राशिफल 13-08-2020: आज के दिन इन राशियों को मिलेगे कई लाभ

मेष राशि :- आज दूसरों के झंझटों में न पड़ें. परिवारिक कार्यकर्मों में भागदौड़ अधिक होगी. नया वाहन, मशीनरी पर धन खर्च होगा. वनसाथी की चिंता रहेगी.

वृषभ राशि :- परिणय कार्य की रुकावटें दूर होंगी. अपने हुनर को दिखाने का अवसर मिलेगा. किसी की सुनी सुनाई बातों पर विश्वास न करें. माता पिता से अनबन संभव है.

मिथुन राशि :- निवेश शुभ रहने की संभावना के बीच संपत्ति के कार्य लाभ देंगे. रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल होंगे. प्रियजन से मन की बात बताने का अवसर मिलेगा. दिनचर्या व्यस्त रहेगी. पेट सम्बंधित रोग परेशान कर सकते हैं.

कर्क राशि :- अपने व्यवहार को नम्र रखें. विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा. परिवार में बुजुर्गो का साथ मिलेगा. यात्रा मनोनुकूल रहने की संभावना के साथ आज पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा.

सिंह राशि :- नौकरी में अधिक परिश्रम की संभावना के बीच कार्यस्थल पर विवाद से बचें. नि वन में भी तनाव के चलते निवेश में जोखिम न उठाएं. चोट व चोरी आदि से हानि संभव है.

कन्या राशि :- विवाह के लिए किए गए प्रयास सफल रहेंगे. समाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. निवेश शुभ रहने के साथ ही धन प्राप्ति सुगम होगी. संतान की चिंता रहेगी. विवेक से कार्य करें.

तुला राशि :- शुभ समाचार मिलने के साथ ही निवेश शुभ रहेगा. लेकिन, भविष्य की चिंता रहेगी.किसी की जमानत देने का जोखिम न लें. विवाद की संभावना के बीच पुरानी पीड़ा से ग्रस्त रहेंगे.

वृश्चिक राशि :- बेरोजगारी दूर होने के साथ ही नए कार्य की शुरुआत लाभप्रद रहेगी.मिजाज खुशनुमा रहेगा. इष्ट देव के आशीर्वाद से कार्य सफल होंगे. विरोधी परास्त होंगे. वन आध्यात्म की तरफ मुड सकता है.

धनु राशि :- समय रहते अपने कार्यों का विभाजन कर दें. विवाद से बचें. फालतू खर्च व अस्वस्थता के कारण मन खिन्न रहेगा. वनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी.

मकर राशि :- रुका हुआ धन मिलने की संभावना के बीच यात्रा से लाभ होगा. अपनी आदतों को बदलते हुए, जो भी फैसला ले उस पर कायम रहें. संतान से विवाद संभव.

कुम्भ राशि :- कार्यस्थल में बदलाव की संभावना के साथ ही व्यवसाय में नई योजना लागू होगी. अनाज तिलहन के निवेश, नौकरी व यात्रा से लाभ होगा. अपनों से मन की बात कहने का अवसर मिलेगा.

मीन राशि :- नौकरी में भागदौड़ के बीच सोचे कार्य समय पर होने से मन प्रफुल्लित रहेगा. रचनात्मक कार्यों में रुचि रहेगी. घर-परिवार में चल रहे विवादों के कारण चिंतित रहेंगे.

Related Articles

Latest Articles

आज मंत्री आतिशी का राजधानी के जल संकट पर अनशन, आप ने इंडिया गठबंधन...

0
दिल्ली की जल मंत्री आतिशी शुक्रवार को हरियाणा से अतिरिक्त पानी की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठने जा रही हैं। आम आदमी...

मोदी का कश्मीर दौरा: परंपरागत पहनावे में प्रधानमंत्री, श्रीनगर में असमिया गमछा संग दिखे...

0
प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को योग दिवस के मुख्य समारोह में असमिया गमछा पहनकर एक बार फिर राष्ट्रीय एकता और समृद्धि का...

सीएम धामी ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर आदि कैलाश में किया योग, बोले योग...

0
पिथौरागढ़| शुक्रवार को सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर आदि कैलाश में योगा किया. सीएम धामी ने स्थानीय लोगों और पर्यटकों...

तमिलनाडु: मिलावटी शराब पीने से मरने वालों की संख्या 47 हुई, 15 दिन की...

0
तमिलनाडु में मिलावटी शराब पीने से मरने वालों की संख्या 47 हो गई है. इसी के साथ मिलावटी शराब का ये मुद्दा अब राजनीतिक...

उत्तराखंड: अब मानसून सीजन में नहीं होगी परेशानी, आपदा राहत बचाव कार्यों में लगेंगे...

0
उत्तराखंड में मानसून के सीजन में आपदा से प्रभावित क्षेत्रों में सहायता पहुंचाने के लिए तीन हेलीकॉप्टरों का इस्तेमाल किया जाएगा। यह निर्णय उत्तराखंड...

बीजेपी एक बार फिर पंकजा मुंडे पर कर सकती है भरोसा, राज्यसभा भेजने पर...

0
देश के साथ-साथ महाराष्ट्र की राजनीति भी इस समय चरम पर है. इस सियासत के बीच बीड लोकसभा चुनाव में हार का सामना करने...

दिल्ली: केजरीवाल को हाईकोर्ट से झटका, सुनवाई पूरी होने तक जमानत पर लगी रोक

0
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत देने के ट्रायल कोर्ट के आदेश के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा...

उत्तराखंड में आज भी बरसेंगे मेघा, मौसम को देख हैरान लोगों का है ये...

0
आज उत्तराखंड के पांच जिलों में झोंकेदार हवाओं के साथ आंधी और तेज बारिश की संभावना है। मौसम विज्ञान केंद्र ने उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली,...

अरविंद केजरीवाल को झटका, हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी होने तक जमानत पर रोक

0
दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गुरुवार को निचली अदालत द्वारा सीएम अरविंद केजरीवाल को मिली जमानत पर दिल्ली हाई...

देवभूमि में ऋषिकेश से हरिद्वार तक हर्ष से मनाया गया योग उत्सव

0
आज उत्तराखंड के देवभूमि में केदारनाथ से लेकर हरिद्वार और योग नगरी ऋषिकेश तक योग की महत्ता का उल्लासपूर्ण प्रदर्शन हुआ। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह...