राशिफल 17-03-2023: आज इस राशि को हर प्रयास से मिलेगी सफलता, पढ़े पूरा राशिफल

मेष–: आज का दिन फायदेमंद साबित हो सकता है. व्यापार के क्षेत्र में बड़ी सफलताएं मिलने के योग बन रहे हैं. जल्दबाजी या ज्यादा उत्साह के कारण कोई गलतफहमी हो सकती है.

वृषभ–: आपके लिए आज का दिन भाग्य की बेहतरी वाला साबित होगा. अपने निजी प्रयासों से आपको सफलता मिलेगी. भाग्य चमकेगा और घूमने जाने का मौका मिलेगा. मन खुश रहेगा और नई ऊर्जा के साथ आज के दिन को बिताएंगे.

मिथुन–: आज पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. थोड़ी-सी मेहनत करके आप अपने उद्देश्यों को आसानी से प्राप्त कर लेंगे. आपके आर्थिक स्थिति में काफी सुधार होगा. व्यावसायिक कार्यों के लिहाज से आज का दिन बेहतर है.

कर्क–: व्यापारिक दृष्टिकोण से आज आपको भारी धन लाभ हो सकता है. पारिवारिक जीवन सुखमय और आनंददायक रहेगा. प्रेमियों के मध्य कुछ मनमुटाव हो सकता है. आज स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखने की आवश्यकता है.

सिंह–: आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा. स्वास्थ्य पीड़ित रहेगा और कामों में विलंब होगा. आपकी मेहनत को रंग लाने में समय लगेगा. प्रेम जीवन में आज का दिन अधिक अनुकूल नहीं है.

कन्या–: आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा. ऑफिस में सभी लोगों के साथ बेहतर तालमेल बना रहेगा. अचानक नए स्रोतों से हुआ धन लाभ आपकी आर्थिक स्थिति को संतुलित कर देगा.

तुला–: आपके लिए दिन फायदेमंद साबित हो सकता है. वाहन सावधानी से चलाएं. आपको उधार को कम करना चाहिए और सट्टा निवेश से भी बचना चाहिए. साझेदार व्यापार में धोखा कर सकते हैं.

वृश्चिक–: वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. किसी यात्रा पर जाने में बेहतर रहेगा कोई छोटी दूरी की यात्रा हो सकती है जो आपको मानसिक तौर पर खुशी भी देगी और आपको किसी खास व्यक्ति से मिलने का मौका मिल सकता है.

धनु–: आज परिवारवालों के साथ हंसी ख़ुशी के पल बितायेंगे. आपका आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा. इस राशि के कॉमर्स स्टूडेंट्स को अपने शिक्षकों का पूरा-पूरा सहयोग प्राप्त होगा. साथ ही करियर में आगे बढ़ने के नए अवसर भी सामने आएंगे.

मकर–: रिश्तेदारों से एक बड़ा उपहार प्राप्त कर सकते हैं. चोट या कोई छोटी-मोटी दुर्घटना होने के भी योग बन रहे हैं. अपने व्यक्तिगत संबंधों को बहुत शांत और शांत रखें, ऐसा करके आप कई जटिलताओं से बच सकते हैं. कार्य करने में मन में बहुत ऊर्जा महसूस करेंगे.

कुंभ–: आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा हालांकि कई मोर्चों पर आपको ध्यान देने की आवश्यकता होगी जिनमें से एक आपका स्वास्थ्य है और दूसरा आपका धन स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है कुछ परेशानियां आएंगी मानसिक तनाव भी रह सकता है.

मीन–: आज आप अपना लक्ष्य निर्धारित करने के लिए कोई नई योजना बनाएंगे. घरेलू समस्याओं को शांतिपूर्ण ढंग से सुलझाने में आप सफल होंगे. इस राशि के जो लोग सरकारी नौकरी कर रहे हैं, आज उन्हें कोई अच्छी खबर मिलेगी.

Related Articles

Latest Articles

खालिस्तानी फंडिंग मामला: सीएम केजरीवाल पर आई नई मुसीबत, एलजी ने की एनआईए जांच...

0
नई दिल्ली| दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अब नई मुसीबत आ गई है क्योंकि उप-राज्यपाल वी.के. सक्सेना ने खालिस्तानी फंडिंग के मामले में...

लोकसभा चुनाव के बाद लगेगा तगड़ा झटका, मोबाइल टैरिफ में भारी भरकम इजाफा होने...

0
लोकसभा चुनाव के खत्म होने और 4 जून 2024 को नतीजों के एलान के बाद मोबाइल टैरिफ में भारी भरकम इजाफा होने का अनुमान...

रुद्रप्रयाग: केदारनाथ की पंचमुखी चल विग्रह उत्सव डोली ओंकारेश्वर मंदिर से धाम के लिए...

0
रुद्रप्रयाग| 10 मई को सुबह 7 बजकर 15 मिनट पर बाबा केदारनाथ के कपाट खुलने वाले हैं. विश्व विख्यात केदारनाथ धाम की पंचमुखी चल...

लोकसभा चुनाव 2024: कन्हैया कुमार ने उत्तर पूर्वी दिल्ली दाखिल किया नामांकन, मनोज तिवारी...

0
सोमवार (6 मई) को कांग्रेस नेता और जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया....

सीआईएससीई 10वीं, 12वीं परीक्षा का रिजल्ट जारी, ऐसे देखें अपना परिणाम

0
आज (सोमवार) 6 मई को काउंसिल फॉर इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन (CISCE) ने 10वीं और 12वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी कर दिया है. बोर्ड...

दिल्ली के बाद अहमदाबाद के स्कूलों को मिली बम की धमकी, मची खलबली

0
अहमदाबाद के तीन स्कूलों में आज बम की धमकी मिली है. सोमवार 6 मई को ईमेल के जरिए स्कूलों को बम से उड़ाने की...

उत्तराखंड में खरपतवार जलाने पर पूरी तरह से रोक, सीएम धामी ने सीएस को...

0
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मुख्य सचिव राधा रतूड़ी को जंगल की आग से निबटने के लिए सख्त निगरानी के निर्देश दिए हैं. सीएम...

तेजी फ़ैल रहा कोविड-19 का नया वेरिएंट ‘FLiRT’, जानें खतरा, लक्षण और बचाव

0
कोविड-19 का नया वेरिएंट चिंता का विषय बना हुआ है. FLiRT, जिसे B.1.12 के नाम से भी जाना जाता है, SARS-CoV-2 वायरस का एक...

उत्तराखंड के जंगलों में आग हो रही बेकाबू, 1000 हेक्टेयर से ज्यादा जंगल राख-5...

0
उत्तराखंड के जंगलों में आग बेकाबू होती जा रही है. धीरे-धीरे आग अल्मोड़ा और बागेश्वर समते प्रदेश के कई वन क्षेत्रों में पहुंच गई...

रांची: मंत्री आलमगीर के पीए के नौकर के घर मिला नोटों का पहाड़, देखें...

0
रांची| झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव संजीव लाल के सहायक के घर पर ईडी ने छापेमारी कर 20 करोड़ रुपये कैश...