राशिफल 27-11-2021: क्या कहते है आप के आज के सितारे, जानिए

मेष-: अच्छे व्यवहार के कारण आपकी मेहनत का परिणाम जल्द मिलने की उम्मीद है. सेहत के मामले में आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. परेशानियों से मुक्त रहेंगे.

वृषभ-: आर्थिक स्तर पर किसी प्लान को आगे बढाने का अनुकूल समय है,लाभ होगा. आंख और गले से संबंधित किसी परेशानी को नजरअंदाज न करें,इलाज जरुरी है.

मिथुन-: अटके हुए कई कामों को पूरा कर लेने के कारण आत्मविश्वास और खुशी मिलेगी. आज परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का अवसर मिल सकता है,उत्साहित रहेंगे.

कर्क-: कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय अपनी योजनाओं और नीतियों में बदलाव जरुरी होगा. बचत को लेकर आपकी सोच व्यवहारिक रहेगी.

सिंह-: आपकी किस्मत की रेखा आज कोई काम बिगड़ने नहीं दे सकती ,आप निश्चिंत रहें. सहकर्मी से कोई बहस करते समय आपे में रहें.

कन्या -: आज आप में से कुछ लोगों के परिवार में आज कोई छोटा सा आयोजन होने के संकेत हैं. सेहत के स्तर पर लंबे समय से चल रही किसी परेशानी से अब छुटकारा मिल जाएगा.

तुला-: यदि आपने कोई महत्वपूर्ण प्लान बना रखा है तो आज उसे आसानी से पूरा कर सकेंगे. धीरे ही सही पर आमदनी का श्रोत अनवरत बना रहेगा.

वृश्चिक-: आज हर तरफ से जिम्मेदारी बढ जाने के कारण व्यस्तता बढने की संभावना है. व्यापार करने वालों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है.

धनु-: आज का दिन शानदार रहने की उम्मीद नजर आ रही है,दिल थाम कर इंतजार करें. परिवार के किसी बीमार सदस्य की सेहत में तेजी से सुधार का अनुभव कर सकते हैं.

मकर-: आप अपनी दृढता की वजह से अब कामयाबी के झंडे गाड़ सकते हैं, धैर्य रखें. आप अपने प्रियजनों का भरपूर ख्याल रखने के कारण उनका स्नेह प्राप्त कर सकेंगे.

कुंभ-: यह दिन आपके जीवन के लिए सुखद और यादगार अनुभूति लाने वाला है. अपनी सेहत और फिटनेस का ख्याल रखना चाहिए,परेशानी से बचे रहेंगे.

मीन-: आपके आस पास के लोग आपके उद्देश्य और उसकी पूर्ति में सहयोगी हो सकते हैं. लंबे समय से चल रही निजी जीवन की परेशानी तनाव का रुप लेकर सेहत को प्रभावित कर सकती है.

Related Articles

Latest Articles

02 मई 2024 पंचांग: जानें आज का शुभ मुहूर्त, कैलेंडर-व्रत और त्यौहार

0
आपके लिए आज का दिन शुभ हो. अगर आज के दिन यानी 02 मई 2024 को कार लेनी हो, स्कूटर लेनी हो, दुकान का...

उत्तराखंड: खनन निदेशक एसएल पैट्रिक निलंबित, लगा ये आरोप

0
देहरादून| उत्तराखंड शासन ने प्रदेश खनन विभाग के निदेशक एसएल पैट्रिक के खिलाफ तमाम आरोपों के बाद कार्रवाई की है. इस संदर्भ में शासन...

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा कोविशील्ड के साइड इफेक्ट का मामला, उठी ये मांग

0
ब्रिटिश फार्मास्युटिकल दिग्गज कंपनी एस्ट्राजेनेका ने कबूल किया है कि उसकी कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के कारण थ्रोम्बोसाइटोपेनिया सिंड्रोम (TTS) के साथ थ्रोम्बोसिस नामक एक...

चीन में ढही हाईवे रोड, 24 लोगों की मौत और 30 घायल

0
चीन में आज, बुधवार, 1 मई को एक हादसा हो गया. दोपहर करीब 2 बजकर 10 मिनट पर गुआंगडोंग प्रांत के मीझोउ में एक...

अयोध्या के हनुमानगढ़ी पहुंची राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू , रामलला के किये दर्शन

0
बुधवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर पहुंची। एयरपोर्ट पर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने उनका हार्दिक स्वागत किया। उन्होंने...

अप्रैल के महीने में जीएसटी कलेक्शन ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, सरकारी खजाने में आया...

0
अप्रैल के महीने में जीएसटी कलेक्शन ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. बीते महीने जीएसटी कलेक्शन में रिकॉर्ड 12.40 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की गई....

चारधाम यात्रा का है प्लान, तो जरूर जाएं बधाणीताल, रंग-बिरंगी मछलियों का संसार

0
चारधाम यात्रा का आयोजन 10 मई से हो रहा है, जिसमें रुद्रप्रयाग के प्राकृतिक सौंदर्य का आनंद लेने का मौका भी है। इस बार...

सलमान खान के घर फायरिंग में शामिल आरोपी ने किया सुसाइड,इलाज के दौरान मौत

0
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना में शामिल एक आरोपी ने सुसाइड की कोशिश की है. घटना पुलिस...

देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी में क्रेडिट ट्रांसफर समस्याओं के निदान हेतु दो दिवसीय कार्यशाला आयोजित

0
बुधवार को देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी में उच्च शिक्षा विभाग, उत्तराखंड के सहयोग से दो दिवसीय कार्यशाला की शुरुआत हुयी। सहायक निदेशक, उच्च शिक्षा विभाग...

गृहमंत्री के फर्जी वीडियो मामले में अब तक 8 राज्यों में 16 को नोटिस,...

0
दिल्ली पुलिस ने गृहमंत्री अमित शाह के फर्जी वीडियो के मामले में कार्रवाई करते हुए, 16 से ज्यादा लोगों को 8 राज्यों में नोटिस...