राशिफल 28-07-2023: आज शुक्रवार को क्या कहते है आप के सितारे, जानिए

मेष-:
व्यापार को आगे बढ़ाने में जीवनसाथी की मदद मिलेगी. किसी नये प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए आप खुद को तैयार रखेंगे. प्रोफेसर्स के लिए दिन शानदार रहने वाला है. कई दिनों से काम का रुका हुआ पैसा आज वापस मिलेगा. स्वास्थ्य आज पहले से काफी अच्छा रहेगा. माता का आशीर्वाद लें, तरक्की के नये रास्ते मिलेंगे.

वृष-:
छात्रों के लिये दिन करियर में नया बदलाव लायेगा. अगर आप किसी नये बिजनेस की शुरुआत कर रहे हैं, तो घर के बुजुर्गों की राय जरूर लें. हर कोई आपकी बातों को ध्यान से सुनेगा. जीवनसाथी को कोई जरूरत की वास्तु उपहार देंगा. विद्यार्थियों को शिक्षकों से सहयोग मिलेगा. हनुमान चालीसा का पाठ करें, कष्टों से मुक्ति मिलेगी.

मिथुन-:
किसी विशेष कार्य में दोस्तों का सहयोग मिलेगा. नौकरी में पदोन्नति होने के योग बन रहे हैं. स्टूडेंट्स को कोई नया प्रोजेक्ट मिलेगा. आपको धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. आप अपनी सेहत का खास ख्याल रखें. किसी खास व्यक्ति की राय आपके कार्य के लिये कारगर साबित होगी. हनुमान जी को बूंदी का भोग लगाएं, रुके हुए कार्यों में सफलता मिलेगी.

कर्क-:
आपका दिन खास रहने वाला है. संतान आपकी बातों से प्रभावित होगी. किसी उच्च अधिकारी से आपका संपर्क होने के कारण सरकारी कार्यों में फायदा होगा. घर के कार्यो को लेकर महिलाओं की जिम्मेदारियां बढ़ेगी. आप सोच-विचार में रहेंगे. लवमेट्स के रिश्ते में चल रही अनबन आज समाप्त हो जायेगी. माता को लाल चुनरी चढ़ाएं, विवाह में आ रही दिक्कतें दूर होंगी.

सिंह-:
दिन मिला-जुला रहने वाला है. आप किसी अनुभवी की राय लेकर कार्य करेंगे तो सफलता मिलेगी. इलेक्ट्रोनिक कार्यों से जुड़े लोगों को अधिक धन लाभ होगा. लंबे समय से चली आ रही समस्यायों को सुलझाने में सफल होंगे. करोबारियों को बड़ा मुनाफा होने के योग बन रहें है. माता को लौंग अर्पित करें, पदोन्नति के अवसर प्राप्त होंगे.

कन्या-:
आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. अगर आपका कार्य शिक्षण संस्थान से जुड़ा है, तो लाभ होगा. व्यावसायिक प्रगति के लिए दिन अनुकूल है. किसी पुराने दोस्त से आप आपकी देर तक बात होगी. सोशल मीडिया पर आपकी किसी ऐसे व्यक्ति से बात होगी, जिससे भविष्य में आपको फायदा जरूर होगा. जरूरतमंद की सहयता करें, समाज में मान सम्मान बढ़ेगा.

तुला-:
किसी भी काम में जल्दबाजी करने की बजाये धैर्य से काम लेना चाहिए. किसी भी तरह की यात्रा करने से आपको बचना चाहिए, बहुत जरूरी हो तभी यात्रा पर जाएं. ऑफिस के किसी काम में गलतियों को नजर अंदाज ना करें. स्टूडेंट्स का बढ़ा हुआ कॉन्फिडेंस उनके काम आयेगा. मां दुर्गा को मिश्री का भोग लगाएं, घर में शांती का महौल रहेगा.

वृश्चिक-:
दिन आपके लिए ठीक रहने वाला है. कॉन्ट्रैक्ट का कार्य कर रहे लोगों को नया कॉन्ट्रैक्ट मिलेगा. ऑफिस के लोग आपके कार्यो की खूब तारीफ करेंगे. माता बच्चों की खेल-कूद से डिस्टर्ब हो सकती है. मां दुर्गा को खोये का भोग लगाएं, जीवन में खुशियां बनी रहेंगी.

