राशिफल 26-04-2023: आज बुधवार को क्या कहते है आप के सितारे, जानिए

मेष-: मन परेशान रहेगा. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. भवन के रखरखाव एवं सौन्दर्यीकरण पर खर्च बढ़ सकते हैं. सुखद समाचार मिलेगा. आत्मसंयत रहें. नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं.

वृष-: व्यर्थ के क्रोध से बचें. बातचीत में सन्तुलित रहें. जीवनसाथी के स्वास्थय का ध्यान रखें. खर्च अधिक रहेंगे. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. विवादों से बचें.

मिथुन-: संयत रहें. धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. आय में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. वाणी में सौम्यता तो रहेगी, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

कर्क-: शैक्षिक या बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती हैं. परिश्रम अधिक रहेगा. किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. मन अशान्त रहेगा. मानसिक तनाव भी हो सकता है. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार की स्थिति में सुधार हो सकता है. माता का सहयोग मिलेगा.

सिंह-: आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. मन परेशान भी रहेगा. आत्मसंयत रहें. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. बातचीत में संयत रहें. मित्रों का सहयोग मिलेगा. नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है. भाइयों के सहयोग से धन प्राप्ति के योग हैं.

कन्या-: क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे. कला या संगीत में रुचि बढ़ सकती है. नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं. मन अशान्त रहेगा. क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती है. भाई-बहनों का साथ मिलेगा. तनाव से बचें.

तुला-: नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. परिश्रम की अधिकता रहेगी. वाहन सुख में कमी रहेगी. मन अशान्त रहेगा. आलस्य की अधिकता रहेगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. भवन के रखरखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं.

वृश्चिक-: मन में निराशा एवं असन्तोष रहेगा. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते है. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. तरक्की के योग बन रहे हैं.

धनु-: संयत रहें. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. सन्तान सुख में वृद्धि हो सकती है. माता-पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. धर्म के प्रति रुचि रहेगी.

मकर-: मानसिक शान्ति रहेगी. बातचीत में संयत रहें. कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी. सेहत का ध्यान रखें. क्रोध के अतिरेक से बचें. वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. बातचीत में संयत रहें. नौकरी में कार्यक्षेत्र में पारिवारिक कार्यक्रम हो सकता है. तनाव से बचें.

कुंभ-: आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. बातचीत में संयत रहें. माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते है. शिक्षा के क्षेत्र में तरक्की के योग हैं.

मीन-: मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी में यात्रा के योग बन रहे हैं. धर्म-कर्म में रुचि रहेगी. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी. सुखद समाचार मिलेगा.

Related Articles

Latest Articles

राशिफल 14-05-2024: जानिए आज का सभी राशियों का राशिफल

0
मेष-:आज यात्रा आपकी लाभदायक रहेगी. उन्नत के मार्ग पर आपको कोई दिशा देगा. शेयर मार्केट से आज आपको बड़ा लाभ हो सकता है. आज...

14 मई 2024 पंचांग: जानें आज का शुभ मुहूर्त, कैलेंडर-व्रत और त्यौहार

0
आपके लिए आज का दिन शुभ हो. अगर आज के दिन यानी 14 मई 2024 को कार लेनी हो, स्कूटर लेनी हो, दुकान का...

मुंबई घाटकोपर होर्डिंग केस में 3 लोगों की मौत, NDRF ने 67 को रेस्क्यू...

0
देश की आर्थिक नगरी मुंबई में अचानक मौसम ने बड़ी करवट ली है. मुंबई में आज यानी सोमवार शाम को अचानक तेज आंधी के...

पीएम मोदी के रोड शो में डमरू की थाप से गूंजा काशी

0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में हैं. काशी पहुंचने पर पीएम ने महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया....

राहुल गांधी करने जा रहे हैं शादी! रैली में कार्यकर्ता के सवाल पर जानें...

0
गांधी परिवार के लाडले राहुल गांधी वायनाड के साथ-साथ रायबरेली से भी चुनाव लड़ रहे हैं. वह अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ...

गंगोत्री धाम में श्रद्धालु पहुंचे क्षमता से ज्यादा, दोपहर बाद जाने वाले यात्रियों को...

0
आज दोपहर को उत्तरकाशी जिला के प्रशासन और पुलिस ने गंगोत्री धाम की यात्रा करने वाले यात्रियों को रास्ते में ही रोक दिया है।...

कैसे तय होता है ईवीएम में किस उम्मीदवार का नाम पहले आएगा और किसका...

0
लोकसभा चुनाव 2024 में आज यानी सोमवार को चौथे चरण का मतदान चल रहा है. इस चरण में 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों...

केदारनाथ धाम : अब तक 75,139 श्रद्धालु कर चुके दर्शन, 13 घंटे से अधिक...

0
आजकल केदारनाथ मंदिर में आस्था का सैलाब उमड़ रहा है। कपाट खुलते ही धाम में हजारों श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ जाती है। अभी तक...

आईपीएल में केकेआर के खिलाफ गुजरात को जीत की आवश्यक, गिल की वापसी से...

0
कप्तान शुभमन गिल की फॉर्म में वापसी ने गुजरात टाइटंस को प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जगाया है। उन्हें अपनी टीम को अगले...

आप सांसद और पूर्व डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट, बीजेपी ने साधा...

0
आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट हुई है. भाजपा के राष्ट्रीय सूचना एवं...