यूपी: बरेली में बड़ा हादसा, एंबुलेंस और कैंटर की जोरदार टक्कर-7 की मौत

मंगलवार सुबह यूपी के बरेली में बड़ा हादसा हुआ, जिसमें एंबुलेंस और कैंटर की जोरदार टक्कर में कम से कम 7 लोगों की मौत गई. मृतकों में 3 महिलाए और 4 पुरुष शामिल हैं. इनमें से एंबुलेंस का ड्राइवर बरेली का रहने वाला था, जबकि अन्य सभी लोग पीलीभीत के निवासी बताए जा रहे हैं.

मृतकों की पहचान पीलीभीत जिला स्थित पहाड़गंज थाना क्षेत्र के रहने वाले खुर्शीद, उनके बेटे आरिफ और पत्नी समीरन बेगम, खुर्शीद की बहन सगीरा बानो, मोहम्मद अकील के बेटे जफर, बरेली जिले में रामपुरा माफी थाना क्षेत्र में रहने वाले सुबे खान के बेटे और पेशे से एंबुलेंस ड्राइवर मेहंदी खान, बरेली के पदारतपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले नईम खान की 19 वर्षीय बेटी नसरीन के रूप में हुई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ये सभी लोग खुर्शीद की पत्नी समीरन बेगम का इलाज करवाकर देर रात दिल्ली से लौट रहे थे, तभी फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के पास दिल्ली हाईवे पर यह हादसा हो गया. ऐसा प्रतीत होता है कि भोर में एंबुलेंस के ड्राइवर को झपकी आ गई और इस कारण तेज़ रफ्तार एंबुलेंस डिवाइडर पार कर दूसरी ओर से आ रही कैंटर से जा टकराई. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एंबुलेंस में बैठे इन 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

इस हादसे की खबर मिलते ही पुलिस और प्रशाशन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने बरेली में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है. सीएम ऑफिस की ओर से जारी बयान के मुताबिक, सीएम ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.






मुख्य समाचार

ऋषिकेश: रेलवे स्टेशन में दिखा अजगर, यात्रियों में मची अफरा तफरी

ऋषिकेश| उत्तराखंड के ऋषिकेश रेलवे स्टेशन में सुबह-सुबह उस...

Topics

More

    ऋषिकेश: रेलवे स्टेशन में दिखा अजगर, यात्रियों में मची अफरा तफरी

    ऋषिकेश| उत्तराखंड के ऋषिकेश रेलवे स्टेशन में सुबह-सुबह उस...

    बुमराह ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पूरे किए अपने 400 विकेट, बनें 10वें भारतीय गेंदबाज

    भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह मॉडर्न...

    Ind Vs Bang 1 Test: दूसरी दिन भी टीम इंडिया के नाम, बनाई 308 रनों की बढ़त

    टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच चेन्नई के चेपॉक...

    Related Articles