राशिफल 06-09-2020: आज के दिन सूर्यदेव की कृपा से इन राशियों को होगा गजब का फायदा


मेष राशि :-
आत्मविश्वास में वृद्धि के बीच आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. नए व्यवसायिक अनुबंध लाभकारी होंगे. व्यवसायिक यात्रा के चलते सभी के लिए सुलभ रहें और नम्र भी, लाभ होगा.

वृषभ राशि :-
नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग के बीच कार्यस्थल पर तनाव पूर्ण माहौल रहेगा. आर्थिक मामले यथावत रहेंगे. ध्यान रहे बुरे कामों का बुरा नतीजा ही होता है. संतान की वजह से शर्मिंदा होना पड़ सकता है.

मिथुन राशि :-
धन लाभ के योग के बीच रुके कार्य पूर्ण होंगे. नौकरी में विघ्न की संभावनाओं के बीच नए कारोबार में संभल कर और सतर्कता से काम करें. अपने फिजूल खर्च को रोंके, पारिवारिक विवाद संभव.

कर्क राशि :-
भाग्योदय के योग के बीच जो भी करें पूरी मेहनत और विश्वास से करें सफलता मिलेगी. जीवन साथी की चिंता रहेगी. साहित्यकार लेखक और मंच से जुड़े लोग ख्याती प्राप्त करेंगे.

सिंह राशि :-
दिन मिलाजुला रहेगा. नए दोस्त बनेंगे. लेकिन, पारिवारिक माहौल अनुकूल नहीं होने से तनाव बढ़ सकता है. वहीं रुक रुक कर हो रहे कार्य से परेशान रहेंगे. वाहन पर खर्च होगा, जबकि कार्यस्थल पर कर्मचारियों से परेशान रहेंगे.

कन्या राशि :-
कार्यो में सफलता के साथ ही व्यापार में नए सौदे लाभप्रद रहेंगे. राजनीति से जुड़े लोगों को नई जिम्मेदारी मिलेगी. कॅरियर में बेहतर प्रस्ताव मिलने की उम्मीद के बीच आर्थिक पक्ष अनुकूल होगा. धार्मिक यात्रा हो सकती है.

तुला राशि :-
कारोबार में नई तकनीक पर खर्च बढेगा. आप के सामने बहुत सारी व्यवसायिक चॉइस हैं, और निर्णय आप को ही लेना है. कोयला तेल और खनिज व्यवसाय मुनाफे में रहेगा. कान सम्बंधित रोग उभर सकता है.

वृश्चिक राशि :-
व्यवसाय में साझेदार से मन मुटाव होगा. किसी पर भी बहुत जल्दी विश्वास न करें. भावुकता में आप अपने मन की बात किसी को न कहें. फिजूल सोचना बंद करें.

धनु राशि :-
मनचाही सफलता के न मिलने से प्रोफेशन बदलने का मन होगा, साथ ही तनाव में रहेंगे. मित्रो से मतभेद की संभावना के बीच पढाई में ध्यान कम लगेगा. समय रहते अपनी संगत बदलें नहीं तो बहुत बड़ी कीमत चुकानी होगी.

मकर राशि :-
कार्य की अधिकता के बीच आज सारे जरूरी काम पूरे होंगे. कार्यस्थल पर अनुकूल माहौल मिलने से आत्मविश्वास बड़ेगा. कर्ज सम्बंधित मामले हल होने के साथ ही नए लोगों से मुलाकत होगी.

कुम्भ राशि :-
विवाह में आ रही रुकावट दूर होंगी. मानसिक शांति का आभास होगा. पारिवारिक रीति रिवाजों को नजरअंदाज न करें, ध्यान रखें यह जीवन का महत्वपूर्ण अंग हैं. खर्च बढेगा.

मीन राशि :-
नौकरी के चलते अपने अधिकारियों से विवाद के बीच किसी बड़े व्यवसायिक लाभ की संभावना है. ऋण चुकाने में सहयोग प्राप्त होगा. आंख सम्बंधित तकलीफ हो सकती है, सावधानी पूर्ण कार्य करें.

Related Articles

Latest Articles

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिले सीएम धामी, इन विषयों पर की चर्चा

0
मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नई दिल्ली में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भेंट की. भेंट के दौरान मुख्यमंत्री ने गृह...

स्पीकर चुनाव को लेकर लिया गया फैसला, कांग्रेस ने अपने सभी सांसदों के लिए...

0
संसद सत्र शुरू हो गया है. 26 जून यानी कल लोकसभा अध्यक्ष पद के लिए चुनाव होंगे. इसके लिए कांग्रेस ने लोकसभा में अपने...

पीएम मोदी से मिले सीएम धामी, तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनने पर दी...

0
मंगलवार को सीएम पुष्कर सिंह धामी ने नई दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से भेंट कर उन्हें तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री का दायित्व...

इन राज्यों में हुए सबसे ज्यादा पेपर लीक, दांव पर लगा लाखों उम्मीदवारों का...

0
नीट यूजी कंट्रोवर्सी ने एक बार फिर से पेपर लीक मुद्दे को हवा दे दी है. ये पहला मामला नहीं है जब पेपर लीक...

नए आपराधिक कानूनो को लागू करने लिए उत्तराखंड की तैयारी पूरी: सीएस राधा रतूड़ी

0
देशभर में 1 जुलाई 2024 से लागू होने वाले तीन नए आपराधिक कानूनों हेतु उत्तराखंड की तैयारी पूरी हो चुकी है. उत्तराखंड की मुख्य...

सीएम धामी ने दिल्ली के एम्स पहुंचकर जाना घायल वन कर्मियों का कुशलक्षेम

0
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचकर अल्मोड़ा के बिनसर वन्यजीव विहार में वनाग्नि हादसे में गम्भीर...

अबकी बार स्पीकर पद पर तकरार, ओम बिरला बनाम के. सुरेश के बीच जंग

0
लोकसभा स्पीकर पद के लिए अब एक बार फिर एनडीए और विपक्ष के बीच घमासान होने वाला है. एनडीए ने जहां ओम बिरला को...

अभी तिहाड़ जेल से बाहर नहीं आएंगे केजरीवाल, हाईकोर्ट ने जमानत पर लगाई रोक

0
दिल्ली शराब घोटाला केस में अरविंद केजरीवाल को बड़ा झटका लगा है. दिल्ली हाईकोर्ट ने जमानत पर रोक लगा दी है. हाईकोर्ट ने अपने...

काशीपुर-जसपुर मार्ग पर दो डंपरों आपस में भिड़े, चालक की जिंदा जलकर मौत

0
काशीपुर| उधमसिंहनगर ज़िले से बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. काशीपुर-जसपुर मार्ग पर टोल प्लाजा के पास मंगलवार सुबह दो डंपरों...

दिल्ली: सफदरजंग अस्पताल की पुरानी इमरजेंसी बिल्डिंग में आग, मौके पर फायर ब्रिगेड की...

0
राजधानी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल की पुरानी इमरजेंसी बिल्डिंग में आग लगने की खबर है. बताया जा रहा है कि पुरानी इमरजेंसी बिल्डिंग में...