राशिफल 19-03-2024: आज मंगलवार को क्या कहती है आपकी राशि, जानिए

1. मेष-:

मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. आज कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. किसी पर भी भरोसा न करें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वरना इससे आपकी तबियत बिगड़ सकती है. माता-पिता का आशीर्वाद लेकर कोई भी काम शुरू करें. जरूरतमंद की मदद करें. भाग्यामीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृष-:

वृष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है. आज कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति के साथ इन्क्रीमेंट होने का योग बन रहा है. केसर का तिलक लगाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन-:

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अति उत्तम रहने वाला है. आज आपका कोई जरूरी काम पूरा हो जाएगा. आपके घर में खुशियां आएंगी. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. रोजगार के नए अवसर मिलेंगे. गाय को हरा चारा खिलाएं.

4. कर्क-:

कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. दोस्तों के साथ पार्टी में जाने का मौका मिलेगा. परिवारवालों का सहयोग मिलेगा. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं.

5. सिंह-:

सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. परिवारवालों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनेगा. हनुमान जी की पूजा करें.

6. कन्या-:

कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बदलाव लेकर आया है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. नौकरी में सफलता मिलेगी. सेहत में सुधार होगा. हनुमान जी की पूजा करें.

7. तुला-:

तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण रहेगा. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. लवमेट्स के साथ रिश्ते मजबूत होंगे. जीवनसाथी के साथ चल रही गलतफहमियां आज दूर हो जाएगी. सेहत बेहतर रहेगा. परिवारवालों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएंगे. हनुमान जी की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक-:

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. बड़े भाई का सहयोग मिलेगा. माता-पिता के आशीर्वाद से सभी कामों में सफलता मिलेगी. कई दिनों से चल आ रही दिक्कतें आज दूर हो जाएगी. हनुमान जी को सिंदूर चढ़ाएं.

9. धनु-:

धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आज किसी पर भी भरोसा न करें. कोई करीबी आपको धोखा दे सकता है. कार्यस्थल पर केवल अपने काम से मतलब रखें. किसी दूसरे से कोई भी बात शेयर न करें. जीवनसाथी के साथ मन मुटाव हो सकता है. हनुमान जी की पूजा करें.

10. मकर-:

मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन भाग्यशाली साबित होगा. आर्थिक लाभ मिलेगा. घर पर मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. नौकरीपेशा लोगों को सफलता मिलेगी. सेहत बेहतर रहेगा. लवमेट्स के लिए दिन शुभ रहेगा. हनुमान चालीसा का पाठ करें.

11. कुंभ-:

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को किसी कंपनी से जॉब का ऑफर आएगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. छात्रों के लिए दिन शुभ है. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं.

12. मीन-:

मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. व्यापार में मुनाफा होगा. छात्रों के लिए दिन शुभ है. धन लाभ होगा. सेहत बेहतर रहेगा. दोस्तों के साथ पार्टी में जाने का मौका मिलेगा. मन शांत रखें, सभी कामों में सफलता अवश्य मिलेगी. जरूरतमंद की मदद करें.

Related Articles

Latest Articles

ऊधम सिंह नगर: सीएम धामी ने स्व. कैलाश चंद्र गहतोड़ी को दी श्रद्धांजलि, बोले-उनका...

0
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने काशीपुर, ऊधम सिंह नगर में राज्य वन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष स्व. कैलाश चंद्र गहतोड़ी के आवास...

उत्तराखंड में बढ़ती आग को लेकर मुख्य सचिव ने समीक्षा बैठक की, कहा-...

0
उत्तराखंड के मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने एक समीक्षा बैठक की| और बताया कि देर रात से मौसम में हुए बदलाव के कारण जंगल...

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर दिया फैसला, बोले चुनाव प्रचार मौलिक...

0
प्रवर्तन निदेशालय ने सुप्रीम कोर्ट में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अंतरिम जमानत की याचिका पर विरोध दर्ज किया है। इस मामले में, प्रवर्तन निदेशालय...

देहरादून में कबाड़ी की दुकान में बम फटने से हुआ धमाका, आठ लोग हुए...

0
आज राजधानी देहरादून में एक भयंकर हादसा हो गया। किद्दूवाला में एक कबाड़ी की दुकान में अचानक धमाका हो गया, जिससे आठ लोगों को...

सुप्रीम कोर्ट से लाखों बैंक कर्मियों को लगा बड़ा झटका, अब इन पैसों पर...

0
अगर आप भी बैंक कर्मी हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है. क्योकि देश की सर्वोच्च अदालत ने बैंककर्मियों को बड़ा झटका...

पिछले 24 घण्टों में उत्तराखण्ड में वनाग्नि की कोई भी नई घटना नही, सीएस...

0
गृह सचिव, भारत सरकार की अध्यक्षता में उत्तराखंड में वनाग्नि की घटनाओं की समीक्षा बैठक में प्रतिभाग करते हुए मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने...

पाकिस्तान: लाहौर हवाई अड्डे पर लगी भीषण आग, कई अंतरराष्ट्रीय उड़ानें बाधित

0
पाकिस्तान के लाहौर हवाई अड्डे में स्थित लाउंज में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. घटना के चलते इनॉगरल हज यात्रा सहित कई अंतरराष्ट्रीय...

उत्तराखंड: यमुनोत्री हाईवे पर हुआ हादसा, धरासू बैंड के पास पहाड़ी से गिरे पत्थर,...

0
यमुनोत्री हाईवे पर धरासू बैंड के पास पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। टिहरी गढ़वाल के...

उत्तराखंड हाईकोर्ट शिफ्ट को लेकर लोगों में गुस्सा, बोले कुमाऊं के पास क्या बचेगा

0
उत्तराखंड हाइकोर्ट की शिफ्टिंग के मामले में संविदा उत्पन्न हो रही है। मुख्य न्यायाधीश ने गौलापार को इसे अनुचित ठहराते हुए नए स्थान के...

आईपीएल में हैदराबाद के खिलाफ टीम के प्रदर्शन से नाखुश दिखे LSG के मालिक संजीव...

0
विवादों से भरे मैच के बाद, सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ एक शानदार जीत दर्ज की। ट्रेविस हेड और...