राशिफल 28-08-2020: आज के दिन के दिन इन पर रहेगा शुक्रदेव का आशीर्वाद

मेष:- दिन की शुरुआत नए संकल्पों के साथ होगी. समय अनुकलता का आभास होगा. व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा. आपके द्वारा लिए गए निर्णय सही होंगे. वाहन क्रय करने के योग हैं. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा.

वृषभ:- संतान की उन्नति खुशी को बढ़ाएगी. सोचे हुए काम बनेंगे. बौद्धिक चिंतन से आशंकाएं दूर होंगी. व्यापार अच्छा चलेगा. दूसरों की देखा-देखी नहीं करें.

मिथुन:- व्यापार, काम-धंधे की स्थिति संतोषजनक रहेगी. किसी चिंता से मुक्ति मिलेगी. माता पिता के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा.परिचित व्यक्ति का सहयोग आपकी परेशानियों को दूर करेगा.

कर्क:- बोलने से पहले अच्छे से सोचें और भूलकर भी झूठ न बोलें. दुर्व्यसनों पर नियंत्रण रखना होगा. सुख के साधनों को क्रय करने के योग बनेंगे. पिछले कार्यों में विशेष सफलता मिलेगी. यात्रा सम्भव है.

सिंह:- आजकल आप के व्यवहार में चिड़चिड़ापन आ रहा है, अपने स्वभाव में परिवर्तन लाएं. घर में क्लेश बढेंगे. पेट से सम्बंधित रोग से पीड़ित रहेंगे.

कन्या:- परिजनों से सहयोग के बीच मित्रों से भी आर्थिक सहयोग मिलेगा. परिवार में सुख-शांति रहेगी. संतान की ओर से अनुकूल परिणाम आएंगे. व्यापार अच्छा चलेगा. आय से अधिक व्यय नहीं करें.

तुला:- आज दिन ठीक नहीं है, कई दिनों से लंबित कार्य आज भी अधूरे रहेंगे. आर्थिक वृद्धि के प्रयास निष्फल होंगे. व्यावसायिक कार्य सफल नहीं हो पाएंगे. फिजूल की बातों से दूर रहे. सामाजिक मामलों में आलोचना होगी.

वृश्चिक:- व्यापार, नौकरी में स्थिति मध्यम रहेगी. अचानक आने वाली बाधाओं से मन परेशान रहेगा. परिश्रम का महत्व समझें. संतान के कार्यों से दुखी रहेगे. वाद-विवाद में न पड़े.

धनु:- अध्ययन में आ रही बाधा दूर होगी. आय में वृद्धि के योग के बीच आजीविका के नए स्त्रोत स्थापित होंगे. प्रतिष्ठित व्यक्ति से मेल-जोल बढ़ेगा. कला की तरफ रुझान होगा. व्यापार में नए अनुबंध होंगे.

मकर:- विवाह योग्य जातकों को लिए समय अनुकूल है. व्यापार की समस्याओं से मन परेशान रहेगा. शत्रु पक्ष आपकी छवि बिगाड़ने की कोशिश करेंगे. विवाहित जातकों को संतान की चिंता रहेगी.

कुम्भ:- दिन की शुरुआत खुशनुमा होगी. व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा. जवाबदारी के कार्य ठीक से कर पाएंगे. महत्वपूर्ण यात्रा के योग बनेंगे. सुख, शांति, समृद्धि बढ़ेगी. संतान सुख सम्भव.

मीन:- आज क्रोध पर नियंत्रण रखते हुए अनावश्यक वाद-विवाद को टालें. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. व्यर्थ के दिखावे और आडंबरों से दूर रहें. आत्मविश्वास बढ़ेगा. यात्रा सम्भव है.

Related Articles

Latest Articles

कास्परोव की राहुल गांधी को सलाह, शीर्ष स्तर को चुनौती देने से पहले रायबरेली...

0
तीन मई कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पसंदीदा शतरंज खिलाड़ी गैरी कास्परोव ने खेल के प्रति उनके शौक पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि...

IPL 2024 KKR Vs MI: कोलकाता ने मुंबई को उसके घर पर ही हराया,...

0
शुक्रवार को आईपीएल 2024 के 51वें मैच में मुंबई इंडियंस को उसके घर पर हराकर कोलकाता नाइट राइडर्स ने सीजन की 7वीं जीत हासिल...

राशिफल 04-05-2024: राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन, जानिए

0
मेष-आज का दिन आपके लिए खुशियां भरा रहने वाला है. आज किसी नए वाहन को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. आपके आस-पास के कुछ...

काशीपुर: दिवंगत कैलाश गहतोड़ी की अंतिम यात्रा में शामिल हुए सीएम धामी, अर्पित की...

0
काशीपुर| शुक्रवार को काशीपुर पहुंचकर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने राज्य वन विकास निगम के अध्यक्ष दिवंगत कैलाश गहतोड़ी की अंतिम यात्रा में शामिल...

04 मई 2024 पंचांग: जानें आज का शुभ मुहूर्त, कैलेंडर-व्रत और त्यौहार

0
आपके लिए आज का दिन शुभ हो. अगर आज के दिन यानी 04 मई 2024 को कार लेनी हो, स्कूटर लेनी हो, दुकान का...

पीएम मोदी इस दिन करेंगे वाराणसी से नामांकन, एक दिन पहले होगा 10 किमी...

0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 मई को वाराणसी में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. इससे पहले 13 मई को पीएम मोदी का मेगा रोड शो...

दिल्ली हाईकोर्ट से शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल को जमानत पर झटका, सुप्रीम कोर्ट...

0
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ दायर याचिका पर हाईकोर्ट का फैसला एक बड़ा झटका साबित हुआ है। शुक्रवार को हाईकोर्ट...

अल्मोड़ा: जंगल की आग की चपेट में आने से दो की मौत, दो घायल

0
अल्मोड़ा| उत्तराखंड में जंगलो की आग अब जानलेवा साबित हो रही है. अल्मोड़ा जिले में स्यूनाराकोट जंगल में धधकी आग में झुलसने के कारण...

गंगा में डूबे नोएडा के युवक और पीलीभीत की युवती के शव पांच दिन...

0
पौड़ी गढ़वाल जिले के थाना लक्ष्मण झूला क्षेत्र में रविवार को गंगा नदी में डूबे साहिल गुप्ता (25) और नेहा (29) के शव बरामद...

शिवसेना (यूबीटी) नेता सुषमा अंधारे के लिए सभा में ले जाने आया हेलीकॉप्टर क्रैश,...

0
रायगढ़| महाराष्ट्र के महाड़ में शिवसेना (यूबीटी) के नेता सुषमा अंधारे के लिए सभा में ले जाने आया हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया. सुषमा अंधारे...