राशिफल 27-04-2021: सभी राशियों को कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए


मेष-: आज का पूंजी निवेश लाभदायी रहेगा. कार्यस्थल पर मान सम्मान की प्राप्ति होगी. व्यापार में वृद्धि होने के साथ ही काम आपकी योजनाओं के अनुसार होंगे.

वृषभ-: निजी कार्य की व्यस्तता रहेगी. समय रहते जरूरी दस्तावेजों को संभाल लें, सामाजिक कार्यों में सम्मान प्राप्त होगा. स्थायी संपत्ति क्रय करने में जल्दी न करें.

मिथुन-: नवीन अनुबंध व समझौतों के कारण आपके लाभ मे वृद्धि होगी. जनकल्याण की भावना के कारण प्रतिष्ठा बढ़ेगी. दैवीय कार्यो में दिन बीतेगा.

कर्क-: सामाजिक कार्यों से सुयश मिलने के साथ ही आपके प्रभाव में वृद्धि होगी. व्यापार अच्छा चलेगा. परिवार से सहयोग मिलने से कार्य आसानी से पूरे होंगे.

सिंह-: कार्यक्षेत्र में वृद्धि के योग के बीच सफलता मिलने से मनोबल मजबूत होगा. कार्य की अधिकता रहेगी. संबंध व परिचय क्षेत्र बढ़ेगा.

कन्या-: समृद्धि बढ़ेगी. आर्थिक निवेश में सोच-समझकर निर्णय लेने पर लाभ होगा. स्वाध्याय में रुचि बढ़ेगी. परिवार, समाज में आपका महत्व बढ़ेगा.

तुला-: आज लाभ की संभावना के बीच किसी पुराने मित्र से मिलने की सम्भावना भी है. व्यापार-व्यवसाय में चल रही उलझनों से परेशान रहेंगे.

वृश्चिक-: नौकरी में नया प्रस्ताव मिलेगा. मन माफिक काम न होने से परिजनों पर नाराज होंगे. धार्मिक रुचि बढ़ेगी. व्यापारिक प्रतिस्पर्धा में न पड़ें.

धनु-: निवेश किये धन से अर्जित होने वाले वाले लाभ में विलंब होगा. जिससे अर्थव्यवस्था बिगड़नें के कारण निर्माण कार्य की गति प्रभावित हो सकती है.

मकर-: कम समय में अधिक लाभ अर्जित करने के चक्कर में न उलझे. कार्यस्थल पर आपके पराक्रम की प्रशंसा होगी.व्यापार में नई योजनाओं का प्रारंभ होगा.

कुंभ-: आज विशेष उन्नतिकारक योगों के कारण मन में प्रसन्नता रहेगी. कार्यस्थल पर अनुकूल परिणाम के लिए सक्रियता आवश्यक है.

मीन-: आलस को त्याग कर काम करें. रुके कार्य में सफलता मिलेगी. पूंजी निवेश में सोच से अधिक लाभ होगा. किसी के प्रति आकर्षित होंगे.

Related Articles

Latest Articles

उत्तराखंड में आम आदमी को बड़ा झटका, बिजली दरों में सात प्रतिशत की वृद्धि

0
उत्तराखंड में आम आदमी को बड़ा झटका लगा है. उत्तराखंड में बिजली दरों में सात प्रतिशत की वृद्धि की गई है.नियामक आयोग द्वारा आज...

लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण की वोटिंग ख़त्म, कहां हुई बम्पर वोटिंग-कहां रहा...

0
लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण की वोटिंग अब खत्‍म हो गई है. कुल 13 राज्यों की 88 संसदीय सीटों पर आज मतदान हुए....

उत्तराखंड संस्कृत शिक्षा परिषद का परिणाम जारी, 10वीं में राहुल ने किया टॉप तो...

0
हरिद्वार| उत्तराखंड संस्कृत शिक्षा परिषद हरिद्वार की ओर से शुक्रवार को 10वीं और 12वीं के परीक्षा परिणाम जारी किए गए. प्रदेश में उत्तराखंड संस्कृत...

भारत के 40 करोड़ यूजर्स के लिए बड़ी खबर, क्या मेटा बंद कर देगा...

0
व्‍हाट्सऐप (WhatsApp) ने शुक्रवार को दिल्ली हाईकोर्ट में एनक्रिप्शन हटाने से इनकार कर दिया है. इतना ही नहीं व्‍हाट्सऐप ने साथ ही यह भी...

उत्तरप्रदेश: अलीगढ़ में ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार, विकास कार्य न होने से...

0
आज लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में यूपी की आठ सीटों पर मतदान जारी है। अमरोहा, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, बुलंदशहर, अलीगढ़ और मथुरा...

उत्तराखंड में बिजली दरों में हुई करीब सात प्रतिशत की बढ़ोतरी, नियामक आयोग...

0
उत्तराखंड में बिजली दरों में सात प्रतिशत की वृद्धि की गई है, जिसके बाद नियामक आयोग ने नई दरें जारी की हैं। इस बदलाव...

पकड़ा गया स्पाइडर मैन, जानिए कैसे हुआ ये कारनामा!

0
द‍िल्‍ली में एक यूट्यूबर को स्‍पाइडर मैन बनकर बाइक चलाना इतना भारी पड़ गया क‍ि द‍िल्‍ली पुल‍िस ने पहले उसको पकड़ा और फ‍िर पुल‍िस...

उत्तराखंड: चारधाम यात्रा में 24 घंटे बिजली आपूर्ति के दिए निर्देश, यात्रा तैयारियों की हुई...

0
मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने यूपीसीएल को केदारधाम और बदरीनाथ धाम में 24 घंटों तक विद्युत सप्लाई की आवश्यकता को सुनिश्चित करने के निर्देश...

आईसीआईसीआई बैंक ने 17,000 क्रेडिट कार्ड को किया ब्लाक, जानिए पूरा मामला

0
अगर आप भी प्राइवेट सेक्टर के दूसरे बड़े बैंक आईसीआईसीआई के ग्राहक हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. क्योंकि बैंक ने लगभग...

आईपीएल 2024 में बतौर ओपनर विराट कोहली का बड़ा कारनामा, पूरे किए 4000 रन

0
आईपीएल 2024 के 41वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिला। इस दिन आरसीबी ने एसआरएच...