राशिफल 22-06-2023: आज इन राशियों पर भाग्य रहेगा मेहरबानी, पढ़े दैनिक राशिफल

मेष-: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. करियर में तरक्की के अवसर मिलेंगे. साथ ही लोगों के बीच आपकी तारीफ होगी. अगर आप कोई नया व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो परिवार के लोगों का पूरा सहयोग आपको मिलेगा. आपको कुछ ऐसा पता चल सकता है जिससे आपको खुशी महसूस होगी.

वृषभ-: आज भाग्य आप पर मेहरबान रहेगा. आपको अचानक कुछ ऐसा मिल सकता है जिसकी आपको लंबे समय से तलाश थी. जो लोग टूर एंड ट्रेवल्स के कारोबार से जुड़े हैं, उनके लिए दिन लाभदायक रहने वाला है. किसी बड़ी कंपनी के साथ पार्टनरशिप करने का मौका मिलेगा. जीवनसाथी आपसे प्रसन्न रहेंगे.

मिथुन-: आज का दिन खुशी देने वाला साबित होगा. बच्चों का मन पढ़ाई से हट सकता है. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को कुछ नया सीखने का अवसर प्राप्त होगा. नौकरी करने वाले जातकों के प्रमोशन के योग हैं. दफ्तर में महिलाओं पर काम का बोझ कम रहेगा.

कर्क-: आज आपका दिन मिलाजुला रहने वाला है. किसी भी अनजान व्यक्ति पर अधिक विश्वास न करें. विद्यार्थियों को पढ़ाई में अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. जो लोग कपड़ों के कारोबार से जुड़े हैं उनके काम की गति बढ़ेगी. आपको दूसरों के मामलों में अपनी राय रखने से बचना चाहिए.

सिंह-: आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है. आप खुद को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने की योजना बनाएंगे. वकीलों को किसी पुराने बड़े कानूनी सलाहकार का सहयोग मिलेगा. घुटनों से जुड़ी समस्याओं से निजात मिलेगी. जीवनसाथी पर पूरा भरोसा रखें, रिश्तों में मजबूती आएगी.

कन्या-: आज समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आप सोशल मीडिया के माध्यम से किसी सामाजिक समारोह में हिस्सा लेंगे. दफ्तर में सभी आपके कार्यों से प्रभावित होंगे. घर में कोई रिश्तेदार आपसे मिलने आएगा, उनके साथ तरह-तरह के व्यंजनों का लुत्फ उठाएं. आप अपने जीवनसाथी को सोने के कुछ आभूषण भेंट करेंगे.

तुला-: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आज आपको किसी जरूरी काम से दफ्तर में देर तक रुकना पड़ सकता है. अगर आप कहीं पैसा निवेश करना चाहते हैं तो आज का दिन अच्छा है. परिजनों से किसी बात को लेकर बात करेंगे. आईटी क्षेत्र से जुड़े छात्रों को नौकरी के प्रस्ताव मिलेंगे.

वृश्चिक -: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आप छोटी-छोटी बातों में खुशी ढूंढने की कोशिश करेंगे. विरोधी आपके सामने मित्रता का हाथ बढ़ाएंगे. इस राशि के बच्चे स्कूल का होमवर्क पूरा करने में किसी की मदद लेंगे. आपकी सेहत अच्छी रहने वाली है. घर के बड़े बुजुर्ग आपको उत्तम सुझाव देंगे.

धनु -: आज का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है. दुकानदारों को उम्मीद से ज्यादा पैसा मिलने वाला है. आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे, वह जरूर सफल होगा. छात्रों को कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा. बड़े भाई का सहयोग मिलेगा. कोर्ट-कचहरी से जुड़ी समस्याओं का समाधान होगा.

मकर-: कामकाज में आज का दिन सफल रहेगा. आपको ज्यादा भावुक होने से बचना चाहिए. जीवनसाथी आपकी बातों को समझने की कोशिश करेंगे. कठिन परिस्थितियों में भी आप सटीक निर्णय लेंगे. जो लोग सोने चांदी के कारोबार से जुड़े हैं उनके काम में तेजी आएगी.

