राशिफल 09-09-2020: विवादों की संभावनाओं के बीच आज कैसा रहेगा सभी राशियों का दिन, जानिए

मेष राशि :- कार्यस्थल पर व्यर्थ के विवादों से दूर रहें. परिवारजनो की तरक्की होगी. परिवार में आप का महत्व बढेगा,आर्थिक लाभ सम्भव है. लेकिन, आपसी विवाद से मन उदास रहेगा.

वृषभ राशि :- रोजगार में पदोन्नति होगी. व्यापारिक योजनाएं फलीभूत होंगी. कर्ज की पूर्णता होगी. दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप न करें अन्यथा विवाद सम्भव है.

मिथुन राशि :- प्रेम प्रसंग में उलझ सकते है. किसी भी कार्य में दुस्साहस न करें. कानूनी काम पक्ष में होंगे. प्रतिस्पर्धा से यश, सफलता मिलेगी. संतान से मदद प्राप्त होगी.

कर्क राशि :- अपने लक्ष्य को ध्यान में रखकर प्रयत्न करें, सफलता मिलेगी. सेहत का ध्यान रखें. परिवार में सोहार्द का वातावरण रहेगा. लेकिन, अपनों से कटु वचनों का प्रयोग न करें.

सिंह राशि :- कारोबार में आपके द्वारा लिए गए निर्णय लाभदायी होंगे. लेकिन,कार्यस्थल पर बिना मांगे सलाह न दें. वैवाहिक निर्णय लेने में विलंब नहीं करें. व्यसनों से दूर रहें.

कन्या राशि :- आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. लेकिन, कई दिनों से चले आ रहे विवाद आज बड़ा रूप ले सकते हैं. निजी संबंधो में आज कोई फैसला लेना होगा. धार्मिक यात्रा की रूप रेखा बनेगी.

तुला राशि :- आत्मविश्वास व पराक्रम बढ़ेगा. लेकिन,व्यापारिक कार्ययोजना को गुप्त रखना आपके हित में रहेगा. व्यावसायिक अनुकूलता बनी रहेगी. बिना सोचे समझे कोई कार्य न करें. आज रिश्तेदारों से विवाद सम्भव है.

वृश्चिक राशि :- कार्यस्थल पर नवीन उपलब्धियों के साथ लाभ के योग बनेंगे. पारिवारिक शुभ कार्यों में शामिल होने से सुयश व सम्मान मिलेगा. आज सामाजिक सम्मान मिलेगा.

धनु राशि :- समय का दुरुपयोग न करें. आज विशेष लाभ होने की संभावना है, अत: समझदारी से विचार कर ही कार्य करें. परिजनों से अनुकूल समाचार मिलेंगे. संतान की उन्नति होगी.

मकर राशि :- लंबे समय से रुका धन मिलेगा. व्यापारिक समस्याओं के समाधान की संभावना के बीच परिवार के रीति रिवाजों को पूरा करने में समय व्यतीत होगा. धार्मिक कार्यो में रुचि बढ़ेगी. वैवाहिक चर्चा से मन प्रसन्न रहेगा.

कुम्भ राशि :- विदेश जाने की मन की इच्छा बहूत जल्द पूरी होगी. लेकिन, साझेदारी में ली गई भूमि, आवास की समस्याओं से परेशान रहेंगे. आर्थिक चिंता के कारण मन में असंतोष रहेगा.

मीन राशि :- धन प्राप्ति के योग बने हैं. सकारात्मक विचारों के कारण प्रगति के अवसर मिलेंगे. वाहन सुख सम्भव है. व्यापार में आर्थिक मामलों पर ध्यान दें. क़ानूनी विवाद होने की संभावना है.

Related Articles

Latest Articles

लोकसभा चुनाव 2024: बाड़मेर-जैसलमेर में मतदान से पहले बड़ा उलटफेर, आरएलपी ने दिया बीजेपी...

0
बाड़मेर| बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा चुनाव में मतदान से पहले बड़ा उलटफेर हो गया है. मतदान से एक दिन पहले ही कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका...

हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन की हुई राजनीति में एंट्री, इस सीट से...

0
झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने आखिरकार राजनीति में एंट्री कर ही गईं. झारखंड मुक्ति मोर्चा( झामुमो) ने उन्हें...

देश की रक्षा के लिए उत्तराखंड का एक और लाल शहीद

0
चमोली| देश की रक्षा के लिए उत्तराखंड का एक और लाल देश के लिए शहीद हो गया. है. उत्तराखंड के चमोली जिले के नारायणबगड...

पीएम मोदी और राहुल गांधी के बयानों पर चुनाव आयोग का एक्शन, नोटिस भेजकर...

0
लोकसभा चुनाव के बीच जुबानी जंग कोई नई बात नहीं है. राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप भी लगाते रहते हैं....

भारत का पासपोर्ट दुनिया भर में दूसरा सबसे सस्ता पासपोर्ट, इतने देशों को देता...

0
भारत का पासपोर्ट दुनिया भर में दूसरा सबसे सस्ता पासपोर्ट है. एक हालिया स्टडी में इसका खुलासा हुआ है. न सिर्फ इतना, बल्कि एक...

पटना जंक्शन के पास होटल में लगी आग, 6 की मौत-45 लोग रेस्क्यू

0
राजधानी पटना में जंक्शन के ठीक सामने एक बहुमंजिला इमारात आग की चपेट में आ गई. यह एक बड़ा होटल है. गुरुवार की सुबह...

रानीखेत: विधायक डॉ.प्रमोद नैनवाल के भाई व भांजे के खिलाफ केस दर्ज, जानें पूरा...

0
रानीखेत| रानीखेत के बीजेपी विधायक डॉ.प्रमोद नैनवाल के भाई व भांजे के खिलाफ ग्राम प्रधान से मारपीट और जान से मारने की धमकी देने...

बीजेपी में शामिल हुए यूट्यूबर मनीष कश्यप, बताई पार्टी में शामिल होने की वजह

0
बिहार में लोकसभा चुनाव के बीच यूट्यूबर मनीष कश्यप एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. मनीष कश्यप आज (25 अप्रैल) बीजेपी में...

राजस्थान: जैसलमेर में भारतीय वायुसेना का टोही विमान क्रेश

0
राजस्थान के जैसलमेर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर भारतीय वायुसेना के विमान के क्रैश होने का मामला सामने आया है....

संजय दत्त के बाद तमन्ना भाटिया मुश्किल में, महाराष्ट्र साइबर शाखा ने भेजा...

0
अवैध आईपीएल मैच स्ट्रीमिंग मामले में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के बाद साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम सामने आया है. मामले के संबंध...