राशिफल 10-09-2020: आज के दिन इन राशियों पर रहेगी देवगुरु की विशेष दृष्टि


मेष: आजीविका के मामले में स्थान परिवर्तन के योग के बीच नए कारोबार की शुरुआत हो सकती है. समय के साथ समझौता करने से तनाव में रहेंगे. विवाह योग्य जातकों के लिए अनुकूल समय आ रहा है.

वृषभ: सामाजिक कीर्ति में वृद्धि के योग के बीच घर परिवार में कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा. धर्म कर्म में धन लगेगा. कानूनी मामलों से निजात मिलेगी. लेकिन, तनाव बढ़ने से कार्यों में रुकावट आएगी.

मिथुन:
राजकार्य में रुकावट आ सकती है. कार्य स्थल पर पदोन्नति की संभावना के बीच कोई है जो आप की उन्नति नहीं चाहता, अत: सतर्क रहें. संतान की शिक्षा सम्बन्धी चिंता रहेगी. घर में वास्तु अनुरूप परिवर्तन से बहुत लाभ होगा.

कर्क: आपको अपनों से धोखे की संभावना के बीच कार्य स्थल पर किसी बड़ी घटना के आसार हैं, संभलकर रहें. योजनाएं अधूरी रहेंगी. कर्ज संबंधी दस्तावेज अटक सकते हैं.

सिंह: मनवांछित कार्य होने के योग के चलते दिन की शुरुआत में सुखद समाचार प्राप्त होंगे. लघु उद्योग से जुड़े जातक लाभ प्राप्त करेंगे. नौकरी पेशा लोगों के लिए समय बदलाव का हे. लेकिन, अपनों से धोखा संभव है.

कन्या: आमदनी के नए स्त्रोत स्थापित होंगे. दोस्तों के साथ यात्रा होगी. किसी विशेष व्यक्तित्व से आज मुलाक़ात हो सकती है. मनमर्जी से काम करना बन्द करें. ध्यान रहें दूसरों के भरोसे रहने से काम बिगड़ सकते हैं.

तुला: संपत्ति के कार्य देरी से पूरे होंगे.. निवेश-नौकरी आदि मनोनुकूल लाभ देंगे. उचित होगा अपने स्वभाव में नर्मी लाएं. माता पिता के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा.

वृश्चिक: विवेक से लिए निर्णय लाभ देंगे. वाहन सुख संभावना के साथ ही धर्म में आस्था बढेगी. विद्यार्थी वर्ग परीक्षा में सफलता प्राप्त करेगा. परिजनों के साथ समय व्यतीत होगा.

धनु: आज का दिन ठीक नहीं है. अत: वाणी पर नियंत्रण रखें अन्यथा विवाद की स्थिति निर्मित हो सकती है. व्यवसाय में अज्ञात भय सताएगा, साथ ही पेट संवंधित रोग संभव है. ध्यान रहे समाज में हुए विवाद के झंझटों से दूर रहें. धार्मिक यात्रा होगी.

मकर: आप के जीवन में आया बदलाव आप के लिए शुभ रहेगा. धन प्राप्ति के योग के बीच नौकरी में किए प्रयास सफल रहेंगे. मित्रों के सहयोग से कोई बड़ा कार्य हो सकता है.

कुम्भ: शुभ समाचार मिलने की संभावना के बीच आत्मसम्मान बढ़ेगा और कीर्ति यश में भी वृद्धि होगी. व्यपारिक नए अनुभव होंगे. भय, तनाव और ‍चिंता हावी रहेंगे. संतान के विवाह की चिंता रहेगी..

मीन: संतोषी व्यक्ति ही सबसे बड़ा धनवान होता है. आप की संतुष्टी ही आप की उन्नति में सहायक होगी. अत: जैसे हैं वैसे ही रहें. आप के कार्यो की प्रशंसा होगी. आर्थिक मामले पक्ष में हल होंगे. यात्रा हो सकती है.

Related Articles

Stay Connected

58,944FansLike
3,251FollowersFollow
494SubscribersSubscribe

Latest Articles

थारू राजकीय इण्टर कॉलेज पहुंचे सीएम धामी, बच्चों के बीच स्कूली दिनों को याद...

0
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अपने जनपद खटीमा भ्रमण के दौरान थारू राजकीय इंटर कॉलेज पहुंचकर परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में प्रतिभाग किया. सीएम...

उत्तराखंड के 2 स्कूलों में 42 बच्चे वायरल फीवर से हुए बीमार, 14 बच्चे...

0
उत्तराखंड के पहाड़ों में एक बार फिर से वायरल बुखार स्कूली छात्र छात्राओं को अपना शिकार बना रहा है. अल्मोड़ा सोमेश्वर क्षेत्र के 2...

तुर्किये में आए भूकंप में एक भारतीय लापता, 10 दूरदराज के इलाकों में फंसे-सरकार...

0
तुर्किये और सीरिया में आए भूंकप से हालात बिगड़ गए हैं. अब तक कुल 11,416 लोगों की मौत हो चुकी है. घायलों की संख्या...

पिथौरागढ़: मुख्य सचिव एसएस संधु ने नैनी सैनी एयरपोर्ट और बेस चिकित्सालय का किया...

0
उत्तराखंड के मुख्य सचिव एसएस संधु ने जनपद के नैनी सैनी एयरपोर्ट एवं पिथौरागढ़ स्थित बेस चिकित्सालय भवन का स्थलीय निरीक्षण किया. मुख्य सचिव...

उत्तराखंड को केंद्र से मिल रही लगातार सौगाते, सीएम धामी ने जताया आभार

0
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड को विशेष सहायता के तहत 65.92 करोड़ रुपए तथा पूंजीगत परिव्यय के रूप में 72 करोड़ रुपए की...

रेलवे स्टेशन के नाम हमेशा पीले बोर्ड पर ही क्यों लिखे जाते हैं, जानिए...

0
आपने भी कभी न कभी तो ट्रेन में सफर किया ही होगा. लेकिन क्या अपने कभी गौर किया है कि रेलवे स्टेशन के नाम...

सर्दी-जुकाम को जल्दी ठीक करने में कारगर है काली मिर्च, जानें इसके फायदे और...

0
आपको अगर कुछ दिनों से खांसी-जुकाम है, तो आज हम आपको बता रहे हैं खांसी-जुकाम दूर करने का ऐसा घरेलू नुस्खा, जो आपकी शुरुआती...

यूपी: मुरादाबाद में बस स्टेशन के पास लगा लंगूर का पोस्टर, जानिए पूरा मामला

0
यूपी के मुदाराबाद में सरकारी बस स्टेशन पर लंगूर के बड़े-बड़े फोटो के साथ फायर साउंड सेंसर मशीनें लगाई गई हैं. ये इंतजाम वहां...

पीएम मोदी पर बयान देकर बुरे फंसे मल्लिकार्जुन खड़गे, राज्यसभा अध्यक्ष बोले-ये आपको शोभा...

0
राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के एक बयान पर सदन में हंगामा हो गया. खड़गे ने बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर...

दिल्ली आबकारी नीति मामला: सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, तेलंगाना के सीएम की बेटी के...

0
सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में बड़ी कार्रवाई की है. सीबीआई ने हैदराबाद के चार्टर्ड अकाउंटेंट बुच्ची बाबू गोरंटला को बुधवार को गिरफ्तार...
%d bloggers like this: