राशिफल 23-08-2020: आज का दिन इन राशियों के लिए रहेगा खास, जानिये क्या कहती है आपकी राशि

मेष राशि :-
नौकरी में कोई नया प्रस्ताव मिलने की संभावना के बीच लंबे समय से अटके रोजगार से संबंधित कार्य पूरे होंगे. सरकारी कामों में सफलता मिलेगी. यात्रा से धन प्राप्त का योग है, लेकिन आलस्य, प्रमाद से बचना होगा.

वृषभ राशि :-
कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिलने की संभावनाओं के बीच समय मध्यम रहेगा. परिस्थिति में पहले से कुछ सुधार होगा. मन में आलस्य व निष्क्रियता के भाव होंगे. अनजाने में हुई गलती से दुखी रहेंगे.

मिथुन राशि :-
कारोबार विस्तार के लिए समय उपयुक्त है. जिस काम को हाथ में लेंगे, उसमें सफलता मिलेगी. भावनात्मक स्तर पर महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं. आपके कार्य की प्रशंसा होगी.

कर्क राशि :-
कई दिनों से अधूरे काम आज पूरे होंगे. धन की स्थिति में सुधार के चलते परिवार में शुभ प्रसङ्ग होंगे. स्वास्थ्य में सुधार से चित्त प्रसन्न रहेगा. शुभ व अनुकूल समाचार प्राप्त होंगे.

सिंह राशि :-
अपने व्यवहार में नर्मी लाएं, अन्यथा आपकी मनमर्जी के कारण नुकसान होने की सम्भावना है..यात्रा के योग हैं .नकारात्मकता हावी होने से निर्णय लेने में विलंभ होगा.

कन्या राशि :-
किसी की भी निंदा न करें, अन्यथा अपनों से व्यवहार कमजोर होगा. दोस्तों के साथ मनोरंजन आदि में समय व्यतित होगा. व्यापार में नई योजनाओं का शुभारंभ होगा. कार्यक्षेत्र में सामंजस्य जरूरी है.

तुला राशि :-
साझेदारी में धन का निवेश लाभकारी रहेगा. पारिवारिक दायित्व की पूर्ति करेंगे. स्थानादि परिवर्तन के योग बनेंगे. स्त्री पक्ष से विरोध का सामना करना पड़ेगा.

वृश्चिक राशि :-
तकनीकी खराबी के कारण आप की कार्य लंबित होगे. जबकि आप की लापरवाही से कार्यक्षेत्र में समस्या उत्पन्न हो सकती है. व्यस्तता के कारण निजी जीवन में उथल पुथल सम्भव है.

धनु राशि :-
नौकरी में बदलाव की संभावना के बीच प्रभावशाली व्यक्तियों से लाभ मिलेगा. संपर्क क्षेत्र का विस्तार होगा. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. पुराने रोगों से परेशान रहेंगे.

मकर राशि :-
भाग्य साथ देगा और आप की समस्या का समाधान होगा. परिवार में शुभ प्रसंग के अवसर आएंगे. परिजनों के सहयोग से ही कार्य होगा. जिस किसी पर आप शंका कर रहे हैं, वह गलत सिद्ध होगी.

कुम्भ राशि :-
शुभ समाचार प्राप्त होने के साथ ही कारोबार में समय व परिस्थिति में सुधार होगा. कम समय में काम को पूरा करेंगे. लेखा-जोखा के कार्य में विशेष सावधानी बरतें. आपका कोई अपना धोखा दे सकता है.

मीन राशि :-
समय शुभ व अनुकूल है, लेकिन तेल तिलहन में धन-निवेश करते समय सावधानी बरतें. घर में शुभ व मांगलिक कार्यों की योजना बनेगी.संतान के वैवाहिक प्रस्ताव सफल होंगे.

Related Articles

Latest Articles

मलेशिया मास्टर्स खिताब जीतने से चूकी सिंधु फाइनल में नहीं लांघ पाईं ‘चीनी दीवार’

0
भारत की स्टार महिला शटलर पीवी सिंधु का 2 साल से खिताबी सूखा बदस्तूर जारी है. सिंधु रविवार को मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में...

हल्द्वानी: लावारिस सांड की एक बाइक से टक्कर, हादसे में युवक की मौत

0
हल्द्वानी| हल्द्वानी से दुखद घटना की खबर सामने आ रही है. यहां एक लावारिस सांड की एक बाइक से टक्कर हो गई. इस हादसे...

क्या है ‘रेमल’ का मतलब! आखिर कौन तय करता है तूफान का नाम

0
चक्रवार्ती तूफान ‘रेमल’ रविवार (26 मई) की रात पश्चिम बंगाल और ओडिशा के तट से टकरा सकता है. मौसम विभाग ने कहा है कि...

‘रेमल’ चक्रवात भीषण चक्रवाती तूफान में तब्दील, रविवार रात बंगाल-बांग्लादेश के तटों से टकराएगा

0
चक्रवाती तूफान रेमल रविवार की रात पश्चिम बंगाल और बांग्लादेश के समुद्र तटों पर दस्तक दे सकता है. बंगाल की खाड़ी में बना चक्रवाती...

दिल्‍ली: बेबी केयर हॉस्पिटल में आग लगने से 6 किलकारियां हमेशा के लिए खामोश

0
देश की राजधानी दिल्‍ली के विवेक विहार में एक बेबी केयर हॉस्पिटल में आग लगने से 6 किलकारियां हमेशा के लिए खामोश हो गईं....

लोकसभा चुनाव 2024: छठे चरण में 58 सीटों पर मतदान संपन्न, 59.06 फीसदी मतदान...

0
शनिवार को लोकसभा चुनाव के छठे चरण में सात राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश की 58 सीटों पर मतदान हो चुका है. आठ राज्यों...

रविवार को भगवान सूर्य देवता को जल चढ़ाने के होते हैं कई फायदे, जानिए...

0
हिंदू धर्म में सूर्य को जल देने की परंपरा बहुत पुरानी है जिसे आज भी निभाते हैं. श्रद्धालु हर रोज सूर्य देवता को अर्घ्य...

राशिफल 26-05-2024: आज सूर्यदेव की कृपा चमकेगा इन राशियों का भाग्य

0
मेष-:मेष राशि वाले सोचते कुछ हैं, होता कुछ है. रविवार को मेष राशि वालों का जीवनसाथी की लापरवाही से बड़ा नुकसान हो सकता है....

26 मई 2024 पंचांग: जानें आज का शुभ मुहूर्त, कैलेंडर-व्रत और त्यौहार

0
आपके लिए आज का दिन शुभ हो. अगर आज के दिन यानी 26 मई 2024 को कार लेनी हो, स्कूटर लेनी हो, दुकान का...

चारधाम यात्रा के लिए 6 सदस्यीय उच्च स्तरीय समिति का गठन, आदेश जारी

0
चारधाम यात्रा में अव्यवस्थाओं को लेकर आ रही तस्वीरों के बीच अब सरकार नए कदम उठाकर यात्रा के बेहतर संचालन के लिए फैसले ले...