राशिफल 25-01-2024: पौष पूर्णिमा के दिन सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों भाग्य

मेष-:
आज का दिन सामान्य रहेगा. पहले से बनायी हुई सारी योजनायें आज पूरी हो जाएंगी. सरप्राइज मिलेगा जिससे आपको ख़ुशी मिलेगी. स्टूडेंट अपने करियर को लेकर अपने गुरु से परामर्श लेंगे. शिक्षकों के लिए आज का दिन उन्नति दिलाने वाला होगा. कार्यों में माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा.

वृष-:
आज के दिन सारी इच्छाएं पूरी होंगी. किसी जरूरी काम के पूरा होने पर बधाईयां देने के लिए लोगों का आवागमन लगा रहेगा. रिश्तों में सुधार लाने के लिए दिन अच्छा है. शत्रु पक्ष आपसे दूरिया बनाकर रहेगा. शाम तक घरेलू सामान खरीदने के लिए मार्केट जायेंगे. जाते समय जेब में थोड़े ज्यादा पैसे लेकर जाएं क्योंकि आज खर्च बढ़ सकता है.

मिथुन-:
आगे बढ़ने के लिए आज का दिन बढ़िया है. कई दिनों से आपकी तरक्की में आ रही रुकावटें आज दूर हो जाएंगी. परिवार में आज सुख-शांति का माहौल बना रहेगा. जीवनसाथी को कहीं बाहर घूमाने ले जाने का वादा करेंगे. बच्चों की सफलता से खुद को गौरवान्वित महसूस करेंगे. आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा. शाम को घरवालों के साथ बैठकर समस्याओं का समाधान तलाशेंगे.

कर्क-:
आज का दिन आप के लिए अनुकूल रहेगा. ऑफिस में किसी बड़े काम की जिम्मेदारी आपके कंधे पर आयेगी. सामने आयी सभी चुनौतियों का डटकर मुकाबला करेंगे तो सफलता हाथ लगेगी. अपनी काबिलियत से काम को सरलतापूर्वक पूरा कर लेंगे. ड्राई क्लीनर्स के लिए दिन फायदा देने वाला है. काम को बढ़ाने से धनलाभ में काफी इजाफा होगा.

सिंह-:
आज जिस काम को पूरा करना चाहेंगे वो आसानी से पूरा हो जाएगा. किसी काम को करने में आज जल्दबाजी करने से बचें. बिजनेस के सिलसिले में आप किसी दूसरे शहर की यात्रा करेंगे. शाम को बच्चों के साथ पार्क में टहलने जायेंगे. दोस्तों की सहायता से कोई नया बिजनेस शुरु करेंगे. घर में नन्हें मेहमान के आने से घर में खुशियों का माहौल रहेगा.

कन्या-:
आज तकदीर आपके साथ रहेगी. जिस काम को कई दिनों से पूरा करने की सोच रहें है वो आज किसी का मदद से पूरा हो जाएगा. किसी दूसरे के काम में राय देने से बचें. दूसरों से बात करते समय सही भाषा का प्रयोग करें. इस राशि के जो लोग सोशल नेटवर्किंग से जुड़े हैं उनके लिए आज का दिन बढ़िया है.

तुला -:
आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. पारिवारिक रिश्तों में मिठास आएगी. राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र से जुड़े लागों का आज मान-सम्मान बढ़ेगा. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. माता- पिता अपने बच्चों के साथ समय बितेयेंगे. स्वास्थ्य के प्रति आज आपको सतर्क रहना होगा. लवमेट आज किसी अच्छे रेस्ट्रोरेंट में लंच पर जायेंगे. दोस्तों के साथ आज पार्टी करेंगे, जिससे आपको खुशी मिलेगी.

वृश्चिक -:
आज आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लगा रहेगा. माता-पिता के साथ मंदिर या किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन करने जायेंगे. कई दिनों से चली आ रही परेशानियां आज समाप्त हो जायेगी. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति का आज सुनहरा मौका मिलेगा. स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन काफी बढ़िया रहेगा. पढ़ाई-लिखाई में मन लगेगा सफलता आपको निश्चित प्राप्त होगी.

धनु -:
आज का दिन आपके लिए अच्छा होगा. सरकारी नौकरी के लिए एग्जाम की तैयारी करने वाले स्टूडेंट को आज सफलता मिलना निश्चित है. आपके व्यापार में आज कोई बड़ी डील होने की सम्भावना है. आपके सामाजिक कार्यों के लिए आपको सम्मानित किया जायेगा. ऑफिस के किसी काम में आ रही बाधाएं आज खत्म हो जाएंगी. करोबार मे आ रही सारी परेशनियां दूर होगी.

