राशिफल: 18 अगस्त 2020 राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन, जानिए

मेष:- आज व्यर्थ विवादों से दूर रहें, विपरीत परिस्थिति में आत्मविश्वास बनाए रखें. लंबे समय से अधूरे पड़े कार्यों के पूर्ण होने की संभावना है. नए वस्त्रों की प्राप्ति होगी.

वृषभ:- आज दिन की शुरुआत से ही व्यस्तता रहने से दिनचर्या प्रभावित होगी. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा. कार्य की सफलता के लिए प्रयत्नशील रहेंगे.

मिथुन:- दिन अनुकूल है. परिवार और आवास की समस्या हल होने की संभावना है. समाज में आपका प्रभाव बढ़ने से शत्रु परास्त होंगे. यात्रा में अपनी वस्तुएं संभालकर रखें. नए सम्बन्ध लाभप्रद रहेंगे.

कर्क:- संतो के दर्शन की संभावना के बीच प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संबंधों का लाभ मिलेगा. आपकी कीर्ति में वृद्धि होगी. कार्यों को टालने का प्रयास नहीं करें. आर्थिक मामलो में लापरवाही न करें.

सिंह:- व्यापार में नए प्रस्ताव मिलेंगे. कार्यस्थल में उन्नति की संभावना है. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. समय रहते जरूरी कागजातों को टटोल लें. संतान के कार्यों से चिंतित रहेंगे. व्यक्तिगत कार्यों में लापरवाही न करें,अन्यथा मुश्किलें बढेंगी.

कन्या:- आप के कार्यों से समाज में आपकी प्रशंसा होगी. जीवनसाथी के साथ यात्रा होगी. यश, उत्साह बढ़ेगा. जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. प्रेम प्रसङ्ग में न उलझें.

तुला:- रोजगार में बदलाव आने की उम्मीद क बीच आय के नए स्रोत प्राप्त होने के योग हैं. रुका पैसा मिलेगा. सुख-समृद्धि बढ़ेगी. बुद्धिमानी से समस्या का समाधान संभव है. मेहमानों का आगमन होगा.

वृश्चिक:- अनजाने में हुई गलती से नुकसान होगा. व्यापार में आ रही परेशानी से तनाव बढ़ सकता हे. नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी. श्रेष्ठजनों से मेल होगा. परिवार की उलझन खत्म होगी.

धनु:- अपने धन का कुछ अंश परोपकार में भी लगाएं, इससे नौकरी में कार्य का विस्तार होगा. शुभ और अनुकूल समाचार प्राप्त हो सकते हैं. रिश्तेदारों से संबंध प्रगाढ़ होंगे. विरोधियों से सावधान रहें.

मकर:- आर्थिक लाभ की संभावना के बीच व्यापारिक निर्णय समय पर लेने से लाभ होगा. अपने के महत्व को भूलें बिना किस व्यक्ति से क्या बात करनी है, इसका विशेष ध्यान रखे. परिजनों पर व्यर्थ में संदेह नहीं करें.

कुम्भ:- समय पर काम करना सीखें. अपने विचारों पर नियंत्रण रखें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. खर्च बढ़ने से बजट बिगड़ सकता है. व्यापार-व्यवसाय सामान्य रहेगा. धर्म में रुचि बढ़ेगी.

मीन:- आज का दिन परिवार के लिए महत्वपूर्ण है. कारोबार में भागदौड़ अधिक होने से थकान हो सकती है. कामकाज में इच्छा के अनुरूप परिणाम मिलेंगे. वाहन क्रय करने का मन होगा. नए सम्बन्ध बनेंगे.

Related Articles

Latest Articles

वट सावित्री व्रत 2024: कब है वट सावित्री व्रत! जानिए पूजा विधि-मुहूर्त

0
वट सावित्री व्रत, जिसे सावित्री अमावस्या या वट पूर्णिमा के नाम से भी जाना जाता है, इस साल ये व्रत 6 जून 2024 को...

गंगा दशहरा 2024: इस साल कब है गंगा दशहरा! जानिए पूजा विधि-शुभ मुहूर्त

0
गंगा दशहरा हिंदुओं का एक प्रमुख त्योहार है जिसका हिंदू धर्म में बड़ा धार्मिक और आध्यात्मिक महत्व है. गंगा दशहरा ज्येष्ठ माह के शुक्ल...

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ कैंची धाम में, चंदन लगाकर किया स्वागत

0
गुरुवार को उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीब करौरी महाराज के दर्शन किए और पूजा अर्चना की। इस अवसर पर स्थानीय...

T20 WC 2024: टीम इंडिया- पाक मैच में आतंकी हमले का खतरा, बढ़ाई गई...

0
न्यूयॉर्क|…. टी20 वर्ल्ड कप के बहुतप्रतीक्षित भारत-पाकिस्तान मुकाबले में आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है. आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने न्यूयॉर्क में होने...

लोकसभा चुनाव: अंतिम चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन, पीएम मोदी समेट...

0
लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है. आज शाम 6 बजे अंतिम चरण के चुनाव प्रचार...

दिल्ली: अब मौसम विभाग ने मंगेशपुर के तापमान को लेकर दी ये सफाई

0
देश की राजधानी दिल्‍ली के मौसम के इतिहास में बुधवार को जो कुछ हुआ वो इससे पहले कभी भी नहीं हुआ था. मौसम विभाग...

30 मई 2024 पंचांग: जानें आज का शुभ मुहूर्त, कैलेंडर-व्रत और त्यौहार

0
आपके लिए आज का दिन शुभ हो. अगर आज के दिन यानी 30 मई 2024 को कार लेनी हो, स्कूटर लेनी हो, दुकान का...

राशिफल 30-05-2024: आज इन राशियों का चमकेगा भाग्य, पढ़ें मेष से मीन तक का...

0
मेष-: कार्यक्षेत्र में आज आपको कुछ अप्रत्याशित चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन उन्हें हतोत्साहित न होने दें. इसके बजाय, एक रचनात्मक...

डीआरडीओ ने किया रुद्राएम-2 मिसाइल का सफल फ्लाइट टेस्ट, जानें इसकी सटीकता और ताकत

0
रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) ने बुधवार की सबसे शानदार मिसाइल रुद्राएम-2 मिसाइल को सू-30 एमकेआई फाइटर जेट से सफल परीक्षण किया गया....

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज के ओएसडी निलंबित, उप राज्यपाल के आदेश पर...

0
पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार में जिस बेबी केयर न्यू बोर्न अस्पताल में आग लगने से छह मासूमों की मौत हुई उसका लाइसेंस 31...