Home क्राइम झारखंड: कार की ट्रक से टक्कर में दो बच्चियों समेत एक ही...

झारखंड: कार की ट्रक से टक्कर में दो बच्चियों समेत एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत

0
फोटो साभार -जागरण

धनबाद| झारखंड के धनबाद में भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई. गोविंदपुर-साहिबगंज मुख्य मार्ग पर सोमवार सुबह पांच बजे पूर्वी टुंडी के पगला मोड़ के पास ये हादसा हुआ.

इसमें सिर्फ कार ड्राइवर की जान बची है. उसे गंभीर हालत में धनबाद के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी स्थिति अभी भी नाजुक बताई जा रही है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक, कार में सवार सभी लोग धनबाद से जामताड़ा की ओर जा रहे थे और कार का नंबर भी धनबाद का ही है. हादसे में कार सवार दो बच्ची, एक महिला और दो पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई.

तेज रफ्तार कार की सड़क किनारे खड़े जिस ट्रक से टक्कर हुई उसमें सीमेंट लदा था. ऐसी आशंका जताई जा रही कि सुबह-सुबह परिवार के सभी सदस्य घर से निकले थे और संभवतः अंधेरा रहने या फिर ड्राइवर को झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ.

कार ने ट्रक में पीछे से टक्कर मारी और इस हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी को कार से बाहर निकाला और अस्पताल भेजा गया. पुलिस की ओर से मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version