर लें, लाभ होगा

Related Articles

Latest Articles

उत्तराखंड में बीजेपी नेताओं का ऑडियो कांड, मंत्री बनाने के नाम पर लिए 30...

0
भतरौंजखान में भाजपा के दो गुटों के बीच हुए विवाद के बाद, अब एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक व्यक्ति मंत्री बनाने...

लोकसभा चुनाव: यूपी की इन 8 सीटों पर वोटिंग से तय हो सकता है...

0
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 26 अप्रैल को मतदान होने जा रहा है. इस चरण में यूपी की 8 सीटों पर वोटिंग...

उत्तराखंड में गर्मी से परेशान लोग, आज देहरादून समेत छह जिलों में तेज हवाएं...

0
आज के मौसम के बारे में जानकारी मिली है कि मौसम विभाग ने देहरादून सहित छह जिलों में तेज हवाओं का अलर्ट जारी किया...

भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल की मुख्य धारा को मिले 53 अफसर, लगे कंधों...

0
भारत तिब्बत सीमा पुलिस अकादमी में प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद 53 अधिकारियों ने अपने योगदान के लिए शपथ ली। इनमें 54वें गोस कॉम्बैटाइजेशन...

सुप्रीम कोर्ट का लोकसभा चुनाव के बीच बड़ा फैसला, नहीं लौटेगा बैलट पेपर-ईवीएम को...

0
शुक्रवार को देश में दूसरे चरण का मतदान जारी हैं. वही इनके सबके बीच सुप्रीम कोर्ट ने ईवीएम और वीवीपैट से जुड़ा बड़ा फैसला...

यूपीएससी ने जारी किया वर्ष 2025 का वार्षिक कैलेंडर, जानिए कब होगी सिविल सर्विस...

0
संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर वर्ष 2025 के लिए वार्षिक कैलेंडर जारी कर दिया है. संघ लोक...

देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी में डीजे नाईट की धूम, डीजे कैंडिस ने दिखाया जलवा

0
देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी में गुरूवार की शाम सभी को इंतज़ार था डीजे की दुनिया में धूम मचाने वाली डीजे कैंडिस रेडिंग का। माहौल में...

उत्तराखंड: चारधामों का किया जाएगा सुरक्षा ऑडिट, धामों की होगी कड़ी सुरक्षा

0
चारधाम यात्रा के सुरक्षा को लेकर सरकार को गंभीरता से निरीक्षण करने की जरूरत है। धार्मिक स्थलों की सुरक्षा ऑडिट करने और उनके परिसर...

IPL 2024 RCB Vs SRH: आरसीबी ने रोका हैदराबाद का विजय रथ, 35 रन...

0
गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल 2024 में अपनी दूसरी जीत हासिल की है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को 35 रन...

राशिफल 26-04-2024: मेष से मीन तक कैसा रहेगा आज का राशिफल, जानिए

0
मेष:यदि आप काम पर या अनजान तकनीक को कम कर रहे हैं, तो ध्यान रखें, सहकर्मियों के साथ बहस से बचें. लौह एवं धातु...