राशिफल 18-02-2023: शनिवार को कैसा रहेगा आप का दिन, जानिए

मेष-: मन अशान्त रहेगा. संयत रहें. व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. माता का साथ मिलेगा. कारोबार में वृद्धि होगी. स्वास्थ को लेकर कुछ परेशानी अभी बनी रहेंगी.

वृष-: आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु मन कुछ परेशान भी हो सकता है. किसी पैतृक कारोबार की पुनः शुरुआत हो सकती है. परिवार का साथ मिलेगा. परिश्रम अधिक होगा. यात्रा पर जाना हो सकता है.

मिथुन-: कुछ मानसिक परेशानियां आ सकती हैं. कारोबार पर ध्यान दें. भागदौड़ तो अधिक रहेगी. लाभ में कमी हो सकती है. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. तरक्की के अवसर मिलेंगे. मित्रों से भेंट होगी.

कर्क-: मन प्रसन्न रहेगा. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. कारोबार में वृद्धि होगी. सेहत का ध्यान रखें, परन्तु कारोबार में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं. धनलाभ भी होगा.

सिंह-: आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु मन परेशान हो सकता है. सम्पत्ति में वृद्धि हो सकती है. घर में धार्मिक कार्य होंगे. मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

कन्या-: मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास भी बहुत रहेगा. कारोबारी कार्यों में मन लगेगा. आय में वृद्धि होगी. किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी. प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं.

तुला-:
मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं. कुछ परिवर्तन भी हो सकता है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. परिवर्तन लाभप्रद रहेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

वृश्चिक-: आत्मविश्वास बहुत रहेगा. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में वृद्धि होगी. किसी नए कारेबार की शुरुआत कर सकते हैं.

धनु-: वाणी में मधुरता रहेगी. वाणी के प्रभाव से रुके कार्यों की शुरुआत हो सकती है. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि हो सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मकर-: मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी. परन्तु फिर भी धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. कारोबार के विस्तार में किसी मित्र का सहयोग मिलेगा. लाभ में वृद्धि भी होगी. संतान को स्वास्थ्य विकार रहेंगे.

कुंभ-: आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा. परन्तु मन परेशान भी हो सकता है. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. स्वास्थ्य का ध्यान भी रखें. भवन सुख में वृद्धि भी हो सकती है. प्रतियोगी परीक्षा में सफलता के योग हैं.

मीन-: मन प्रसन्न रहेगा. कारोबार में वृद्धि होगी. परन्तु भागदौड़ भी अधिक रहेगी. स्वास्थ्य का ध्यान भी रखें. कारोबार के लिए माता से धन मिल सकता है. यात्रा पर खर्च बढ़ेंगे. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

Related Articles

Latest Articles

यमनोत्री मार्ग पर कई घोड़ो की मौत, श्रद्धालुओं के साथ साथ बेजुबानों के लिए भी...

0
भडेलीगाड यमुनोत्री वैकल्पिक मार्ग पर एक घोड़े की मौत ने वन विभाग की लचर कार्यप्रणाली को उजागर कर दिया है। इस मार्ग की दुर्दशा...

पंच केदार: चतुर्थ केदार रुद्रनाथ मंदिर के कपाट भक्तों के लिए खुले, मुख्य पुजारी...

0
आज सुबह 5:00 बजे चतुर्थ केदार रुद्रनाथ मंदिर के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए गए, जिससे भक्तों में उत्साह का माहौल बना रहा।...

IPL 2024 MI Vs LSG: अपने आखिरी लीग मैच में मुंबई के हाथ लगी...

0
मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 में अपने आखिरी मैच में हार का सामना करना पड़ा. वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स ने 215 रनों...

स्वाति मालीवाल ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पिक्चर से हटाई अरविंद केजरीवाल की तस्वीर

0
आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पिक्चर से आप संयोजक अरविंद केजरीवाल की तस्वीर हटा दी है....

दिल्ली: चुनाव प्रचार के दौरान मची अफरातफरी कन्हैया कुमार को पहले युवक ने पहनाई...

0
उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस और इंडिया ब्लॉक के प्रत्याशी कन्हैया कुमार के साथ चुनाव प्रचार के दौरान मारपीट का मामला सामने आया है....

क्या गौतम गंभीर होंगे टीम इंडिया के नए हेड कोच! बीसीसीआई ने दिया ऑफर

0
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर टीम इंडिया के नए हेड कोच बन सकते हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)...

राशिफल 18-05-2024: आज शनि देव करेंगे इन राशियों का कल्याण

0
मेष-: आज का दिन बेहद शुभ रहेगा. आय के अप्रत्याशित स्त्रोतों से धन लाभ होगा. व्यावसायिक स्थिति सुदृढ़ होगी. धन का आवक बढ़ेगा. नौकरी-कारोबार...

18 मई 2024 पंचांग: जानें आज का शुभ मुहूर्त, कैलेंडर-व्रत और त्यौहार

0
आपके लिए आज का दिन शुभ हो. अगर आज के दिन यानी 18 मई 2024 को कार लेनी हो, स्कूटर लेनी हो, दुकान का...

बदल गया ट्विटर का डोमेन, अब x.com पर खुलेगा सोशल मीडिया प्लेटफार्म

0
आज सुबह तक ट्विटर डॉट कॉम (twitter.com) खुल रहा था, मगर दोपहर बाद यह अपने आप x.com हो गया. इस तरह 2022 में एलन...

स्वाति मालीवाल के आरोप पर आप का पलटवार, आतिशी बोलीं- ‘सारे आरोप झूठे’

0
आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम हाउस में हुई बदसलूकी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. आम आदमी...