राशिफल 20-08-2020: आज के दिन इस राशि को होगा आकस्मिक लाभ

मेष :- दिन की शुरुआत खुशनुमा रहेगी. नौकरी में पदोन्नति के योग के बीच समाज में अच्छे लोगों से भेंट होगी, जो आपके हितचिंतक रहेंगे. व्यापार-नौकरी में लाभ होगा. परिजनों की मदद से कार्य सम्पन्न होंगे.

वृषभ :- रिश्तेदारों से संपत्ति संबंधी विवाद बड़ा रूप ले सकता है,सतर्क रहे. जिसे आप किसी काम का न समझते थे आज वहीं आप के कार्यों में सहभागी बनेगा. यात्रा का योग है.

मिथुन :- सामाजिक कुछ लोग आप के किए कार्यो से नाखुश रहेंगे. आज आपके कार्यों को प्रशंसा मिलेगी. मन में उत्साह बढेगा, जिससे कार्य की गति बढ़ेगी. खर्चों में कमी करें. कानूनी विवाद निपटेंगे.

यह भी पढ़ें -  दुःखद: नहीं रही मनोज बाजपेयी की मां गीता देवी!

कर्क :- आप की दिनचर्या बदलाव होगा. भागीदारी में आपके द्वारा लिए गए निर्णयों से लाभ सम्भव है. रचनात्मक अथवा व्यापारिक कार्यों से आर्थिक लाभ होगा. नवीन योजनाओं में निवेश सम्भव है.

सिंह :- व्यापार-व्यवसाय अनुकूल रहेगा. परिवार में तनाव से चिंता बढेगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है. परोपकार में रुचि बढ़ेगी. धर्म कर्म में समय व्यतीत होगा.

कन्या :- दिन मध्यम है. किसी शुभचिंतक से मेल-मुलाकात आत्मबल मजबूत करेगी. संतान की आजीविका संबंधी समस्या का हल होगा. लापरवाही से काम न करें, वाहन सुख सम्भव हे.

तुला :- आलस त्यागें, क्योंकि सश्रम किए गए कार्य ही सफल होंगे. समय पर काम करने व आप की मेहनत से व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा. पारिवारिक कष्ट एवं समस्याओं का अंत संभव है. आय से अधिक व्यय न करें.

यह भी पढ़ें -  खुशखबरी: उत्तराखंड में युवाओं के लिए निकली भर्तियां, जानिये कैसे कर सकते है आवेदन

वृश्चिक :- आज आकस्मिक लाभ हो सकता है. निकटजनों की प्रगति से मन में प्रसन्नता होगी. परिश्रम से स्वयं के कार्यों में भी शुभ परिणाम मिलने की उमीद है. तीर्थयात्रा जाने के योग बनेंगे.

धनु :- दिन अनुकूल है. पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ने से व्यस्तता बढ़ेगी. आज कार्य में नवीनता के भी योग हैं. संतान के व्यवहार से समाज में सम्मान बढ़ेगा.

मकर :- आज आप की मेहनत के अनुरूप सफलता मिलने में संदेह है.आज किसी हनुमान मन्दिर में जा कर सिंदूर और तैल अर्पण करे रुके काम बनेंगे,सफलता मिलेगी. दूसरों के झंझटों में न पड़ें.

यह भी पढ़ें -  मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव: मुलायम सिंह यादव की विरासत संभालेंगी डिंपल यादव, सपा को मिली रिकॉर्ड जीत

कुम्भ :- बिना सोच विचार के कोई भी काम न करें. मांगलिक आयोजनों के लिए रुपरेखा में परिवर्तन होगा. अच्छे कार्ंयो के लाभकारी परिणाम मिलेंगे. सामाजिक समारोहों में भाग ले सकते हैं. विरोधियों से सावधान रहें.

मीन :- आज आलस्य से बचकर रहें अन्यथा बने काम बिगड़ सकते हैं साथ ही कार्यों में रुकावट आ सकती है. कार्यस्थल पर किसी के भरोसे न रहकर अपना कार्य स्वयं करें. महत्वपूर्ण कार्यों में हस्तक्षेप से नुकसान सम्भव है.

Related Articles

Stay Connected

58,944FansLike
3,250FollowersFollow
494SubscribersSubscribe

Latest Articles

उत्तराखंड: बांज की विलप्त हो रही प्रजातियों पर टूटी नींद,संरक्षण के प्रयास हुए शुरू

0
दुनिया में बांज की कई प्रजातियां विलुप्ति की कगार पर हैं. बांज का महत्व समझते हुए वन विभाग ने इसकी प्रजातियों के संरक्षण के...

इस मंदिर में झूला झूलती हैं देवी दुर्गा, मां की रखवाली में पहरा देते...

0
झुला देवी मंदिर रानीखेत शहर से 7 कि.मी. की दुरी पर स्थित एक लोकप्रिय पवित्र एवम् धार्मिक मंदिर है. यह मंदिर माँ दुर्गा को...

क्या आप जानते हैं शनिदेव की ये 16 विशेषताएं

0
शनिदेव अत्यंत विशिष्ट देव हैं. वे ग्रह भी है और देवता भी.... उनका प्रताप ऐसा है कि वे राजा को रंक और रंक को...

राशिफल 09-12-2022: आज का दिन इन राशियों पर रहेगा अनुकूल, पढ़े सबका राशिफल

0
मेष-: एक आध्यात्मिक व्यक्ति आशीर्वाद देगा और मन की शांति लाएगा. बिना विशेषज्ञ की सलाह के निवेश करेंगे तो नुकसान हो सकता है. बेवजह...

09 दिसम्बर 2022 पंचांग: जानें आज का शुभ मुहूर्त, कैलेंडर-व्रत और त्यौहार

0
आपके लिए आज का दिन शुभ हो. अगर आज के दिन यानी 09 दिसम्बर 2022 को कार लेनी हो, स्कूटर लेनी हो, दुकान का...

दो दिवसीय प्रवास पर देहरादून पहुंची राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, कई परियोजनाओं का किया शिलान्यास

0
गुरुवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू दो दिवसीय प्रवास पर देहरादून पहुंच गई हैं. उनके आगमन के दौरान सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए....

उत्तराखंड: बागेश्वर में दर्दनाक हादसा, तीन महिलाओं समेत चार लोगों की मौत

0
उत्तराखंड के बागेश्वर जिले में गुरुवार शाम दर्दनाक हादसा हो गया. कनौली-शामा सड़क पर एक कार गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में तीन...

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव: मुलायम सिंह यादव की विरासत संभालेंगी डिंपल यादव, सपा को मिली...

0
समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की विरासत अब उनकी बहू डिंपल यादव संभालेंगी क्योंकि उन्होंने मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार को...

नैनीताल हाईकोर्ट ने फेसबुक पर लगाया 50 हजार रुपये का जुर्माना, 16 फरवरी तक...

0
बुधवार को नैनीताल हाईकोर्ट ने तय समय में जवाब दाखिल नहीं करने पर फेसबुक पर 50 हजार का जुर्माना लगाया. मुख्य न्यायाधीश विपिन सांघी...

रुद्रप्रयाग: पंचकेदार में सर्वोपरी है मदमहेश्वर धाम, होती है शिव की नाभि की पूजा

0
गढ़वाल के सुरम्य पर्वतांचल में स्थित मदमहेश्वर पंचकेदार में सर्वोपरी है. पंचकेदार में केदारनाथ,मदमहेश्वर, रुद्रनाथ, तुंगनाथ और कल्पेश्वर शामिल हैं। इन पांच केदारों में...
%d bloggers like this: