राशिफल 10-06-2024: आज सूर्यदेव की कृपा से इन राशियों का चमकेगा भाग्य

मेष-: आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, लेकिन आत्म संयत रहें. आलस्य की अधिकता रहेगी, घर-परिवार की सुख सुविधाओं का विस्तार होगा. जीवन साथी से मनमुटाव हो सकता है. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन संभव है, परिश्रम की अधिकता रहेगी. माता का सानिंध्य व सहयोग मिलेगा. लाभ में वृद्धि की संभावना है. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही है. परिश्रम की अधिकता रहेगी.

वृषभ-: धैर्यशीलता में कमी रहेगी, आत्म संयत रहें, शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकता है. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार विस्तार होगा, लाभ के अवसर मिलेंगे.पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी. आय में व्यवधान आ सकते हैं, खर्चों में वृद्धि होगी. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही है, मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मिथुन-: आत्मविश्वास में कमी रहेगी लेकिन परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है.खान-पान के प्रति सचेत रहें, स्वास्थ्य में गड़बड़ी हो सकती है. किसी पुराने मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. इच्छा विरुद्ध कार्यक्षेत्र में वृद्धि संभव है. बातचीत में संयत रहें, खर्चों में वृद्धि होगी. वस्त्रादि उपहार स्वरूप प्राप्त हो सकते हैं.

कर्क-: आत्मविश्वास में कमी रहेगी. पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है.नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. बातचीत में संयत रहें. धार्मिक संगीत के प्रति रुझान रहेगा. आय की स्थिति में सुधार होगा. मित्रों से भेंट होगी.

सिंह-: मन में प्रसन्नता के भाव तो रहेंगे, फिर भी आत्म संयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें, माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.नौकरी में किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है, आय में वृद्धि होगी. रहन-सहन कष्टकारी हो सकता है, अफसरों का सहयोग मिलेगा. परिवार का भी सहयोग मिलेगा, वस्त्रों आदि पर खर्चों में वृद्धि हो सकती है. माता को स्वास्थ्य विकार हो सकता है, रहन-सहन कष्टकायी हो सकता है.

कन्या-: धैर्यशीलता में कमी आएगी, आत्म संयत रहें. वाणी का प्रभाव बढ़ेगा, किसी धार्मिक सत्संगी कार्यक्रम में जाना हो सकता है.रहन-सहन में असहज रहेंगे, मीठे खान-पान की ओर रूझान बढ़ेगा. संपत्ति से आय में बढ़ोत्तरी हो सकती है, नौकरी में स्थान परिवर्तन संभव है. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, तरक्की के योग बन रहे हैं. आय में वृद्धि होगी लेकिन स्थान परिवर्तन की संभावनाएं बन रही हैं.

तुला-: आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, अध्ययन में रूचि रहेगी. संपत्ति के रखरखाव पर खचें बढ़ सकते हैं.जीवनसाथी का स्वास्थ्य विकार हो सकता है, चिकित्सा कार्यों में खर्च बढ़ सकते हैं. नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही है, किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है. भाइयों के सहयोग से परंतु परिश्रम की अधिकता रहेगी. संतान के स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं, रहन-सहन असुविधापूर्ण रहेगा.

वृश्चिक-: वाणी में कठोरता के भाव रहेंगे, बातचीत में संयत रहें. वस्त्रों आदि के प्रति रूझान बढ़ेगा.माता से विचारों में मतभेद हो सकते हैं लेकिन धन प्राप्ती भी है. संचित धन में वृद्धि होगी, नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. संचित धन में वृद्धि होने के योग बन रहे हैं. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे, वाहन सुख में वृद्धि होगी. स्थान परिवर्तन संभव है.

धनु-: कार्यों के प्रति उत्साह रहेगा, परंतु बातचीत में संतुलित रहें. मन अशांत रहेगा, धर्म-कर्म के प्रति रूझान बढ़ेगा.पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं, माता का सहयोग मिलेगा. माता से धन प्राप्ती के योग हो सकते हैं, किसी मित्र का आगमन हो सकता है. बौद्धिक कार्यों से धर्नाजन होगा, नौकरी में स्थान परिवर्तन की संभावना बन रही है. परिवार के संग किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है, खर्चों में वृद्धि होगी, स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.