कुंभ-: आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है. आप स्वयं को गौरवान्वित महसूस करेंगे. जीवनसाथी की ओर से कोई शुभ समाचार मिलेगा. वेब डिजाइनिंग का काम करने वालों को कोई बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लगेगा. राजनीति से जुड़े लोगों को किसी सामाजिक समारोह में शामिल होने का मौका मिलेगा.

मीन-: आज आपकी आर्थिक समस्याओं का समाधान होगा, कोई मित्र आपकी मदद करेगा. शाम को परिजनों के साथ आप अच्छा समय बिताएंगे. व्यवसाय के प्रति किए गए प्रयास भविष्य में रंग लाएंगे. सेहत के मामले में भी सब कुछ अच्छा रहेगा. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों को कोई शुभ समाचार मिलेगा.


Related Articles

Latest Articles

IPL 2024 SRH vs GT : बारिश की वजह से रद्द हुआ मैच, हैदराबाद...

0
सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस का मैच भी बारिश की वजह से रद्द हो गया है. बता दें कि हैदराबाद में लगातार बारिश हो...

मुंबई: घाटकोपर इलाके के बाद पुणे से सटे पिंपरी-चिंचवड़ में गिरा होर्डिंग, टला बड़ा...

0
मुंबई के घाटकोपर इलाके में बीते दिनों हुई दुर्घटना के बाद अब पुणे से सटे पिंपरी-चिंचवड़ में दिल दहलाने वाली घटना देखने को मिली...

बासी रोटी खाने के ये फायदे जानकर हैरान रह जाएंगे आप

0
बासी रोटी को रोज दूध के साथ खाने से डायबिटिज और बीपी नियंत्रित रहता है. रोटी के बासी हो जाने से उनमें कुछ लाभकारी...

श्रद्धालुओं की सुरक्षित, स्वस्थ और सुगम यात्रा हमारी प्राथमिकता: सीएम धामी

0
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने गुरूवार को सचिवालय में चारधाम यात्रा व्यवस्थाओं की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को निर्देश दिये कि सुरक्षित और सुगम...

दिल्ली बीजेपी दफ्तर में लगी आग, दमकल की कई गाड़ियां काबू पाने में जुटी

0
गुरुवार को पंडित पंत मार्ग पर स्थित दिल्ली बीजेपी के दफ्तर में आग लग गई है. आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड...

दिल्ली: स्वाति मालीवाल विवाद अरविंद केजरीवाल पर पड़ रहा भारी, आप ने दी ये...

0
अरविंद केजरीवाल के चुनावी अभियान पर स्वाति मालीवाल के साथ हुई हिंसा का मामला एक बड़ा प्रश्न बन चुका है। उनके जहां भी जाने...

खत्म हुआ इंतजार, ‘स्कैम 3’ इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

0
हंसल मेहता की वेब सीरीज ‘स्कैम’ से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है. इस वेब सीरीज के पहले 2 पार्ट आ चुके हैं...

दिल्ली: राष्ट्रीय महिला आयोग का सीएम के निजी सचिव को नोटिस, कल पेशी के...

0
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व निजी सचिव बिभव कुमार को राष्ट्रीय महिला आयोग ने शुक्रवार को पेश होने के लिए कहा है।...

स्वाति मालीवाल बदसलूकी मामला: दिल्ली पुलिस एक्शन में, सांसद का बयान दर्ज करने घर...

0
आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी मामले में दिल्ली पुलिस अब एक्शन में नजर आ रही है. दिल्ली पुलिस...

राजस्थान रॉयल्स की लगातार चौथी हार, दूसरे नंबर में बने रहने के लिए...

0
राजस्थान रॉयल्स को पंजाब किंग्स के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा, जो उसकी टूर्नामेंट में लगातार चौथी हार है। इस...