राशिफल 14-08-2020: आज के दिन इन राशिवालों का चमकेगा भाग्य

मेष:- आज का दिन लाभदायी है. व्यवसायिक क्षेत्र में उच्च अधिकारियों की आप पर खास दृष्टि रहेगी, जिससे आपकी प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा. व्यापार में आय बढ़ने और उगाही की वसूली की संभावना है. धन लाभ की संभावना के बीच दोस्तों के साथ मेलजोल बढेगा.

वृषभ:- आर्थिक दृष्टि से भी लाभ के साथ ही जीवन साथी के साथ तालमेल स्थापित होगा. उच्च अधिकारियों के साथ वाणी और व्यवहार में संभलकर चलें. शारीरिक रूप से अस्वस्थता और मानसिक चिंता बनी रहेगी. व्यापार में विघ्न की संभावना है.

मिथुन:- आज क्रोध और वाणी पर संयम बरतें. अनजाने में कोई बड़ी गलती हो सकती है. स्वास्थ्य का ध्यान रखने के साथ ही सरकार विरोधी प्रवृत्तियों से दूर रहें. मानसिक रूप से व्यग्रता बनी रहेगी. परिजनों के साथ कलह हो सकती हैं. नकारात्मक विचारों से दूर रहें.

कर्क:- समय से पहले आप का कोई भी काम न बनेगा, अत: अपनी बारी का इंतजार करे. भागीदारों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. मध्याह्न के बाद आपको प्रतिकूलता का अहसास होगा. सेहत खराब होने की संभावना के बीच आकस्मिक खर्च हो सकता है. लेकिन, धन लाभ आपकी चिंता को कम कर देगा.

सिंह:- आज दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास के साथ प्रत्येक कार्य को सफल बनाएं. प्रवास या पर्यटन के योग के बीच गृहस्थ जीवन में सुख और शांति बनी रहेगी. स्वभाव में उग्रता रहेगी, इसलिए वाणी पर संयम रखें. संतो के दर्शन से लाभ होगा.

कन्या:- व्यवसाय में सफलता प्राप्त होगी. घर के वातावरण में सुख-शांति बनी रहेगी. विद्यार्थी आज अभ्यास और कॅरियर सम्बंधित विषयों में सफलता प्राप्त कर सकेंगे.

तुला:- धन और प्रतिष्ठा में हानि होने की संभावना के बीच आज निरर्थक वाद-विवाद न करें. माता का स्वास्थ्य का ख्याल रखें. मध्याहन के बाद स्वभाव में भावुकता बढ़ सकती है.

वृश्चिक:- आज मित्रों और प्रियपात्र के साथ भेंट होगी. छोटे से प्रवास का आयोजन हो सकता है. भाईयों के साथ संबंधो में निकटता आएगी. मध्याहन के बाद अरुचिकर घटनाओं से मन अस्वस्थ होगा.

धनु:- वैचारिक स्थिरता के साथ हाथ में आए हुए कार्यों को पूर्ण कर पाएंगे. मान-सम्मान प्राप्त होगा. लेकिन, नकारात्मक विचार मन में न आने दें. आज क्रोध और वाणी पर संयम बरतें, अन्यथा बने बनाये काम बिगड़ सकते हैं. खान-पान में भी संयम बरतें.

मकर:- आज का दिन शुभफलदायी है. नए कार्य का शुभारंभ करने के लिए समय अनुकूल है. परिजनों के साथ समय आनंदपूर्वक बीतेगा. दूसरों के प्रति आकर्षित होंगे. धार्मिक कार्यों में खर्च होगा. लेकिन, धन संबंधित लेन-देन में सावधानी बरतें.

कुम्भ:- मेहनत का फल मिलेगा. धन सम्बंधित लेन-देन में ध्यान रखें. कम समय में अधिक लाभ पाने के विचार में आपके फंसने की संभावना है, कोर्ट-कचहरी के विषय में न पड़ें. मानसिक रूप से एकाग्रता कम रहने के साथ ही शारीरिक स्वास्थ्य संभालें.

मीन:- अपने घर और संतान सम्बंधी शुभ समाचार मिलेंगे. नए मित्र बनने के साथ ही आज व्यवसायिक और आर्थिक रूप से लाभ होगा. लेकिन, अनजान लोगों पर भरोसा न करें. पुराने व बचपन के मित्रों से भेंट के कारण मन में आनंद छाया रहेगा. धन खर्च हो सकता है.

Related Articles

Latest Articles

राशिफल 02-05-2024: आज इन राशियों का भाग्य चमकाएंगे भगवान विष्णु

0
मेष: मेष वालों को आज आर्थिक समस्याओं से राहत मिलेगी. नए बिजनेस की शुरुआत करने के लिए उत्तम दिन है. ऑफिस में काफी बिजी...

02 मई 2024 पंचांग: जानें आज का शुभ मुहूर्त, कैलेंडर-व्रत और त्यौहार

0
आपके लिए आज का दिन शुभ हो. अगर आज के दिन यानी 02 मई 2024 को कार लेनी हो, स्कूटर लेनी हो, दुकान का...

उत्तराखंड: खनन निदेशक एसएल पैट्रिक निलंबित, लगा ये आरोप

0
देहरादून| उत्तराखंड शासन ने प्रदेश खनन विभाग के निदेशक एसएल पैट्रिक के खिलाफ तमाम आरोपों के बाद कार्रवाई की है. इस संदर्भ में शासन...

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा कोविशील्ड के साइड इफेक्ट का मामला, उठी ये मांग

0
ब्रिटिश फार्मास्युटिकल दिग्गज कंपनी एस्ट्राजेनेका ने कबूल किया है कि उसकी कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के कारण थ्रोम्बोसाइटोपेनिया सिंड्रोम (TTS) के साथ थ्रोम्बोसिस नामक एक...

चीन में ढही हाईवे रोड, 24 लोगों की मौत और 30 घायल

0
चीन में आज, बुधवार, 1 मई को एक हादसा हो गया. दोपहर करीब 2 बजकर 10 मिनट पर गुआंगडोंग प्रांत के मीझोउ में एक...

अयोध्या के हनुमानगढ़ी पहुंची राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू , रामलला के किये दर्शन

0
बुधवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर पहुंची। एयरपोर्ट पर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने उनका हार्दिक स्वागत किया। उन्होंने...

अप्रैल के महीने में जीएसटी कलेक्शन ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, सरकारी खजाने में आया...

0
अप्रैल के महीने में जीएसटी कलेक्शन ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. बीते महीने जीएसटी कलेक्शन में रिकॉर्ड 12.40 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की गई....

चारधाम यात्रा का है प्लान, तो जरूर जाएं बधाणीताल, रंग-बिरंगी मछलियों का संसार

0
चारधाम यात्रा का आयोजन 10 मई से हो रहा है, जिसमें रुद्रप्रयाग के प्राकृतिक सौंदर्य का आनंद लेने का मौका भी है। इस बार...

सलमान खान के घर फायरिंग में शामिल आरोपी ने किया सुसाइड,इलाज के दौरान मौत

0
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना में शामिल एक आरोपी ने सुसाइड की कोशिश की है. घटना पुलिस...

देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी में क्रेडिट ट्रांसफर समस्याओं के निदान हेतु दो दिवसीय कार्यशाला आयोजित

0
बुधवार को देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी में उच्च शिक्षा विभाग, उत्तराखंड के सहयोग से दो दिवसीय कार्यशाला की शुरुआत हुयी। सहायक निदेशक, उच्च शिक्षा विभाग...