राशिफल 03-04-2024: आज गणेश जी कृपा इन राशियों को होगा धन लाभ

1. मेष -:

मन के विचारों के जितना हो सके उतना शांत रखें. किसी पर गुस्सा करने से बचें. कोई बात पसंद ना आए तो आज चुप ही रहें. नहाने के बाद अपने माथे पर टीका जरुर लगाएं.

2. वृष -:

पदोन्नति का योग बन रहा है.आप भावनाओं पर नियंत्रण रखें. भावेश ना कोई काम ना करें. नुकसान हो सकता है. विद्या व वाणी से धन लाभ होने का योग बन रहा है. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन -:

परिवार में शुभ कार्य होने का योग बन रहा है. भाई बहन के लिए रोजगार के अवसर मिलेंगे भाई बहन को सुख समृद्धि में वृद्धि का योग बन रहा है. नए व्यापार के अवसर मिलेंगे विद्यार्थियों खिलाड़ियों के लिए सर्वोत्तम समय चल रहा है.

4. कर्क -:

गुस्से में शीघ्र निर्णय लेने से बचें आपको नुकसान हो सकता है. नए व्यापार करने के अवसर मिलेंगे शुभ कार्य का योग बन रहा है जमीन एवं वाहन खरीदने का योग बन रहा है. रोग एवं शत्रु परास्त होंगे और आपको नए तरह के कार्य से लाभ मिलेगा.

5. सिंह -:

आज आप गुस्से पर नियंत्रण रखें .संपादन एवं संपादन कार्य से आपको लाभ मिलेगा.देश विदेश की यात्रा का योग बन रहा है. स्वास्थ्य से सावधानी बरतें और अपनी उर्जा को सही दिशा में लगाएं. आपका समय आपके अनुकूल चल रहा है.

6. कन्या -:

आज आपको चारों तरफ से धन लाभ होने का योग बन रहा है. परिवार में शुभ कार्य होने से मन प्रसन्न रहेगा. भाई बहन का सुख प्राप्त होगा.नए कार्य एवं नए उद्योग लगने का योग बन रहा है.

7. तुला -:

परिवार में नया शुभ कार्य हो सकता है.मान सम्मान में वृद्धि होगा. रोजगार से आपको लाभ मिलेगा आयात निर्यात का योग बन रहा है परिवार में शुभ कार्य होने का योग है. आपको बाय स्रोत से अचानक धन लाभ होगा. जिससे आपकी माली हालत सुदृढ़ होगी.

8. वृश्चिक -:

मान -सम्मान प्राप्त होने का योग बन रहा है. जमीन जायदाद के खरीदने का उत्तम समय है .आप को संतान सुख मिलने की संभावना है .विद्यार्थियों के लिए उत्तम समय चल रहा है.

9. धनु -:

सन्तान से मन मुटाव हो सकता है.आपको नए व्यापार एवं व्यवसाय से लाभ मिलेगा देश व विदेश में नया व्यवसाय खोलने के अवसर प्राप्त होंगे. लेखन कार्य से लाभ मिल सकता है. साहित्यिक जगत से आय का साधन मिलेगा आपको न्यायालय से न्याय एवम धन लाभ मिलेगा.

10. मकर -:

सरकारी नौकरी मिलने का प्रबल योग बन रहा है. आज अपनी उर्जा को सही दिशा में लगाएं, बड़ी सफलता का योग बन रहा है. विद्यार्थियों के लिए एवम उनके कैरियर के लिए अच्छा समय चल रहा है. षड्यंत्रकारी. विफल रहेंगे सावधानियां आपको सावधानी बरतनी है की अपनी उर्जा का सही दिशा में लगाएं और आलस्य का परित्याग करें.

11. कुंभ -:

आज आपको रुका हुआ धन प्राप्त होगा .प्रयासरत कार्यों में आपको सफलता प्राप्त होने का योग बन रहा है. परिवार में नए मेहमान के आगमन का योग बन रहा है. पत्नी का सुख प्राप्त होगा. चतुर्दिक लाभ से मन प्रसन्न रहेगा.

12. मीन -:

नये मेहमान के आगमन का शुभ समाचार मिलेगे.शुभ कार्यों के पूर्ण होने का समय चल रहा है. इच्छित कार्य सम्पन्न होंगे. गृह निर्माण के लिये ऊत्तम समय चल रहा है. चतुर्दिक लाभ होगा. नया व्यापार का योग बन रहा है विद्यार्थियों के लिए यह उत्तम समय चल रहा है.

Related Articles

Latest Articles

21 मई 2024 पंचांग: जानें आज का शुभ मुहूर्त, कैलेंडर-व्रत और त्यौहार

0
आपके लिए आज का दिन शुभ हो. अगर आज के दिन यानी 21 मई 2024 को कार लेनी हो, स्कूटर लेनी हो, दुकान का...

गुजरात में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, चार आईएसआईएस आतंकी गिरफ्तार

0
गुजरात में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम हो गई है. गुजरात एटीएस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार ISIS...

सीएम धामी ने दिए निर्देश, चारधाम यात्रा का ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन इस तारीख तक बंद

0
देहरादून| चारधाम यात्रा का ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन 31 मई तक के लिए बंद कर दिया गया है. यात्रा व्यवस्थाओं के मद्देनजर फैसला लिया गया है....

दिल्ली मेट्रो में ‘अरविंद केजरीवाल को मारने की लिखी गईं धमकियां, AAP का बड़ा...

0
दिल्ली में सियासी तनाव के बीच एक और नया मामला उभर कर सामने आया है। दिल्ली मेट्रो में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से...

छत्तीसगढ़ के कवर्धा से दर्दनाक खबर, पिकअप पलटने से 18 की मौत

0
छत्तीसगढ़ के कवर्धा से दर्दनाक खबर है. यहां तेज रफ्तार पिकअप वाहन पलट गया है. इस हादसे में 18 मजूदरों की मौत हो गई...

ऋषिकेश में एम्स की परीक्षा में नकल कराते पांच युवक गिरफ्तार, टेलीग्राम से चला रहे...

0
देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर आयोजित एम्स एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंपोर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस टेस्ट 2024) में नकल कराने के आरोप...

भीलवाड़ा भट्टी कांड में दोनों दरिंदों को फांसी की सजा, कोर्ट में ही रो...

0
राजस्थान में कोटड़ी क्षेत्र के चर्चित कोयला भट्टी प्रकरण में पोक्सो कोर्ट-2 ने दूनी (देवली) हाल तस्वारिया निवासी कालू पुत्र रंगनाथ कालबेलिया और भाई...

बद्रीनाथ में पहली बार एक दिन में पहुंचे 28 हजार श्रद्धालु, एक लाख पार...

0
बदरीनाथ धाम की यात्रा में अब एक नई उत्साहजनक रफ्तार देखने को मिल रही है। रविवार को इस पवित्र स्थल पर 28,000 से अधिक...

चारधाम यात्रा के लिए हरिद्वार में ऑफलाइन पंजीकरण बंद करने पर बवाल, गिराए काउंटर

0
हरिद्वार में चारधाम यात्रियों के ऑफलाइन पंजीकरण को लेकर आज माहौल तनावपूर्ण हो गया। पिछले तीन दिनों से यहां पंजीकरण प्रक्रिया बंद थी। आज...

अगर आप है पीएम किसान सम्मान निधि के लाभार्थी, तो ये खबर जरूर पढ़ें

0
अगर आप प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लाभार्थी हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. क्योंकि पीएम किसान सम्मान निधि से...