राशिफल 13-03-2024: राशिफल के अनुसार आपका आज का दिन कैसा होगा, जानिए

1. मेष-:

मेष राशि के जातकों के लिए यह समय थोड़ा सा सोच समझ कर चलने की जरूरत है .आप की नेगेटिव थॉट बढ़ सकती है नेगेटिव थॉट से बचें. अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करने की जरूरत है.

2. वृष-:

वृष राशि के जातकों के लिए समय बहुत ही अच्छा है.परिवार में शुभ कार्य होगा .माली हालत अच्छा होगा. नए कार्य करने केअवसर मिलेंगे. गृहनिर्माण का योग बन रहा है. रोग और शत्रु परास्त होंगे दांपत्य जीवन में सुधार होगा.

3. मिथुन-:

मिथुन राशि के जातकों के लिए आत्मबल से सारे कार्य संपन्न होंगे. आपकी महत्वाकांक्षाएं पूर्ण होने का समय आ गया है. आर्थिक लाभ होगा. एकेडमिक कैरियर में आपका ऊत्तम रहेगा. नया कार्य कर सकते हैं विद्या से धन और ज्ञान देने से आज आपको लाभ मिलेगा.

4. कर्क-:

आप के मान सम्मान में वृद्धि होगी. योजनाएं सफल होगी .आर्थिक क्षेत्र में विकास होगा .गृह निर्माण का योग बन रहा है. शिक्षा के क्षेत्र में बड़ा कार्य करेंगे. अध्ययन अध्यापन आपको लाभ मिलेगा. आप अपनी छठी इंद्री की बात माने.

5. सिंह-:

आज आपके लिए व्यापार के नए अवसर मिलेंगे.मान सम्मान का योग बन रहा है. भूमि भवन से लाभ मिलेगा रुका हुआ धन प्राप्त होगा. न्यायालय से लाभ मिलने की संभावना है. मन प्रसन्न रहेगा. विदेश यात्रा का योग बन रहा है.

6. कन्या-:

कन्या राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा समय है. आपको लाभ मिलेगा. व्यापारिक प्रगति होगी. चहुतरफ़ा लाभ मिलेगा.आय के साधन प्राप्त होंगे. रुके हुए कार्य संपन्न होंगे. आपके अपने संबंधों में मधुरता आएगी.

7. तुला-:

आप का मनोबल ऊँचा रहेगा. आपकी योजनाएं पूर्ण होंगी.धन लाभ होने का प्रवल योग बन रहा है. मन प्रफुल्लित रहेगा. कई महत्वपूर्ण कार्य होने एवम संतान के प्रगति से मन प्रसन्न रहेगा. पत्नी का सहयोग मिलेगा.

8. वृश्चिक-:

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज आपको व्यापार लाभ होगा. आपके उद्योग धन्धे में विस्तार का योग बन रहा है. तनाव में न रहे. इससे बचने की जरूरत है. गुस्सा पर नियंत्रण करें.

9. धनु-:


आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण करना हैं. आपको गुस्सा बहुत आता है. मन को ध्यान में लगाइये आपके लिए ऊत्तम रहेगा. तब गुस्से पर नियंत्रण करने में सफल रहेंगे.

10. मकर-:

मकर राशि के जातकों को आज मन को नियंत्रित रखे. आपको अपनी स्थिति को संतुलित रखना है. बेवजह परेशान नहीं होना है. छोटी छोटी बात से आप परेशान हो जाते है.

11. कुंभ-:

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज अपने मन को नियंत्रण रखने की जरूरत है. आय के साधन बढ़ेंगे. किसी अज्ञात कारण से चिंतित हो सकते है .भाग्य से सारा कार्य संपन्न होगा. आज आप को भाग्य से बड़ा लाभ होगा.

12. मीन-:

मीन राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा अपने कर्म क्षेत्र में लगे रहे. आपको बड़ा लाभ मिलेगा.मान सम्मान में वृद्धि होगी. नया व्यापार करने का अवसर मिलेगा. गृहनिर्माण का योग है. अति संतोष के प्रवृत्ति से मन प्रसन्न होगा. किसी के स्वास्थ्य को लेकर की चिंता बनी रहेगी.



Related Articles

Latest Articles

IPL 2024 SRH Vs LSG: हेड और अभिषेक के तूफान में उड़ी लखनऊ, राहुल...

0
आईपीएल 2024 के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जायंट्स करारी शिकस्त दिया है. हैदराबाद ने 166 रनों के लक्ष्य को 60...

राशिफल 09-05-2024: आज भगवान विष्णु चमकाएंगे इन राशियों की किस्मत, मिलेगा धन लाभ

0
मेष- आज आपको अचानक से धन लाभ होगा. आय में वृद्धि के अनगिनत अवसर मिलेंगे. पारिवारिक जीवन में खुशनुमा माहौल रहेगा. पर्सनल और प्रोफेशनल...

09 मई 2024 पंचांग: जानें आज का शुभ मुहूर्त, कैलेंडर-व्रत और त्यौहार

0
आपके लिए आज का दिन शुभ हो. अगर आज के दिन यानी 09 मई 2024 को कार लेनी हो, स्कूटर लेनी हो, दुकान का...

सुप्रीम कोर्ट उत्तराखंड के जंगलों पर लगी आग पर सख्त, कहा-बारिश के भरोसे हाथ...

0
उत्तराखंड के जंगलों में आग की घटनाएं अधिक देखने को मिल रही हैं. इसे लेकर सुप्रीम कोर्ट ने चिंता व्यक्त की है. अदालत का...

सैम पित्रोदा ने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, कांग्रेस ने...

0
लोकसभा चुनाव के बीच विवादित बयानबाजी को लेकर घिरे कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष पद से बुधवार को इस्तीफा...

अल्मोड़ा: जागेश्वर धाम में खोदाई के दौरान मिले शिवलिंग, उमड़ी भक्तों की भीड़

0
अल्मोड़ा| जागेश्वर धाम में बुधवार को मंदिर समूह में भगवान शिव का एक अदभुत लिंग जमीन से निकला. दरअसल, जागेश्वर धाम में इन दिनों...

गुजरात: सौराष्ट्र में भूकंप के झटके, 3.4 रही तीव्रता

0
गुजरात के सौराष्ट्र में तलाला से 12 किमी दूर उत्तरपूर्व में 3.4 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किए गए. गुजरात राज्य आपदा प्रबंधन...

केजरीवाल तिहाड़ जेल में रहेंगे या जाएंगे घर, अंतरिम जमानत पर सुप्रीमकोर्ट 10 मई...

0
सुप्रीमकोर्ट कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में गिरफ्तार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत को लेकर 10 मई को...

उत्तराखंड सरकार जल्द शुरू करेगी ‘पिरूल लाओ-पैसे पाओ’ मिशन, खरीद की राशि बढ़ाई

0
उत्तराखंड में वनाग्नि के मामले बढ़ते हुए समस्याओं के सामने सरकार ने एक अनोखा कदम उठाया है। पिरूल को वनाग्नि का मुख्य कारण मानते...

उत्तराखंड: जंगलो के निरीक्षण के लिए ग्राउंड जीरो पर पहुंचे सीएम धामी, पिरूल की...

0
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज प्रदेश में तेजी से फैल रही जंगल में आग की घटनाओं को रोकने के लिए की जा रही...