राशिफल 08-05-2023: आज इस राशि के लंबे समय से रुके हुए कार्य पूरे होने के हैं योग

मेष-: मन प्रसन्न रहेगा. धैर्यशीलता में वृद्धि होगी. फिर भी बातचीत में सन्तुलित रहें. माता का सानिध्य मिलेगा. कारोबार विस्तार के लिए पिता से धन मिल सकता है. माता से धन की प्राप्ति होगी. धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे.

वृष-: आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु मन परेशान हो सकता है. कारोबारी कार्यों में कुछ परेशानी आ सकती है. सचेत रहें. परिवार का साथ मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें. लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है.

मिथुन-: मन शान्त तो रहेगा, परन्तु आत्मविश्वास में कमी रहेगी. कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति भी हो सकती है. क्रोध पर नियंत्रण बनाकर रखें.

कर्क-: आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु मन कुछ परेशान भी हो सकता है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. नौकरी में विदेश जा सकते हैं. लंबे समय से रुके हुए कार्य पूरे होने के योग हैं.

सिंह-: आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु मन कुछ परेशान भी हो सकता है. नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी. सेहत का ध्यान रखें. आय के नए स्रोत विकसित होंगे. सुखद समाचार मिलेगा.

कन्या-: आत्मश्विास भरपूर रहेगा. कारोबारी कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी. परिश्रम अधिक रहेगा. लाभ के अवसर मिलेंगे. धैर्यशीलता में वृद्धि होगी. फिर भी बातचीत में सन्तुलित रहें. माता का सानिध्य मिलेगा.

तुला-: आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. बातचीत में सन्तुलित रहें. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आय में वृद्धि होगी. स्थान परिवर्तन भी हो सकता है. अनावश्यक खर्चों में वृद्धि से चिंता बढ़ सकती हैं.

वृश्चिक-: शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. कारोबार में वृद्धि होगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे.

धनु-: मन प्रसन्न रहेगा. वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. किसी मित्र के सहयोग से आय के साधन बन सकते हैं. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. उच्चाधिकारियों का सहयेाग रहेगा.

मकर-: मन अशान्त रहेगा. आत्मसंयत रहें. व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. सम्पत्ति में निवेश एवं भवन सामग्री के कारोबार में लाभ के अवसर मिल सकते हैं. किसी नई संपत्ति में निवेश के अवसर मिलेंगे.

कुंभ-: मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. आलस्य की अधिकता रहेगी. नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन भी हो सकता है, परन्तु आय में वृद्धि होगी. विदेश यात्रा पर जाना हो सकता है.

मीन-: कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. कारोबार में वृद्धि तो होगी, परन्तु यथोचित लाभ नहीं होगा. यद्यपि भागदौड़ भी अधिक रहेगी. खर्च भी अधिक रहेंगे. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. तनाव बढ़ सकता है.

Related Articles

Latest Articles

मुंबई घाटकोपर होर्डिंग केस में 3 लोगों की मौत, NDRF ने 67 को रेस्क्यू...

0
देश की आर्थिक नगरी मुंबई में अचानक मौसम ने बड़ी करवट ली है. मुंबई में आज यानी सोमवार शाम को अचानक तेज आंधी के...

पीएम मोदी के रोड शो में डमरू की थाप से गूंजा काशी

0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में हैं. काशी पहुंचने पर पीएम ने महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया....

राहुल गांधी करने जा रहे हैं शादी! रैली में कार्यकर्ता के सवाल पर जानें...

0
गांधी परिवार के लाडले राहुल गांधी वायनाड के साथ-साथ रायबरेली से भी चुनाव लड़ रहे हैं. वह अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ...

गंगोत्री धाम में श्रद्धालु पहुंचे क्षमता से ज्यादा, दोपहर बाद जाने वाले यात्रियों को...

0
आज दोपहर को उत्तरकाशी जिला के प्रशासन और पुलिस ने गंगोत्री धाम की यात्रा करने वाले यात्रियों को रास्ते में ही रोक दिया है।...

कैसे तय होता है ईवीएम में किस उम्मीदवार का नाम पहले आएगा और किसका...

0
लोकसभा चुनाव 2024 में आज यानी सोमवार को चौथे चरण का मतदान चल रहा है. इस चरण में 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों...

केदारनाथ धाम : अब तक 75,139 श्रद्धालु कर चुके दर्शन, 13 घंटे से अधिक...

0
आजकल केदारनाथ मंदिर में आस्था का सैलाब उमड़ रहा है। कपाट खुलते ही धाम में हजारों श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ जाती है। अभी तक...

आईपीएल में केकेआर के खिलाफ गुजरात को जीत की आवश्यक, गिल की वापसी से...

0
कप्तान शुभमन गिल की फॉर्म में वापसी ने गुजरात टाइटंस को प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जगाया है। उन्हें अपनी टीम को अगले...

आप सांसद और पूर्व डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट, बीजेपी ने साधा...

0
आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट हुई है. भाजपा के राष्ट्रीय सूचना एवं...

12वीं के नतीजों के बाद सीबीएसई ने जारी किया 10वीं का रिजल्ट, कुल 93.60...

0
केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं के नतीजों के बाद आज यानी सोमवार को ही 10वीं का रिजल्ट जारी कर दिया. इस बार 10वीं...

उत्तरप्रदेश: जनता ने ठान लिया नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है- मुख्यमंत्री...

0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में बताया कि लोकसभा का चुनाव न केवल राम भक्तों और रामद्रोहियों के बीच हो रहा है, बल्कि...