राशिफल 27-11-2022: आज वृषभ राशि को मिलेगा रुका हुआ धन, पढ़े पूरा राशिफल

मेष- आपके कार्यों की समाज में प्रशंसा होगी. जीवनसाथी के साथ यात्रा संभव. यश, उत्साह बढ़ेगा. जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. प्रेम प्रसंग में न उलझें.

वृषभ- रोजगार में बदलाव आने की उम्मीद के बीच आय के नए स्रोत प्राप्त होने के योग हैं. रुका हुआ धन मिलेगा. सुख-समृद्धि में वृद्धि के साथ ही बुद्धिमानी से समस्या का समाधान संभव है. मेहमानों का आगमन होगा.

मिथुन- अनजाने में हुई गलती से नुकसान होगा. व्यापार में आ रही परेशानी से तनाव बढ़ सकता है. नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी. श्रेष्ठजनों से मेल होगा. परिवार की उलझन खत्म होगी.

कर्क- अपने धन को कुछ खास परोपकार में लगाएं. नौकरी में कार्य का विस्तार होगा. शुभ और अनुकूल समाचार प्राप्त हो सकते हैं. रिश्तेदारों से संबंध प्रगाढ़ होंगे. विरोधियों से सावधान रहें.

सिंह- परिजनों पर व्यर्थ में संदेह न करें. आर्थिक लाभ होगा. अपनों के महत्व को भूलें नहीं, किस व्यक्ति से क्या बात करनी है इसका विशेष ध्यान रखें. व्यापारिक निर्णय समय पर लेने से लाभ होगा.

कन्या- समय पर काम करना सीखें. अपने विचारो पर नियंत्रण रखें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. खर्च बढ़ने से बजट बिगड़ सकता है. व्यापार-व्यवसाय सामान्य रहेगा. धर्म में रुचि बढ़ेगी.

तुला- आज का दिन परिवार के लिए महत्वपूर्ण है. कारोबार में भागदौड़ अधिक होने से थकान हो सकती है. कामकाज में इच्छानुरूप परिणाम मिलेंगे. वाहन क्रय करने का मन होगा. नए संबंध बनेंगे.

वृश्चिक- विपरीत परिस्थिति में आत्मविश्वास बनाए रखें. आप जल्द दूसरों पर विश्वास करने से बचें. व्यर्थ विवादों से दूर रहें. लंबे समय से अधूरे पड़े कार्य पूर्ण होने की संभावना है.

धनु- आज दिन की शुरुआत से ही व्यस्तता रहेगी. दिनचर्या प्रभावित होगी.स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा. कार्य की सफलता के लिए प्रयत्नशील रहेंगे.

मकर- दिन अनुकूल है. परिवार और आवास की समस्या हल हो सकती है. समाज में आपका प्रभाव बढ़ने से शत्रु परास्त होंगे. यात्रा में अपनी वस्तुएं संभालकर रखें. नए संबंध लाभप्रद रहेंगे.

कुंभ- संतों के दर्शन होंगे. प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संबंधों का लाभ मिलेगा. आपकी कीर्ति में वृद्धि होगी. कार्यों को टालने का प्रयास न करें. आर्थिक मामलों में लापरवाही न करें.

मीन- समय रहते जरूरी कागजातों को टटोल लें. संतान के कार्यों से चिंतित रहेंगे. व्यापार में नए प्रस्ताव मिलेंगे. व्यक्तिगत कार्यों में लापरवाही करने से बचें. कार्यस्थल में उन्नति की संभावना है. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी.

Related Articles

Stay Connected

58,944FansLike
3,251FollowersFollow
494SubscribersSubscribe

Latest Articles

09 फरवरी 2023 पंचांग: जानें आज का शुभ मुहूर्त, कैलेंडर-व्रत और त्यौहार

0
आपके लिए आज का दिन शुभ हो. अगर आज के दिन यानी 09 फरवरी 2023 को कार लेनी हो, स्कूटर लेनी हो, दुकान का...

राशिफल 09-02-2023: जानिए आज का मेष से मीन राशि तक का हाल

0
मेष-: आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा . कोई जरुरी काम आज टाइम से पूरा हो जायेगा. आज किसी जरुरतमंद की मदद करने...

थारू राजकीय इण्टर कॉलेज पहुंचे सीएम धामी, बच्चों के बीच स्कूली दिनों को याद...

0
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अपने जनपद खटीमा भ्रमण के दौरान थारू राजकीय इंटर कॉलेज पहुंचकर परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में प्रतिभाग किया. सीएम...

उत्तराखंड के 2 स्कूलों में 42 बच्चे वायरल फीवर से हुए बीमार, 14 बच्चे...

0
उत्तराखंड के पहाड़ों में एक बार फिर से वायरल बुखार स्कूली छात्र छात्राओं को अपना शिकार बना रहा है. अल्मोड़ा सोमेश्वर क्षेत्र के 2...

तुर्किये में आए भूकंप में एक भारतीय लापता, 10 दूरदराज के इलाकों में फंसे-सरकार...

0
तुर्किये और सीरिया में आए भूंकप से हालात बिगड़ गए हैं. अब तक कुल 11,416 लोगों की मौत हो चुकी है. घायलों की संख्या...

पिथौरागढ़: मुख्य सचिव एसएस संधु ने नैनी सैनी एयरपोर्ट और बेस चिकित्सालय का किया...

0
उत्तराखंड के मुख्य सचिव एसएस संधु ने जनपद के नैनी सैनी एयरपोर्ट एवं पिथौरागढ़ स्थित बेस चिकित्सालय भवन का स्थलीय निरीक्षण किया. मुख्य सचिव...

उत्तराखंड को केंद्र से मिल रही लगातार सौगाते, सीएम धामी ने जताया आभार

0
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड को विशेष सहायता के तहत 65.92 करोड़ रुपए तथा पूंजीगत परिव्यय के रूप में 72 करोड़ रुपए की...

रेलवे स्टेशन के नाम हमेशा पीले बोर्ड पर ही क्यों लिखे जाते हैं, जानिए...

0
आपने भी कभी न कभी तो ट्रेन में सफर किया ही होगा. लेकिन क्या अपने कभी गौर किया है कि रेलवे स्टेशन के नाम...

सर्दी-जुकाम को जल्दी ठीक करने में कारगर है काली मिर्च, जानें इसके फायदे और...

0
आपको अगर कुछ दिनों से खांसी-जुकाम है, तो आज हम आपको बता रहे हैं खांसी-जुकाम दूर करने का ऐसा घरेलू नुस्खा, जो आपकी शुरुआती...

यूपी: मुरादाबाद में बस स्टेशन के पास लगा लंगूर का पोस्टर, जानिए पूरा मामला

0
यूपी के मुदाराबाद में सरकारी बस स्टेशन पर लंगूर के बड़े-बड़े फोटो के साथ फायर साउंड सेंसर मशीनें लगाई गई हैं. ये इंतजाम वहां...
%d bloggers like this: