पप्पू यादव का बड़ा बयान – अगर सत्ता मिली तो बिहार 3 साल के भीतर एशिया का नंबर-1 स्टेट होगा

बिहार विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने के लिए जन अधिकार पार्टी प्रमुख व पूर्व सांसद पप्पू यादव हर संभव कोशिश में जुटे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बड़ी पार्टी है और महागठबंधन में अगर वह लीड करे तो बिना शर्त समर्थन देने के लिए तैयार हैं, लेकिन कांग्रेस को दलित नेतृत्व देना होगा. पप्पू यादव ने दावा किया है कि सत्ता में आने के बाद तीन साल के अंदर बिहार को देश नहीं, बल्कि एशिया में नंबर वन बनाने का काम करें नहीं तो इस्तीफा दे देंगे.

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दलित राजनीति को खत्म करने की साजिश रच रहे हैं, जिसे हम किसी भी सूरत में नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी को भी इस बात के लिए समझाऊंगा कि नीतीश कुमार झांसे में नहीं आएं और जेडीयू के साथ न जाएं. मांझी के जरिए दलित समुदाय की सियासत पर वार करने की रणनीति बनाई गई है.

यह भी पढ़ें -  राशिफल 05-02-2023: आज का दिन इन राशियों के लिए लाया सौगात, पढ़े आज का राशिफल
- Advertisement -

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि कांग्रेस को भारत की गुलामी से बचाने के लिए आगे आना चाहिए. कांग्रेस अगर महागठबंधन की अगुवाई करता है तो बिना शर्त वो समर्थन देने के लिए तैयार हैं, लेकिन नेतृत्व की कमान किसी अतिपिछड़ा या फिर दलित समुदाय के नेता को ही मिलनी चाहिए. इस बात का सिर्फ आश्वासन ही नहीं बल्कि पूरा भरोसा चाहिए.

यह भी पढ़ें -  Earthquake In Turkey: भारत ने तुर्किए की मदद के लिए बढ़ाए हाथ

उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है, महागठबंधन में दरारें पड़ती जा रही हैं. महागठबंधन के बड़े नेताओं रघुवंश प्रसाद सिंह, उपेन्द्र कुशवाहा, शरद यादव, मुकेश साहनी की उपेक्षा हो रही है. बिहार की जनता जानना चाहती है कि आखिर वो कौन पार्टियां हैं जो महागठबंधन को कमजोर कर रही हैं. इस तरह से पप्पू यादव ने सीधे तौर पर आरजेडी को निशाने पर लिया.

पप्पू यादव ने बिहार की 94 विधानसभा सीटों की लिस्ट जारी की, जिस पर जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमाएंगे. इसमें सीमांचल से लेकर भोजपुर और मिथलांचल तक की सीटें शामिल हैं. पप्पू यादव ने सूबे की 60 विधानसभा सीटों पर अपनी पार्टी की आईटी सेल को स्थापित कर दिया है. प्रदेश की सभी सीटों पर अपनी पार्टी के उम्मीदवार उतारने का वे ऐलान कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें -  कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने चला इमोशनल कार्ड! बोले-ये मेरा आखिरी चुनाव

जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव बिहार के विकास को लेकर बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के महज तीन साल के अंदर बिहार को विकास के मामले में ऐसी जगह ले जाना है, जो देश में नहीं बल्कि एशिया में नंबर वन बनाने का मकसद है. वो कहते हैं कि अगर बिहार को विकास के इस मुकाम पर नहीं ले जाते हैं तो इस्तीफा दे देंगे.

- Advertisement -

More Today

जोशीमठ में भारी नुकसान के बाद कर्णप्रयाग में भी मकानों में दरारें, खाली कराए सभी भवन

उत्तराखंड में प्राकृतिक आपदा थमने का नाम नहीं ले रही है. जोशीमठ में भारी...

देहरादून: ट्रैफिक को लेकर मुख्य सचिव के निर्देश, नए रूट तलाशें

सोमवार को मुख्य सचिव डॉ. एस.एस. संधु ने सचिवालय में देहरादून में यातायात संकुलन...

अगले साल भारत की यात्रा पर आएंगे पोप फ्रांसिस

रोम|.... रविवार को पोप फ्रांसिस ने कहा कि वह अगले साल भारत आने की...

भारतीय कोच मोंटी देसाई बने नेपाल क्रिकेट टीम के हेड कोच

भारतीय कोच मोंटी देसाई को नेपाल क्रिकेट टीम का हेडकोच बनाया गया है. इससे...

राहुल गांधी ने हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर केंद्र को घेरा, लगाई आरोपों की झड़ी

हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला...

बड़ी ख़बर: तुर्की और सीरिया में 7.8 तीव्रता के भूकंप ने मचाई तबाही, अब तक 1300 से ज्यादा लोगों की मौत

इस्तांबुल|….. तुर्की में एक बार फिर भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. बताया...

Latest Updates

अन्य खबरें

%d bloggers like this: