राशिफल 20-01-2021: आज बुधदेव बरसाएंगे इन राशियों पर अपनी कृपा

मेष: आर्थिक लाभ से उन्नति सम्भव है . व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे. वस्तुएं संभालकर रखें. अस्वस्थता और चिंता रहेगी.

वृषभ: विरोधी आप के कार्य में अड़चन पैदा करेंगे. भय-पीड़ा, चिंता-तनाव का वातावरण रहेगा. खर्च बढ़ेगा, जोखिम न लें. वाणी पर नियंत्रण रखें. संयम रखें.

मिथुन: कार्यस्थल पर कर्मचारियों का साथ मिलेगा.बकाया वसूली होगी. यात्रा सफल रहेगी. धन प्राप्ति सुगम रहेगी. परिश्रम अधिक होगा. शारीरिक पीड़ा रह सकती है.

कर्क: अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. कुबुद्धि-कुसंगति हानि देगी. नई योजना बनेगी. कार्यशैली में परिवर्तन होगा. धनलाभ होगा. निवेश शुभ रहेगा. भवन बदलने के योग हैं.

सिंह: समय रहते अपने कार्यो को पूरा करें . आप काम को न टालें . धार्मिक यात्रा अनुष्ठान हो सकते हैं. राजकीय सहयोग मिलेगा. निवेशादि मनोनुकूल रहेंगे, परिवार की चिंता रहेगी.

कन्या: अपने व्यवहार से रुके कार्य बना लेंगे.माता-पिता की चिंता रहेगी. चोट-चोरी-विवाद आदि से हानि संभव है, जोखिम न उठाएं. वाणी पर नियंत्रण रखें.

तुला: अपने काम पर ध्यान दें .आलस त्यागे प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. राजकीय बाधा दूर होगी. माता की चिंता रहेगी. रोग-चोट आदि से बचें, लाभ होगा.

वृश्चिक: आप की दिनचर्या में बदलाव लाना जरूरी है . दोस्तों के साथ मौज़ मस्ती में समय बीतेगा.संपत्ति के कार्य लाभ देंगे. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. भाग्योन्नति हो सकती है.

धनु: नए लोगों से संपर्क बढेगा.किसी बात से कष्ट व भय रहेगा. पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलेगा. विद्यार्थी वर्ग सफल रहेगा. शरीर का ध्यान दें.जीवन साथी के साथ यात्रा के योग है .

मकर: दिन की शुरुआत में कार्यो में परेशानी होगी. जो दोपहर बाद से आसान होगी.जल्दबाजी से हानि संभव है. शारीरिक कष्ट हो सकता है. दु:खद समाचार मिल सकता है.

कुम्भ: विवाह में आ रही अड़चन दूर होगी. गृहस्‍थ सुख मिलेगा. प्रयास सफल रहेंगे. प्रतिष्ठा वृद्धि होगी. धन प्राप्ति सुगम होगी. खर्च बढ़ेगा. चिंता रहेगी.

मीन: व्यवसाय में अचानक घटनाएं घट सकती हैं. पेट दर्द की समस्या से परेशान रहेगे. निवेशादि लाभ देंगे. ऐश्वर्य पर व्यय होगा. शुभ समाचार मिलेंगे. यात्रा होगी.

Related Articles

Latest Articles

उत्तराखंड: प्रदेश में 2019 के मुकाबले बढ़ा मतदान बहिष्कार, पिछले चुनाव में 10 स्थानों...

0
इस बार के चुनाव में पिछले चुनाव के मुकाबले मतदान प्रतिशत की गिरावट के साथ ही मतदान बहिष्कार में भी भारी वृद्धि दर्ज की...

लोकसभा चुनाव 2024: पहले चरण का मतदान खत्म, त्रिपुरा में सबसे अधिक-जानिए अन्य राज्यों...

0
लोकसभा चुनाव के सात चरणों में पहले चरण का मतदान शुक्रवार को खत्म हो गया. 21 राज्यों में 102 सीटों पर वोटिंग हुई. इसमें...

20 अप्रैल 2024 पंचांग: जानें आज का शुभ मुहूर्त, कैलेंडर-व्रत और त्यौहार

0
आपके लिए आज का दिन शुभ हो. अगर आज के दिन यानी 20 अप्रैल 2024 को कार लेनी हो, स्कूटर लेनी हो, दुकान का...

राशिफल 20-04-2024: आज शनिदेव की कृपा चमकेगा इन राशियों का भाग्य

0
मेष- लिखने-पढ़ने के लिए समय बहुत अच्छा रहेगा. कोई भी कुछ अगर शुरुआत करना चाहते हैं किसी ट्रेनिंग की, कुछ लिखाई-पढ़ाई की, बच्चों का...

बाबा रामदेव को सुप्रीमकोर्ट से झटका, पतंजलि ट्रस्ट को देना होगा 4.5 करोड़ का...

0
शुक्रवार को बाबा रामदेव के पतंजलि योगपीठ ट्रस्ट को सुप्रीमकोर्ट से झटका लगा. न्यायालय ने अपीलीय न्यायाधिकरण के उस फैसले को बरकरार रखा जिसमें...
अरविन्द केजरीवाल

सीएम केजरीवाल के भोजन और इंसुलिन वाली याचिका पर कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित,...

0
रीउज ऐवन्यू कोर्ट ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुनावाई को लेकर फैसला सुरक्षित रख लिया है. उनके भोजन और इंसुलिन...

लोकसभा चुनाव 2024: उत्तराखंड में 05 बजे तक 53.56 फीसदी मतदान

0
उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव के पहले चरण की पांच सीटों पर मतदान शुरू हो गया है. प्रदेश के 83 लाख से ज्यादा मतदाता 55...

IPL 2024 MI Vs PBSK: रोमांचक मुंकाबले में मुंबई ने पंजाब को 9 रन...

0
पंजाब किंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस ने जीत हासिल कर ली है. रोमांचक मुंकाबले में मुंबई ने पंजाब को 9 रन से हराया. पंजाब...

दुबई की सड़कों पर भारी बारिश से सैलाब, भारतीय दूतावास की सलाह- जरूरी न...

0
बारिशों और तूफानों के प्रभाव से संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में लोगो को बड़ी मुश्किलें झेलनी पड़ी हैं। इन आपदाओं के चलते यातायात...

हरिद्वार में वोट डालने गए मतदाता ने बूथ केंद्र पर पटकी EVM , हिरासत...

0
हरिद्वार विधानसभा के मतदान केंद्र ज्वालापुर इंटर कॉलेज में एक मतदाता ने ईवीएम मशीन का विरोध किया, पोलिंग बूथ पर रखी मशीन को नीचे...