धनु-:
दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आपकी बात किसी खास रिश्तेदार से होगी, उनके साथ कोई व्यापार शुरू करने की बात रखेंगे. अपने खर्चों को नियंत्रित करने के लिए नयी योजना बनायेंगे. लोन सम्बन्धी कार्यों में सफलता प्राप्त होगी. अपना कार्य अच्छी तरह से पूरा करने पर वाहवाही मिलेगी. बन्दर को केला डाले, मनोकामनाएं पूर्ण होंगी.

मकर-:
पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी. करियर को लेकर आप कुछ अच्छे फैसले लेंगे. आप अपने कार्यों को समय से पूरा करने में सफल होंगे. किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने से पहले घर में विचार विमर्श जरूर करें. मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों को किसी बड़े डॉक्टर का सहयोग मिलेगा. हल्दी का तिलक लगाएं, पूरे दिन प्रसन्न रहेंगे.

कुंभ-:
दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. उच्च अधिकारियों से परिचय आपके काम आयेगा. करियर में तरक्की के योग बन रहे है. शाम को परिवार के साथ अच्छा समय बिताएगें. पहले से लिये गए फैसले आपको बेहतर फल देंगे. महिलाएं शॉपिंग करने में थोड़ा बिजी हो सकती हैं. माता के सामने दीपक जलाएं, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

मीन-:
कार्यक्षेत्र में नये विचारों पर अमल करने के लिए दिन अच्छा है. जिस कार्यो को करने की सोचेंगे, उसमें कामयाबी मिलेगी. घरेलू कार्यों को पूरा करने में परिवार वालों का सहयोग मिलेगा. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी आपको खुद को साबित करने के कई मौके मिलेंगे. मां दुर्गा को इलायची अर्पित करें, कारोबार में बरकत होगी.

Related Articles

Latest Articles

राशिफल 14-05-2024: जानिए आज का सभी राशियों का राशिफल

0
मेष-:आज यात्रा आपकी लाभदायक रहेगी. उन्नत के मार्ग पर आपको कोई दिशा देगा. शेयर मार्केट से आज आपको बड़ा लाभ हो सकता है. आज...

14 मई 2024 पंचांग: जानें आज का शुभ मुहूर्त, कैलेंडर-व्रत और त्यौहार

0
आपके लिए आज का दिन शुभ हो. अगर आज के दिन यानी 14 मई 2024 को कार लेनी हो, स्कूटर लेनी हो, दुकान का...

मुंबई घाटकोपर होर्डिंग केस में 3 लोगों की मौत, NDRF ने 67 को रेस्क्यू...

0
देश की आर्थिक नगरी मुंबई में अचानक मौसम ने बड़ी करवट ली है. मुंबई में आज यानी सोमवार शाम को अचानक तेज आंधी के...

पीएम मोदी के रोड शो में डमरू की थाप से गूंजा काशी

0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में हैं. काशी पहुंचने पर पीएम ने महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया....

राहुल गांधी करने जा रहे हैं शादी! रैली में कार्यकर्ता के सवाल पर जानें...

0
गांधी परिवार के लाडले राहुल गांधी वायनाड के साथ-साथ रायबरेली से भी चुनाव लड़ रहे हैं. वह अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ...

गंगोत्री धाम में श्रद्धालु पहुंचे क्षमता से ज्यादा, दोपहर बाद जाने वाले यात्रियों को...

0
आज दोपहर को उत्तरकाशी जिला के प्रशासन और पुलिस ने गंगोत्री धाम की यात्रा करने वाले यात्रियों को रास्ते में ही रोक दिया है।...

कैसे तय होता है ईवीएम में किस उम्मीदवार का नाम पहले आएगा और किसका...

0
लोकसभा चुनाव 2024 में आज यानी सोमवार को चौथे चरण का मतदान चल रहा है. इस चरण में 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों...

केदारनाथ धाम : अब तक 75,139 श्रद्धालु कर चुके दर्शन, 13 घंटे से अधिक...

0
आजकल केदारनाथ मंदिर में आस्था का सैलाब उमड़ रहा है। कपाट खुलते ही धाम में हजारों श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ जाती है। अभी तक...

आईपीएल में केकेआर के खिलाफ गुजरात को जीत की आवश्यक, गिल की वापसी से...

0
कप्तान शुभमन गिल की फॉर्म में वापसी ने गुजरात टाइटंस को प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जगाया है। उन्हें अपनी टीम को अगले...

आप सांसद और पूर्व डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट, बीजेपी ने साधा...

0
आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट हुई है. भाजपा के राष्ट्रीय सूचना एवं...