राशिफल 14-08-2020: आज के दिन इन राशिवालों का चमकेगा भाग्य

मेष:- आज का दिन लाभदायी है. व्यवसायिक क्षेत्र में उच्च अधिकारियों की आप पर खास दृष्टि रहेगी, जिससे आपकी प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा. व्यापार में आय बढ़ने और उगाही की वसूली की संभावना है. धन लाभ की संभावना के बीच दोस्तों के साथ मेलजोल बढेगा.

वृषभ:- आर्थिक दृष्टि से भी लाभ के साथ ही जीवन साथी के साथ तालमेल स्थापित होगा. उच्च अधिकारियों के साथ वाणी और व्यवहार में संभलकर चलें. शारीरिक रूप से अस्वस्थता और मानसिक चिंता बनी रहेगी. व्यापार में विघ्न की संभावना है.

मिथुन:- आज क्रोध और वाणी पर संयम बरतें. अनजाने में कोई बड़ी गलती हो सकती है. स्वास्थ्य का ध्यान रखने के साथ ही सरकार विरोधी प्रवृत्तियों से दूर रहें. मानसिक रूप से व्यग्रता बनी रहेगी. परिजनों के साथ कलह हो सकती हैं. नकारात्मक विचारों से दूर रहें.

कर्क:- समय से पहले आप का कोई भी काम न बनेगा, अत: अपनी बारी का इंतजार करे. भागीदारों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. मध्याह्न के बाद आपको प्रतिकूलता का अहसास होगा. सेहत खराब होने की संभावना के बीच आकस्मिक खर्च हो सकता है. लेकिन, धन लाभ आपकी चिंता को कम कर देगा.

सिंह:- आज दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास के साथ प्रत्येक कार्य को सफल बनाएं. प्रवास या पर्यटन के योग के बीच गृहस्थ जीवन में सुख और शांति बनी रहेगी. स्वभाव में उग्रता रहेगी, इसलिए वाणी पर संयम रखें. संतो के दर्शन से लाभ होगा.

कन्या:- व्यवसाय में सफलता प्राप्त होगी. घर के वातावरण में सुख-शांति बनी रहेगी. विद्यार्थी आज अभ्यास और कॅरियर सम्बंधित विषयों में सफलता प्राप्त कर सकेंगे.

तुला:- धन और प्रतिष्ठा में हानि होने की संभावना के बीच आज निरर्थक वाद-विवाद न करें. माता का स्वास्थ्य का ख्याल रखें. मध्याहन के बाद स्वभाव में भावुकता बढ़ सकती है.

वृश्चिक:- आज मित्रों और प्रियपात्र के साथ भेंट होगी. छोटे से प्रवास का आयोजन हो सकता है. भाईयों के साथ संबंधो में निकटता आएगी. मध्याहन के बाद अरुचिकर घटनाओं से मन अस्वस्थ होगा.

धनु:- वैचारिक स्थिरता के साथ हाथ में आए हुए कार्यों को पूर्ण कर पाएंगे. मान-सम्मान प्राप्त होगा. लेकिन, नकारात्मक विचार मन में न आने दें. आज क्रोध और वाणी पर संयम बरतें, अन्यथा बने बनाये काम बिगड़ सकते हैं. खान-पान में भी संयम बरतें.

मकर:- आज का दिन शुभफलदायी है. नए कार्य का शुभारंभ करने के लिए समय अनुकूल है. परिजनों के साथ समय आनंदपूर्वक बीतेगा. दूसरों के प्रति आकर्षित होंगे. धार्मिक कार्यों में खर्च होगा. लेकिन, धन संबंधित लेन-देन में सावधानी बरतें.

कुम्भ:- मेहनत का फल मिलेगा. धन सम्बंधित लेन-देन में ध्यान रखें. कम समय में अधिक लाभ पाने के विचार में आपके फंसने की संभावना है, कोर्ट-कचहरी के विषय में न पड़ें. मानसिक रूप से एकाग्रता कम रहने के साथ ही शारीरिक स्वास्थ्य संभालें.

मीन:- अपने घर और संतान सम्बंधी शुभ समाचार मिलेंगे. नए मित्र बनने के साथ ही आज व्यवसायिक और आर्थिक रूप से लाभ होगा. लेकिन, अनजान लोगों पर भरोसा न करें. पुराने व बचपन के मित्रों से भेंट के कारण मन में आनंद छाया रहेगा. धन खर्च हो सकता है.

Related Articles

Latest Articles

पीएम मोदी ने की बंगाल की खाड़ी से उठे चक्रवात रेमल को लेकर समीक्षा...

0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार शाम बंगाल की खाड़ी से उठे चक्रवात रेमल को लेकर समीक्षा बैठक की. इस दौरान पीएम मोदी ने अधिकारियों...

बेबी केयर सेंटर का मालिक गिरफ्तार, पुलिस एफआईआर में जोड़ सकती है धारा-304

0
रविवार को पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार में बच्चों के एक अस्पताल में भीषण आग लगने से 6 नवजात शिशुओं की मौत के मामले...

स्वाति मालीवाल ने आप नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए, यूट्यूबर ध्रुव राठी का भी...

0
आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल और अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव रहे बिभव कुमार के बीच का विवाद थमने का नाम...

मलेशिया मास्टर्स खिताब जीतने से चूकी सिंधु फाइनल में नहीं लांघ पाईं ‘चीनी दीवार’

0
भारत की स्टार महिला शटलर पीवी सिंधु का 2 साल से खिताबी सूखा बदस्तूर जारी है. सिंधु रविवार को मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में...

हल्द्वानी: लावारिस सांड की एक बाइक से टक्कर, हादसे में युवक की मौत

0
हल्द्वानी| हल्द्वानी से दुखद घटना की खबर सामने आ रही है. यहां एक लावारिस सांड की एक बाइक से टक्कर हो गई. इस हादसे...

क्या है ‘रेमल’ का मतलब! आखिर कौन तय करता है तूफान का नाम

0
चक्रवार्ती तूफान ‘रेमल’ रविवार (26 मई) की रात पश्चिम बंगाल और ओडिशा के तट से टकरा सकता है. मौसम विभाग ने कहा है कि...

‘रेमल’ चक्रवात भीषण चक्रवाती तूफान में तब्दील, रविवार रात बंगाल-बांग्लादेश के तटों से टकराएगा

0
चक्रवाती तूफान रेमल रविवार की रात पश्चिम बंगाल और बांग्लादेश के समुद्र तटों पर दस्तक दे सकता है. बंगाल की खाड़ी में बना चक्रवाती...

दिल्‍ली: बेबी केयर हॉस्पिटल में आग लगने से 6 किलकारियां हमेशा के लिए खामोश

0
देश की राजधानी दिल्‍ली के विवेक विहार में एक बेबी केयर हॉस्पिटल में आग लगने से 6 किलकारियां हमेशा के लिए खामोश हो गईं....

लोकसभा चुनाव 2024: छठे चरण में 58 सीटों पर मतदान संपन्न, 59.06 फीसदी मतदान...

0
शनिवार को लोकसभा चुनाव के छठे चरण में सात राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश की 58 सीटों पर मतदान हो चुका है. आठ राज्यों...

रविवार को भगवान सूर्य देवता को जल चढ़ाने के होते हैं कई फायदे, जानिए...

0
हिंदू धर्म में सूर्य को जल देने की परंपरा बहुत पुरानी है जिसे आज भी निभाते हैं. श्रद्धालु हर रोज सूर्य देवता को अर्घ्य...