राशिफल 11-04-2022: आज सोमवार को क्या कहते है आप के सितारे, जानिए

मेष- बाहरी गतिविधियां काफी थका देने वाली और तनावपूर्ण साबित होंगी. अटकलों के आधार पर पैसा निवेश करने और निवेश करने के लिए यह अच्छा दिन नहीं है.

वृष- आज आपको नई नौकरी मिल सकती है. आप कोई बहुत ही समझदारी भरा काम करेंगे. आज लिए गए आपके निर्णय आपकी प्रगति में सहायक होंगे.

मिथुन- आज लंबे समय से चली आ रही परेशानियां खत्म हो सकती हैं. चीजों और लोगों को जल्दी से आंकने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी.

कर्क- यात्रा आपको थकान और तनाव देगी लेकिन आर्थिक रूप से फायदेमंद साबित होगी. परिवार पर हावी होने की हमारी आदतों को छोड़ने का समय आ गया है.

सिंह- आज आपको कुछ अतिरिक्त बोझ उठाना पड़ सकता है. यह बात अतिरिक्त खर्च, अतिरिक्त जिम्मेदारी, अतिरिक्त भागदौड़ से जुड़ी हो सकती है.

कन्या- सेहत में सुधार करें, क्योंकि कमजोर शरीर भी दिमाग को कमजोर बनाता है. तुरंत मौज-मस्ती करने की अपनी प्रवृत्ति पर नियंत्रण रखें.

तुला- आज आपका सकारात्मक और आशावादी रवैया और आपकी कुशल और कड़ी मेहनत आपको दिन भर सफलता दिलाएगी. भाग्य का भी पूरा साथ मिलेगा.

वृश्चिक- आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात होने की संभावना है. करीबी लोग विरोध करेंगे. धैर्य और विवेक को बनाए रखना होगा. काम का बोझ बढ़ने से सेहत में थोड़ी कमी रहेगी.

धनु- लंबी अवधि के मुनाफे की दृष्टि से शेयरों और म्यूचुअल फंड में निवेश फायदेमंद रहेगा. एक सुखद और शानदार शाम के लिए आपका घर मेहमानों से भरा हो सकता है.

मकर- आज का दिन आपके लिए अपार समृद्धि और सफलता का दिन है. आज आपका साहस और जोखिम लेने की प्रवृत्ति अपने चरम पर होगी. आपकी प्रसिद्धि में भी वृद्धि होगी.

कुंभ- आज आप अपने प्रियतम की याद से रूबरू होंगे. अपने काम और प्राथमिकताओं पर ध्यान दें. सामाजिक और धार्मिक कार्यों के लिए यह बहुत अच्छा दिन है.

मीन- आज आप आसानी से धन इकट्ठा कर सकते हैं. लोगों को दिए गए पुराने ऋणों को वापस पा सकते हैं. आपसी संचार और सहयोग आपके और आपके जीवनसाथी के बीच संबंधों को मजबूत करेगा.


Related Articles

Latest Articles

एयर इंडिया से ज्यादा समान लेकर सफर करना पड़ेगा महंगा, फ्री बैगेज लिमिट किया...

0
टाटा ग्रुप के स्वामित्व वाली एयर इंडिया से ज्यादा समान लेकर सफर करना महंगा होने वाला है. क्योंकि एयर इंडिया ने फ्री बैगेज लेकर...

IPL 2024 GT Vs RCB: फाफ-कोहली की शानदार पारी, गुजरात 4 विकेट से हारी

0
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु और गुजरात टाइटंस को हरा दिया है. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 52वें मैच में बेंगलुरु ने गुजरात को...

राशिफल 05-05-2024: आज सूर्य देव की कृपा से चमकेगा इन राशियों का भाग्य

0
मेष-: आज स्टॉक मार्केट और रियल एस्टेट में निवेश के नए अवसरों पर नजर रखें. अपने स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही न बरतें. रोजाना योग...

05 मई 2024 पंचांग: जानें आज का शुभ मुहूर्त, कैलेंडर-व्रत और त्यौहार

0
आपके लिए आज का दिन शुभ हो. अगर आज के दिन यानी 05 मई 2024 को कार लेनी हो, स्कूटर लेनी हो, दुकान का...

जम्मू-कश्मीर: भारतीय वायु सेना के काफिले पर आतंकी हमला, पांच जवान घायल

0
शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पूंछ में आतंकियों ने भारतीय वायु सेना के काफिले पर हमला किया है. इसमें भारतीय वायु सेना के पांच जवान...

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस में टूट को लेकर किया बड़ा दावा, 1 होगी...

0
कांग्रेस पार्टी को छोड़ चुके आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी के रायबरेली से नामांकन दाखिल करने पर एक बड़ा हमला बोला है. आचार्य...

रुड़की: यात्रियों से भरी बस पुलिस चौकी चेक पोस्ट से टकराई-एक होमगार्ड समेत 6...

0
रुड़की| दिल्ली की ओर से आ रही तेज रफ्तार डबल स्टोरी प्राइवेट वॉल्वो बस नारसन बॉर्डर पर बनी पुलिस चौकी चेक पोस्ट से टकराते...

दिल्ली: कांग्रेस को झटका, अरविंदर सिंह लवली बीजेपी में शामिल

0
दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली शनिवार को बीजेपी में शामिल हो गए. लवली के साथ पूर्व विधायक नीरज बसोया और नसीब...

दिल्ली के कनॉट प्लेस में संदिग्ध बैग मिलने से सनसनी, पुलिस ने की घेराबंदी,...

0
आज दिल्ली के कनॉट प्लेस में हलचल मच गई जब एक संदिग्ध बैग मिला। पुलिस को सूचना मिली कि एन ब्लॉक में बैग छोड़ा...

चारधाम यात्रा: केदारनाथ पैदल मार्ग हैं अति संवेदनशील, कदम-कदम पर भूस्खलन का खतरा

0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आरंभित ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए केदारनाथ धाम को सुरक्षित करने और सजाने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि धाम...