मकर-: आत्मविश्वास में कमी आएगी, शांत रहें. सुस्वाद खान-पान में रुचि बढ़ेगी, स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.परिवार में धार्मिक कार्य होंगे, किसी मित्र के सहयोग से संपत्ति में निवेश कर सकते हैं. संचित धन में कमी आएगी, लेखनादि, बौद्धिक कार्यों से धर्नाजन हो सकता है. कला व संगीत में रुचि बढ़ेगी, वस्त्रों पर खर्चा बढ़ेगा. नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि संभव है, परिश्रम की अधिकता रहेगी, खर्चों में वृद्धि होगी.

कुंभ-: मन में निराशा व असंतोष के भाव रहेंगे, आत्म विश्वास में कमी रहेगा. पठन-पाठन में रुचि रहेगी, पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे, संपत्ति का विस्तार हो सकता है. माता का सहयोग मिलेगा, खर्चों में वृद्धि होगी. वाहन के रख-रखाव पर खर्चें बढ़ सकते हैं. शैक्षिक कार्यों के सुख परिणाम मिलेंगे. मीठे खान-पान में रुचि बढ़ेगी, अफसरों मतभेद हो सकते हैं, परिवर्तन भी संभावित है.

मीन-: अपनी भावनाओं को वश में रखें, आत्मविश्वास में कमी आएगी. क्रोध के अतिरेक से बचें, पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ सकती है. कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धनलाभ हो सकता है, परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. भाइयों का सहयोग मिलेगा. ,किसी रुके हुए धन की प्राप्ती हो सकती है, नाकरी में अफसरों का सहयोग बना रहेगा. स्थान परिवर्तन की संभावना बन रही हैं.

Related Articles

Latest Articles

Tamil Nadu Hooch Case: जेपी नड्डा ने खड़गे को लिखा पत्र, कांग्रेस पार्टी की...

0
तमिलनाडु में अवैध शराब से हुई मौतों को लेकर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को...

सीएम केजरीवाल को सुप्रीमकोर्ट से फिलहाल राहत नहीं, अगली सुनवाई 26 जून को

0
दिल्ली| सोमवार को सीएम अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई. हालांकि, कोर्ट से केजरीवाल को फिलहाल कोई राहत नहीं...

नैनीताल: कैंचीधाम भक्तों के लिए खुशखबरी, नहीं फंसेंगे जाम में…

0
नैनीताल| कैंचीधाम का जाम परेशानी का कारण बना हुआ है. जिससे श्रद्धालु ही नहीं बल्कि पहाड़ी जिलों के लोग भी परेशान हैं. लेकिन...

T20 WC 2024: साउथ अफ्रीका से हारकर वेस्टइंडीज वर्ल्ड कप से बाहर

0
एंटीगुआ|.... टी20 विश्व कप 2024 के सुपर 8 में 24 जून का पहला मैच वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका के बीच एंटीगुआ में खेला गया....

T20 WC 2024-Eng Vs USA: बटलर का तूफान, इंग्लैंड सेमीफाइनल में

0
टी 20 विश्व कप 2024 के सुपर 8 में 23 जून की शाम को इंग्लैंड और अमेरिका के बीच मैच खेला गया. इस मैच...

18वीं लोकसभा सत्र से पहले पीएम मोदी का संबोधन, कहा- संसदीय लोकतंत्र में आज...

0
18वीं लोकसभा का पहला सत्र आज यानी सोमवार से शुरू हो रहा है. सत्र के पहले दिन पीएम नरेंद्र मोदी समेत सभी नवनिर्वाचित सांसद...

बीजेपी के भर्तृहरि महताब बनें प्रोटेम स्पीकर, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने शपथ दिलाई

0
सोमवार (24 जून ) से 18वीं लोकसभा का सत्र शुरू होने वाला है. बीजेपी के भर्तृहरि महताब ने प्रोटेम स्पीकर की शपथ ली. उन्हें...

रूस आतंकी हमलों से दहला, 9 की मौत-25 से ज्यादा घायल

0
रूस आतंकी हमलों से दहल गया है. रूस के दो बड़े जगहों पर आतंकी हमले हुए हैं, जिसमें अब तक मिली जानकारी के मुताबिक...

राशिफल 24-06-2024: आज भोलेनाथ की इन राशियों पर रहेगी विशेष कृपा

0
1. मेष-:पिताजी की सेहत को लेकर थोड़े सावधान रहें. खर्च बढ़ने के कारण आप आवश्यक कार्यों पर कम ध्यान दे सकते हैं. हालांकि आपको...

24 जून 2024 पंचांग: जानें आज का शुभ मुहूर्त, कैलेंडर-व्रत और त्यौहार

0
आपके लिए आज का दिन शुभ हो. अगर आज के दिन यानी 24 जून 2024 को कार लेनी हो, स्कूटर लेनी हो, दुकान का...