राशिफल 10-09-2020: आज के दिन इन राशियों पर रहेगी देवगुरु की विशेष दृष्टि


मेष: आजीविका के मामले में स्थान परिवर्तन के योग के बीच नए कारोबार की शुरुआत हो सकती है. समय के साथ समझौता करने से तनाव में रहेंगे. विवाह योग्य जातकों के लिए अनुकूल समय आ रहा है.

वृषभ: सामाजिक कीर्ति में वृद्धि के योग के बीच घर परिवार में कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा. धर्म कर्म में धन लगेगा. कानूनी मामलों से निजात मिलेगी. लेकिन, तनाव बढ़ने से कार्यों में रुकावट आएगी.

मिथुन:
राजकार्य में रुकावट आ सकती है. कार्य स्थल पर पदोन्नति की संभावना के बीच कोई है जो आप की उन्नति नहीं चाहता, अत: सतर्क रहें. संतान की शिक्षा सम्बन्धी चिंता रहेगी. घर में वास्तु अनुरूप परिवर्तन से बहुत लाभ होगा.

कर्क: आपको अपनों से धोखे की संभावना के बीच कार्य स्थल पर किसी बड़ी घटना के आसार हैं, संभलकर रहें. योजनाएं अधूरी रहेंगी. कर्ज संबंधी दस्तावेज अटक सकते हैं.

सिंह: मनवांछित कार्य होने के योग के चलते दिन की शुरुआत में सुखद समाचार प्राप्त होंगे. लघु उद्योग से जुड़े जातक लाभ प्राप्त करेंगे. नौकरी पेशा लोगों के लिए समय बदलाव का हे. लेकिन, अपनों से धोखा संभव है.

कन्या: आमदनी के नए स्त्रोत स्थापित होंगे. दोस्तों के साथ यात्रा होगी. किसी विशेष व्यक्तित्व से आज मुलाक़ात हो सकती है. मनमर्जी से काम करना बन्द करें. ध्यान रहें दूसरों के भरोसे रहने से काम बिगड़ सकते हैं.

तुला: संपत्ति के कार्य देरी से पूरे होंगे.. निवेश-नौकरी आदि मनोनुकूल लाभ देंगे. उचित होगा अपने स्वभाव में नर्मी लाएं. माता पिता के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा.

वृश्चिक: विवेक से लिए निर्णय लाभ देंगे. वाहन सुख संभावना के साथ ही धर्म में आस्था बढेगी. विद्यार्थी वर्ग परीक्षा में सफलता प्राप्त करेगा. परिजनों के साथ समय व्यतीत होगा.

धनु: आज का दिन ठीक नहीं है. अत: वाणी पर नियंत्रण रखें अन्यथा विवाद की स्थिति निर्मित हो सकती है. व्यवसाय में अज्ञात भय सताएगा, साथ ही पेट संवंधित रोग संभव है. ध्यान रहे समाज में हुए विवाद के झंझटों से दूर रहें. धार्मिक यात्रा होगी.

मकर: आप के जीवन में आया बदलाव आप के लिए शुभ रहेगा. धन प्राप्ति के योग के बीच नौकरी में किए प्रयास सफल रहेंगे. मित्रों के सहयोग से कोई बड़ा कार्य हो सकता है.

कुम्भ: शुभ समाचार मिलने की संभावना के बीच आत्मसम्मान बढ़ेगा और कीर्ति यश में भी वृद्धि होगी. व्यपारिक नए अनुभव होंगे. भय, तनाव और ‍चिंता हावी रहेंगे. संतान के विवाह की चिंता रहेगी..

मीन: संतोषी व्यक्ति ही सबसे बड़ा धनवान होता है. आप की संतुष्टी ही आप की उन्नति में सहायक होगी. अत: जैसे हैं वैसे ही रहें. आप के कार्यो की प्रशंसा होगी. आर्थिक मामले पक्ष में हल होंगे. यात्रा हो सकती है.

Related Articles

विज्ञापन

Latest Articles

फ्रांस में गर्भपात को संवैधानिक अधिकार बनाने वाले विधेयक को मिली मंजूरी, ऐसा करने...

0
फ्रांस की सरकार ने ऐतिहासिक कदम उठाते हुए देश में गर्भपात को महिलाओं का संवैधानिक अधिकार बनाने को हरी झंडी दे दी है. फ्रांस...

राशिफल 05-03-2024: आज बजरंग बली की कृपा से इन राशियों का होगा कल्याण

0
मेष-: यह अपने टैलेंट, नई खोज करने और अपनी क्षमता का प्रदर्शन करने का समय है. अपने आप पर भरोसा रखें. यह समय आपको...

05 मार्च 2024 पंचांग: जानें आज का शुभ मुहूर्त, कैलेंडर-व्रत और त्यौहार

0
आपके लिए आज का दिन शुभ हो. अगर आज के दिन यानी 05 मार्च 2024 को कार लेनी हो, स्कूटर लेनी हो, दुकान का...

देहरादून से अयोध्या अमृतसर और वाराणसी के लिए हवाई सेवा, 6 मार्च को होगा...

0
सीएम पुष्कर सिंह धामी का प्रयास रंग लाया है. देहरादून से देश के तीन प्रमुख शहरों अयोध्या, अमृतसर और वाराणसी के लिए सीधी हवाई...

हरिद्वार: लक्सर में आयोजित लाभार्थी सम्मेलन में सीएम धामी ने किया 68.82 करोड़ की...

0
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को जनपद हरिद्वार के लक्सर में आयोजित लाभार्थी सम्मेलन के अवसर पर 68.82 करोड़ की विभिन्न योजनाओं का...

लोकसभा चुनाव से पहले गुजरात में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका! अर्जुन मोढवाडिया ने...

0
अहमदाबाद| कांग्रेस को लोकसभा चुनाव से पहले गुजरात में फिर बड़ा झटका लगा है. पोरबंदर से विधायक अर्जुन मोढवाडिया ने पार्टी से इस्तीफा दे...

आईपीएल 2024 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने किया बड़ा बदलाव! पैट कमिंस नए कप्तान

0
आईपीएल 2024 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने बड़ा बदलाव करते हुए पैट कमिंस को नया कप्तान बना दिया है. फ्रेंचाइज़ी ने पिछले सीज़न यानी...

औली में तीन फीट जमी बर्फ, चारों ओर जन्नत सा नजारा

0
औली की वादियां बर्फबारी के बाद अब सोने जैसी चमक रही हैं। यहां का मौसम खुशनुमा हो गया है और अभी तक तीन फीट...

इसरो प्रमुख एस सोमनाथ कैंसर से पीड़ित, आदित्य-एल1 की लॉन्चिंग के दिन चला पता,...

0
भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के प्रमुख एस सोमनाथ कैंसर से पीड़ित हैं. उन्हें इस बात की जानकारी आदित्य-एल1 की लॉन्चिंग के वक्त हुई....

अब उत्तराखंड में भी संपत्ति के नुकसान पर होगी वसूली

0
उत्तराखंड की पुष्कर सिंह धामी सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए सरकारी और निजी संपत्ति क्षति वसूली एक्ट को मंजूरी दे दी. सोमवार को...