राशिफल 17-05-2023: आज इन राशियों पर रहेगी गणपति की कृपा, बनेंगे बिगड़े काम

मेष-: आज मन में निराशा और दुख का भाव रहेगा. बातचीत में थोड़ा विनम्र रहें. बिजनेस अच्छा रहेगा. किसी दोस्त से बिजनेस के लिए प्रपोजल मिल सकता है.

वृष-: आज प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी. आय के नए साधन बनेंगे और आय में वृद्धि होने की भी संभावना है. बिजनेस अच्छा चलेगा, लेकिन कुछ दिनों में फायदा भी होगा.

मिथुन-: मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु मन परेशान भी हो सकता है. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. परिश्रम भी अधिक रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. सुखद समाचार की प्राप्ति होगी.

कर्क-: मन में अच्छे और बुरे विचार दोनों आ सकते हैं. धार्मिक कार्यों में लगे रहेंहे. पढ़ाई लिखा के बाद अब सुखद परिणाम मिलेंगे. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा.

सिंह-: मन परेशान रहेगा. संयत रहें. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. कारोबार में वृद्धि होगी. परिश्रम अधिक रहेगा. कारोबार के लिए विदेश भी जा सकते हैं. भाइयों का सहयोग रहेगा.

कन्या-: मन तो आज खुश रहेगा, लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि बेवजह किसी लड़ाई में न पड़ें. अपनी भावनाओं को वश में रखें. माता का सान्निध्य मिलेगा. किसी काम को कर रहे हैं तो अड़चनें आ सकती है.

तुला-: इस राशि के लोग थोड़ा उदास रह सकते हैं, नौकरी में भी कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आपको अधिक जिम्मेदारी दी जा सकती हैं. परिवार का साथ मिलेगा. अपने खर्च पर कंट्रोल करें.

वृश्चिक-: राशि वालों को आज अपनी इमोशन कंट्रोल करनी होगी. थोड़ा शांत रहें और किसी बात में रिऐक्ट न करें. बातचीत में संतुलन बनाए रखें. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

मकर-: आज इस राशि के लोगों को बहुत कॉन्फिडेंस रहेगा. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. अपने और अपने परिवार के हेल्थ का ध्यान रखें. आय में कमी व खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है.

कुंभ-: आशा-निराशा दोनों ही चीजें आपको परेशान कर सकती हैं. घर-परिवार में मंगल कार्य होंगे और भगवान के धार्मिक कार्यों में वक्त बीतेगा.

मीन-: मन में किसी बात को लेकर खुशी रहेंगे. इमोशन पर काबू रखें. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा.

Related Articles

Latest Articles

उत्तराखंड: गर्मी ने 20 साल का रिकॉर्ड तोड़ा, 42 डिग्री से ज्यादा पहुंचा तापमान

0
उत्तराखंड के शहरी इलाकों में पड़ रही भीषण गर्मी ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। नौतपा काल के दौरान तापमान 42.2 डिग्री...

हमास ने एक बार फिर इजरायल पर किया बड़ा हमला, दागी मिसाइल

0
हमास ने एक बार फिर इजरायल पर बड़ा हमला किया है. रविवार को हमास की सशस्त्र शाखा अल-कस्साम ब्रिगेड ने इस बारे में जानकारी...

IPL Final 2024: सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर कोलकाता ने तीसरी बार जीता खिताब

0
कोलकाता नाइट राइडर्स ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए आईपीएल 2024 का खिताब जीत लिया है. केकेआर ने तीसरी बार ट्रॉफी पर अपना कब्जा...

राशिफल 27-05-2024: आज इन राशियों का शिवजी की कृपा से चमकेगा भाग्य

0
मेष-: आज का दिन बेहद शुभ रहेगा. कड़ी मेहनत का फल मिलेगा. ऑफिस में नए मनचाहे प्रोजेक्ट पर काम करने का अवसर मिलेगा. कार्यों...

27 मई 2024 पंचांग: जानें आज का शुभ मुहूर्त, कैलेंडर-व्रत और त्यौहार

0
आपके लिए आज का दिन शुभ हो. अगर आज के दिन यानी 27 मई 2024 को कार लेनी हो, स्कूटर लेनी हो, दुकान का...

पीएम मोदी ने की बंगाल की खाड़ी से उठे चक्रवात रेमल को लेकर समीक्षा...

0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार शाम बंगाल की खाड़ी से उठे चक्रवात रेमल को लेकर समीक्षा बैठक की. इस दौरान पीएम मोदी ने अधिकारियों...

बेबी केयर सेंटर का मालिक गिरफ्तार, पुलिस एफआईआर में जोड़ सकती है धारा-304

0
रविवार को पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार में बच्चों के एक अस्पताल में भीषण आग लगने से 6 नवजात शिशुओं की मौत के मामले...

स्वाति मालीवाल ने आप नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए, यूट्यूबर ध्रुव राठी का भी...

0
आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल और अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव रहे बिभव कुमार के बीच का विवाद थमने का नाम...

मलेशिया मास्टर्स खिताब जीतने से चूकी सिंधु फाइनल में नहीं लांघ पाईं ‘चीनी दीवार’

0
भारत की स्टार महिला शटलर पीवी सिंधु का 2 साल से खिताबी सूखा बदस्तूर जारी है. सिंधु रविवार को मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में...

हल्द्वानी: लावारिस सांड की एक बाइक से टक्कर, हादसे में युवक की मौत

0
हल्द्वानी| हल्द्वानी से दुखद घटना की खबर सामने आ रही है. यहां एक लावारिस सांड की एक बाइक से टक्कर हो गई. इस हादसे...