राशिफल 16-08-2020: सूर्य नारायण की कृपा से रविवार को किसका चमकेगा भाग्य, जानें

मेष :- पारिवारिक लोगों से संबंध मधुर होंगे. भाग्योदय की संभावना के बीच कार्यस्थल पर किसी से आकर्षित होंगे. हे. जो भी काम करें पूरे आत्मविश्वास के साथ और आनंद से करेंगे, तो निश्चित सफल होंगे.

वृषभ :- नौकरी में बदलाव के योग के बीच नए व्यापार की शुरुआत अनुकूल होगी. कान संबंधित पीड़ा हो सकती है. अनावश्यक विवादों में न बोलें, नुक्सान हो सकता है. राजनीति से जुड़े लोग मनचाही सफलता पा सकते हैं.

मिथुन :- आर्थिक मामले सुलझने की उम्मीद के बीच सुख सुविधा पर खर्च संभव है. जिन लोगों की पूर्व में आपने मदद की थी वही आज आप का विरोध करेंगे. रूचि अनुसार काम मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. मानसिक अस्थिरता रहेगी.

कर्क :- वैचारिक मतभेद दूर होने के साथ ही आज किसी को अपने मन की बात बताने का मौका मिलेगा. कारोबार में नये सौदे लाभप्रद रहेंगे. रुके कार्य पूरे होने में अभी समय लग सकता है.

सिंह :- बीती बातों को भुला कर अपने रिश्तों की नई शुरुवात करें. आप की उन्नति से विरोधी को तकलीफ हो सकती हे. राजनीति के चलते शत्रु आप को नुकसान पहुंचाने का हर संभव प्रयास करेंगे.

कन्या :- सामाजिक वर्चस्व में वृद्धि होगी. मित्र आप के कार्यो में सहायक होने के साथ ही यात्रा सुखद होगी. उधार दिया पैसा आने में संदेह है. मन में किसी बात को ले कर दुविधा के चलते आप तनाव महसूस कर सकते हैं.

तुला :- कार्यस्थल पर सहकर्मी आप की सफलता से इर्ष्या करेंगे. कार्यों में हो रही देरी से चिंतित रहेंगे. कारोबार में नई तकनीक का प्रयोग फायदेमंद रहेगा. बहनों से झगडे की संभावना के बीच धन आगमन में हो रही रुकावट दूर होगी.

वृश्चिक :- धनार्जन के नये स्त्रोत स्थापित होंगे. माता के स्वास्थ की चिंता रहेगी. पारिवारिक मांगलिक आयोजनों की रुपरेखा बनेगी. दोस्तों के साथ किसी जरूरी मसले पर चर्चा होगी. धार्मिक माहोल में समय बीतेगा.

धनु :- रुके कार्य और योजनाओं को क्रियाशील करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे. बीमारी के कारण तनाव पैदा होगा. जीवन साथी का साथ मिलेगा.

मकर :- नई योजनाओं में पूंजी निवेश सोच समझ कर कंरे. पुराने विवाद से युक्त जमीन जायदाद के मसले लंबित होंगे. शत्रु परास्त होंगे. नए संपर्क आप को ख्याति दिलवा सकते हे. कारोबार विस्तार के योग हैं.

कुम्भ :- नया काम शुरू करने से पहले अनुभवी और बडो से सलाह व मार्ग दर्शन लें. पूंजी निवेश करने में सतर्क रहें. खुद को परिपक्व करें, अध्यन के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है.

मीन :- आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा. नए संपर्क स्थापित होगे.समय रहते अपने स्वभाव और व्यवहार में परिवर्तन लाएं नहीं तो आपके कुछ अपने दुरिया बना सकते हैं.

Related Articles

Latest Articles

बदली यूजीसी नेट परीक्षा की तारीख, अब इस दिन होगी परीक्षा

0
इस साल होने वाली यूजीसी नेट परीक्षा की तारीख को बदल दिया गया है. इस परीक्षा का आयोजन अब 18 जून को किया जाएगा....

देहरादून: मसूरी से दर्दनाक हादसे की खबर, खाई में गिरी कार-तीन की मौत

0
देहरादून| मसूरी से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है. सोमवार को हाथी पांव रोड के पास एक कार खाई में गिर गई....

लखनऊ में केंद्रीय मंत्री स्मृति के रोड शो के दौरान भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता, पुलिस ने...

0
सोमवार को अमेठी में केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी स्मृति जूबिन ईरानी के नामांकन के लिए आयोजित किए गए रोड शो के दौरान भाजपा...

अमित शाह के एडिटेड वीडियो मामले में पुलिस का एक्शन, तेलंगाना सीएम रेवंत रेड्डी...

0
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के फेक वीडियो को शेयर करने को लेकर दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. अब इस मामले...

रुड़की में चलती ट्रेन में चढ़ते समय गिरा युवक महिला कांस्टेबल ने जान पर...

0
लक्सर रेलवे स्टेशन पर एक युवक के ट्रेन में चढ़ते समय उसका पैर फिसलते ही उसने अपना संतुलन खो दिया और ट्रैक पर गिर...

सीएम योगी ने खुद संभाली ट्रैफिक की कमान, देखें वीडियो

0
देश की 18वीं लोकसभा के लिए सात चरणों में चुनाव हो रहा है. दो चरण के मतदान के बाद अब बारी तीसरे चरण की...

टी20 विश्व कप के लिए टीम चुनने से पहले अगरकर के सामने चुनौतियां, अब...

0
टी20 विश्व कप 2024 के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने एक मई का अंतिम समय तय किया है, और सिर्फ दो दिन बचे...

सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता और मंत्री आतिशी उनसे मिलने पहुंची तिहाड़ जेल, बीती...

0
दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता और मंत्री आतिशी कल उनसे मुलाकात के लिए तिहाड़ जेल में पहुंचीं थीं, परन्तु तिहाड़ प्रशासन ने...

चार धाम यात्रा 2024: हेलीकॉप्टर सेवा की बुकिंग खत्म, जानिए कब से मिलेंगे दर्शन

0
चार धाम यात्रा के द्वार खुलने वाले हैं. इससे पहले श्रद्धालुओं के अंदर कौतुहल देखने को मिल रहा है. यह यात्रा 10 मई से...

आखिर हर साल गर्मियों में उत्तराखंड के जंगलों में क्यों लगती है भीषण आग!...

0
नैनीताल| उत्तराखंड के जंगलों में गर्मियों में आग लगने से हर साल बेशकीमती वन संपदा राख हो जाती है. आग बुझाने के नाम पर...