मकर -:
आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा. लॉ के क्षेत्र से जुड़े स्टूडेंट्स आज अपने समय का सदुपयोग करें. पेरेंट्स को अपने बच्चों के खान-पान पर ध्यान देने की जरूरत है. विवाहित आज जीवनसाथी से कोई ऐसा वादा न करें जो वे पूरा न कर सकें. शाम को परिवार के सदस्यों के साथ कुछ मीठा खाने से जीवन में मिठास बढ़ेगी.

कुम्भ -:
अगर आप नौकरी कर रहें तो आज ट्रांसफर किसी ऐसे स्थान पर हो सकता है, जहां से अप-एण्ड-डाउन करने में थोड़ी प्रॉब्लम होगी. आपका समय परिवारवालों के साथ अधिक बीतेगा. ऐसा करने से परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा. कोई मित्र आपसे मिलने आपके घर आयेगा. मित्र से निजी समस्याओं को शेयर करने से मन का बोझ थोड़ा हल्का होगा. घर में सुख-शांति रहेगी.

मीन -:
आज दिन बहुत अच्छा रहेगा. सड़क पर चलते समय आप सतर्क रहें. छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है उनकी पढाई में आ रही बाधाएं दूर हो जाएगी. लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया है. समाज में आज आपको पहले किए किसी सामाजिक कार्य के लिए आपकी तारीफ होगी. लवमेट के लिए दिन अच्छा है. आपकी आर्थिक स्थिति सही रहेगी.

Related Articles

Latest Articles

पाकिस्तान: लाहौर हवाई अड्डे पर लगी भीषण आग, कई अंतरराष्ट्रीय उड़ानें बाधित

0
पाकिस्तान के लाहौर हवाई अड्डे में स्थित लाउंज में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. घटना के चलते इनॉगरल हज यात्रा सहित कई अंतरराष्ट्रीय...

उत्तराखंड: यमुनोत्री हाईवे पर हुआ हादसा, धरासू बैंड के पास पहाड़ी से गिरे पत्थर,...

0
यमुनोत्री हाईवे पर धरासू बैंड के पास पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। टिहरी गढ़वाल के...

उत्तराखंड हाईकोर्ट शिफ्ट को लेकर लोगों में गुस्सा, बोले कुमाऊं के पास क्या बचेगा

0
उत्तराखंड हाइकोर्ट की शिफ्टिंग के मामले में संविदा उत्पन्न हो रही है। मुख्य न्यायाधीश ने गौलापार को इसे अनुचित ठहराते हुए नए स्थान के...

आईपीएल में हैदराबाद के खिलाफ टीम के प्रदर्शन से नाखुश दिखे LSG के मालिक संजीव...

0
विवादों से भरे मैच के बाद, सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ एक शानदार जीत दर्ज की। ट्रेविस हेड और...

उत्तराखंड के सोमेश्वर में बादल फटने से मची तबाही, मकानों में घुसा मलबा

0
अल्मोड़ा के सोमेश्वर क्षेत्र में अचानक आयी बारिश ने एक बड़ा हादसा खड़ा कर दिया। बारिश के पानी ने अनेक मकानों में मलबा घुस...

बाबा केदार का धाम फूलों से सजा, करें भक्तिभाव से दर्शन, हुए है...

0
चारधाम यात्रा का आगाज़ कुछ ही घंटों में होने वाला है। इस बीच बदरी-केदार मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने तीर्थयात्रियों से एक...

चारधाम यात्रा: अब तक 22 लाख से अधिक लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन

0
चारधाम यात्रा का आगाज़ कल से हो रहा है। यमुनोत्री, गंगोत्री, और केदारनाथ धाम के कपाट 10 मई को खोल जाएंगे, जबकि 12 मई...

पुंछ हमला: आतंकवादियों की सीसीटीवी फुटेज की तस्वीरें आई सामने, सुराग देने पर भारी...

0
जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके में बीते सप्ताह भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के काफिले पर हुए हमले के तार पाकिस्तान से जुड़े हैं. हमले के...

पीएम मोदी को क्यों याद आए पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव! जानिए

0
देश में लोकसभा चुनाव के तीन चरण पूरे हो गए है. चौथे चरण के मतदान से पहले राजनीतिक दल धुआंधार प्रचार में जुटे हैं....

नहीं रहे ‘क्या कूल हैं हम’ के डायरेक्टर संगीत सिवान, रितेश देशमुख और तुषार...

0
साउथ के फिल्म मेकर संगीत सिवान का 8 मई को मुंबई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया है. फिल्म मेकर के निधन...