राशिफल 17-08-2020: आज महादेव की कृपा से इनका होगा भाग्योदय


मेष राशि :- पूरी मेहनत से अपने कार्य में लग जाएं, भाग्योदय की संभावना है. कार्यस्थल बार बार सामने आ रही परेशान से निपटने के लिए मशीनरी का स्थान परिवर्तन समाधान देगा.

वृषभ राशि :-
आज झूठ न बोलें वरना फंसने की संभावना है. परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी. धन लाभ की संभावना के बीच खानपान में ध्यान देने की जरूरत है.

मिथुन राशि :- जल्दबाजी में कोई फैसले न लें. व्यापार को विस्तार के लिए कर्ज लेना पड़ सकता हे. संतो का सानिध्य प्राप्त होने की संभावना. कम तो टालना बंद करें और समय पर कार्य को करना सीखें.

कर्क राशि :- बेहतर सफलता के लिए कार्ययोजना में बदलाव करते हुए खुद के तौर तरीके को भी बदलें. परिवार में बहनों के विवाह की चिंता बनी रहेगी. कपास तेल और लोह व्यापार से जुड़े लोगो को नुकसान हो सकता है.

सिंह राशि :- केवल पैसा कमाने में ही न लगे रहें, बल्कि अपनी जरूरी जिमेदारी में पूरी करें. व्यस्तता के चलते जरूरी कार्य आज भी पूर्ण नहीं कर पाएंगे. नौकरी में तबादले के योग के बीच आर्थिक लाभ होगा.

कन्या राशि :- आजीवका के नए स्त्रोत स्थापित होने की संभावना के बीच कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है. मान कीर्ति में वृद्धि होगी. लेकिन, अपने व्यवहार में परिवर्तन लाएं, अन्यथा कार्यस्थल पर कर्मचारियों से विवाद हो सकता हे.

तुला राशि :- व्यवसायिक नए अनुबंध के चलते आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. सम्मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. पारिवारिक यात्रा के योग के बीच धर्म कर्म में रूचि बढेगी. नई तकनीक लाभप्रद रहेगी.

वृश्चिक राशि :- साझेदारी से लाभ के बीच आत्मविश्वास और इष्ट बल की मदद से सफलता मिलेगी. मानसिकता बदलें और अच्छा सोचे. बुजुर्गो के स्वास्थ की चिंता रहेगी. अपने सपनों को साकार करने का समय आ गया है, पूरी मेहनत और लगन से अपने कार्य में लग जाएं.

धनु राशि :- विदेश यात्रा के योग के बीच पूर्व में किए निवेशों से लाभ होगा. लेकिन शत्रु भी सक्रिय रहेंगे. मन में जो बातें आपको परेशान कर रही हैं, उनके संबंध में अपने विश्वसनीय जनों से विचार कर निर्णय लें.

मकर राशि :- अपने कार्यक्षेत्र के प्रति अपनी जिमेदारी को समझें,गुस्सा करने से कुछ हासिल नहीं होगा. बड़ों का अनुभव आप के लिए लाभप्रद रहेगा. अपने मन की बातें और व्यापारिक योजना गोपनीय रखें.

कुम्भ राशि :- जोखिम के कार्यों से दूर रहे. किसी अजनबी पर भरोसा न करें. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आप के विरोधी आप को उलझाने की कोशिश कर रहे हैं, सतर्क रहे. धन संचय में सफल होने के साथ ही संतान सुख की प्राप्ति होगी.

मीन राशि :- जीवन के उतार चडाव के बीच हताश हो कर न बैठें, नहीं तो आप के साथ कई लोगो का नुक्सान होगा. कारोबार में उन्नति के योग क बीच कर्मचारियों से सहयोग मिलेगा. न्याय पक्ष मजबुत होगा.

Related Articles

Latest Articles

लोकसभा चुनाव: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की 12वीं लिस्ट

0
देश में लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है. पहले चरण के लिए 19 अप्रैल को मतदान कराया जाना है. ऐसे में मतदान की...

अमित शाह ने कहा गोलीबारी और पथराव गुजरे वक्त की बात, अब आतंकवाद जल्द...

0
मंगलवार को गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू के पलौड़ा में आयोजित जनसभा में उपस्थित जनता को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान में...

मौसम का मिजाज रहेगा आज भी बदला, देहरादून समेत छह जिलों में बारिश के...

0
आज मंगलवार को उत्तराखंड के कुछ जिलों में आज भी मौसम का मिजाज बदलता रहेगा। मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार, देहरादून सहित उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग,...

सीएम ने तिहाड़ से जनता के लिए भेजा संदेश लिखा-‘मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है...

0
आज सांसद संजय सिंह ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक महत्वपूर्ण संदेश दिया, जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए जनता को एक साफ़...

उत्तराखंड: चुनाव के चलते शादियों में बढ़ी परेशानी, चार बड़ी गाड़ियों में हो जाता...

0
चुनावी मौसम में वाहनों की कमी के कारण शादी-विवाह समारोहों में उलझनें बढ़ गई हैं। बड़े वाहनों की चुनाव ड्यूटी में जाने के कारण...

उत्तराखंड: कल से अंतरराष्ट्रीय सीमाएं हो जाएंगी सील, 12 पोलिंग पार्टियां होंगी रवाना

0
उत्तराखंड में मतदान के चलते मंगलवार से अंतरराष्ट्रीय सीमाओं की सील किए जाने की घोषणा की गई है। साथ ही, उत्तरकाशी और पिथौरागढ़ के...

सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ी! पति, वकील और पंडित को समन जारी

0
पाकिस्तानी से भारत आई सीमा हैदर मुश्किलें और बढ़ गई हैं, क्योंकि उसके पहले पति गुलाम हैदर की ओर से दायर याचिका पर जिला...

अमित शाह की आज कोटद्वार में जनसभा, भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगेंगे समर्थन

0
आज मंगलवार को दोपहर दो बजे कोटद्वार के दुर्गापुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहुंचेंगे। इस उत्सव...

सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी की घटना के सिलसिले में दो गिरफ्तार

0
मुंबई क्राइम ब्रांच ने 14 अप्रैल को बांद्रा पश्चिम में अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी की घटना के सिलसिले में दो...

श्रीनगर: झेलम नदी में नाव डूबी, 4 स्कूली बच्चों की मौत

0
श्रीनगर| मंगलवार को गांदरबाल इलाके में स्कूली बच्चों से भरी नाव झेलम नदी में डूब में गई. इस हादसे में कम से कम 4...