राशिफल 10-09-2022: आज मिथुन राशि के धन की स्थिति में होगा सुधार, जानिए अन्य का हाल

मेष- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. खर्चों की अधिकता रहेगी. स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. संयत रहें.

वृष- मन अशान्त हो सकता है, परन्तु आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. परिश्रम अधिक रहेगा. लाभ के अवसर मिलेंगे.

मिथुन- पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. धन की स्थिति में सुधार होगा. कारोबार में वृद्धि होगी, परन्तु भागदौड़ भी अधिक रहेगी. यात्रा पर जा सकते हैं.

कर्क- आत्मविश्वास में कमी रहेगी. क्रोध से बचें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. किसी राजनेता से भेंट हो सकती है. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ सकता है. आत्मसंयत रहें.

सिंह- मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा. माता-पिता का साथ मिलेगा. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. कठिनाइयां आ सकती हैं. अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें.

कन्या- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. कारोबार में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. परिवार में शान्ति रहेगी.

तुला- मानसिक शान्ति रहेगी. आत्मविश्वास रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें. कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा. कुछ कठिनाइयां आ सकती है.

वृश्चिक- मन प्रसन्न रहेगा. किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकता है. कारोबार में परिश्रम तो अधिक रहेगा, परन्तु लाभ के अवसर भी मिलेंगे. वाहन सुख में वृद्धि होगी.

धनु- आत्मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

मकर- वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु धैर्यशीलता में कमी हो सकती है. आलस्य की अधिकता हो सकती है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्च बढ़ सकते हैं.

कुंभ- मन शान्त रहेगा. परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी. परिवार के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.

मीन- धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. परिवार का ध्यान रखें. धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं, परन्तु सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है.










Related Articles

Latest Articles

IPL 2024 PBKS Vs RCB: आरसीबी ने पंजाब को हराकर किया प्लेऑफ से बाहर,...

0
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पंजाब किंग्स को 60 रनों से हराकर आईपीएल 2024 के प्लेऑफ की रेस में खुद को जीवित रखा है. वहीं...

राशिफल 10-05-2024: आज अक्षय तृतीया पर इन राशियों पर देवी लक्ष्मी की रहेगी कृपा

0
1. मेष-: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. काम में सफलता मिलेगी और आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. परिवार के साथ...

10 मई 2024 पंचांग: जानें आज का शुभ मुहूर्त, कैलेंडर-व्रत और त्यौहार

0
आपके लिए आज का दिन शुभ हो. अगर आज के दिन यानी 10 मई 2024 को कार लेनी हो, स्कूटर लेनी हो, दुकान का...

तमिलनाडु: शिवकाशी में एक पटाखा फैक्टरी में विस्फोट, पांच महिलाओं सहित 8 मजदूरों की...

0
शिवकाशी| तमिलनाडु के शिवकाशी में गुरुवार को एक पटाखा फैक्टरी में विस्फोट में पांच महिलाओं सहित 8 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि तीन...

ऊधम सिंह नगर: सीएम धामी ने स्व. कैलाश चंद्र गहतोड़ी को दी श्रद्धांजलि, बोले-उनका...

0
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने काशीपुर, ऊधम सिंह नगर में राज्य वन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष स्व. कैलाश चंद्र गहतोड़ी के आवास...

उत्तराखंड में बढ़ती आग को लेकर मुख्य सचिव ने समीक्षा बैठक की, कहा-...

0
उत्तराखंड के मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने एक समीक्षा बैठक की| और बताया कि देर रात से मौसम में हुए बदलाव के कारण जंगल...

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर दिया फैसला, बोले चुनाव प्रचार मौलिक...

0
प्रवर्तन निदेशालय ने सुप्रीम कोर्ट में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अंतरिम जमानत की याचिका पर विरोध दर्ज किया है। इस मामले में, प्रवर्तन निदेशालय...

देहरादून में कबाड़ी की दुकान में बम फटने से हुआ धमाका, आठ लोग हुए...

0
आज राजधानी देहरादून में एक भयंकर हादसा हो गया। किद्दूवाला में एक कबाड़ी की दुकान में अचानक धमाका हो गया, जिससे आठ लोगों को...

सुप्रीम कोर्ट से लाखों बैंक कर्मियों को लगा बड़ा झटका, अब इन पैसों पर...

0
अगर आप भी बैंक कर्मी हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है. क्योकि देश की सर्वोच्च अदालत ने बैंककर्मियों को बड़ा झटका...

पिछले 24 घण्टों में उत्तराखण्ड में वनाग्नि की कोई भी नई घटना नही, सीएस...

0
गृह सचिव, भारत सरकार की अध्यक्षता में उत्तराखंड में वनाग्नि की घटनाओं की समीक्षा बैठक में प्रतिभाग करते हुए मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने...