राशिफल 19-04-2024: आज इन राशियों का चमकेगा भाग्य, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल

1. मेष-:

आज के दिन पारिवारिक रिश्तों में मजबूती देखने को मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य भरपूर मिलेगा. विदेश में रह रहे परिजनों से शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है.

2. वृष-:

स्वास्थ्य के मामले में आज का दिन कुछ नरम गरम रह सकता है. योग व व्यायाम के द्वारा चल रहे मानसिक तनाव को उतारने में सफल रहेंगे. कारोबार में लंबे समय से चल रही समस्या में सुधार आने की उम्मीद है.

3. मिथुन-:

बुद्धि और विवेक से निर्णय लेने के लिए है. महत्वपूर्ण मामलों में धैर्य का परिचय देवें. खानपान में संतुलित आहार लेने का लाभ मिलेगा. कामों की सूची बनाकर कामों को निपटा सकेंगे.

4. कर्क-:

नए व्यवसाय की शुरुआत कर सकते है. मांगलिक उत्सव में बढ़ | चढ़कर हिस्सा लेंगे. धर्म-कर्म के कार्यों से जुड़कर नाम कमाने का मौका है. नए लोगों से आप मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे, जिसका भविष्य में लाभ होगा.

5. सिंह-:

मिश्रित फलदायक रहने वाला है. साझेदारी में चल रहे व्यापार में बहुत ही सावधानी से आगे बढ़े. आय के अन्य स्रोत प्राप्त हो सकते है. किसी काम को सहजता से करने पर सफलता मिल सकती है.

6. कन्या-:

विपरीत परिस्थिति में धैर्य बनाए रखें. व्यापार में उम्मीद से परे लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. खानपान की आदतों में बदलाव लाने में सफल रहेंगे. सबको साथ लेकर चलने का प्रयास लाभकारी सिद्ध होगा.

7. तुला-:

लेनदेन के मामले में सावधानी बरते, अन्यथा गलत व्यक्ति को धन उधार दे सकते हैं. संपत्ति संबंधित मामले में सफलता मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में सहयोगियों का विश्वास जीतने में सफल रहेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक-:

आज एक के बाद एक शुभ सूचना मिल सकती है. कार्य क्षेत्र में कोई काम बिना सहमति के हो, तो भी आप वाणी व व्यवहार से बात को साधने में सफल रहेंगे. आपके मित्रों की संख्या में भी इजाफा संभव है.

9. धनु-:

आज का दिन लाभ के अवसर लेकर आने वाला है. वरिष्ठ सदस्यों का भरपूर मिलेगा. व्यापार के दृष्टिकोण से दिन मजबूत रहेगा. किसी महत्वपूर्ण कार्य में जल्दबाजी करने कोई गलती हो सकती है.


10. मकर-:

परिश्रम का फल मिलता दिखाई दे रहा है. अजनबी लोगों से सावधान रहने की जरुरत है. स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को नजरअंदाज न करें, अन्यथा दिक्क्त बड़ी हो सकती है. काम का बोझ सिरदर्द दे सकता है.


11. कुंभ-:

व्यवसाय सम्बन्धी योजनाओं पर पूरा ध्यान देंगे. लंबे समय से रुकी हुई योजनाओं की शुरुआत कर सकते हैं. कही सुनी बातों पर भरोसा न करें. कोई शुभ सुचना सुनने को मिल सकती है.

12. मीन-:

सूझबूझ दिखाकर किसी काम में आगे बढ़ने का लाभ मिलेगा. विदेश में रह रहे परिजन से शुभ सूचना मिल सकती है. दान धर्म के कार्य में मन लगेगा. कार्यक्षेत्र में आत्मविश्वास और मजबूत रहेंगे.

Related Articles

Latest Articles

पांचवे चरण के मतदान से पहले चुनाव आयोग ने जब्त किए 8889 करोड़ रुपये

0
लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवे चरण का चुनाव में 2 दिन बचे हैं. इस बीच चुनाव आयोग इलेक्शन के दौरान वोटरों को लुभाने के...

स्वाति मालीवाल मामला: बिभव कुमार की याचिका कोर्ट से खारिज, जानें आगे क्या होगा

0
स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं. शनिवार को इस घटनाक्रम में उस वक्त नया मोड़ आया जब दिल्ली पुलिस...

हल्द्वानी-रामनगर मार्ग पर अज्ञात वाहन और कार की जोरदार भिड़ंत, दो की मौत-तीन घायल

0
हल्द्वानी से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है. शुक्रवार देर रात को हल्द्वानी-रामनगर मार्ग पर अज्ञात वाहन और कार की जोरदार भिड़ंत...

भारतीय टीम टी 20 वर्ल्ड कप के लिए तैयार, टूनामेंट जल्द होगी टीम रवाना

0
आईपीएल 2024 सीजन अब अपने अंतिम चरण में है और अगले रविवार को इसका फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस मौजूदा सीजन के समाप्त होते...

दिल्ली: स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने, दाहिने गाल और बाएं पैर पर...

0
दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट में उनके बाएं पैर और दाहिने गाल पर चोट के निशान पाए...

हाईकोर्ट शिफ्टिंग को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना, कुमाऊं-गढ़वाल के बीच दंगल...

0
उत्तराखंड के कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व राज्यमंत्री डॉ. गणेश उपाध्याय ने हाल ही में एक बयान में कहा है कि हाईकोर्ट के मुद्दे...

सीएम धामी ने चारधाम यात्रा को लेकर की बैठक, अधिकारियों को जनता से फीडबैक से दिए...

0
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वर्चुअल माध्यम से चारधाम यात्रा व्यवस्थाओं की समीक्षा करते हुए चार धाम ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन व्यवस्था को और अधिक प्रभावी...

उत्तराखंड में बढ़ती गर्मी के साथ ही बढ़ी बिजली की मांग, मैदानी जिलों में...

0
लगातार बढ़ती गर्मी के साथ-साथ बिजली की मांग ने अब एक रिकॉर्ड 5.5 करोड़ के पार पहुंच गई है। इस मौसम में मैदानी जिलों...

हल्द्वानी: 14 साल बाद 41 पार हुआ पारा, बाजारों में कर्फ्यू जैसे हालात

0
कुमाऊं में इस समय मौसम का अलग-अलग मिजाज देखने को मिल रहा है। पहाड़ी जिलों में हल्की बारिश की फुहारों ने मौसम को सुहावना...

यमनोत्री मार्ग पर कई घोड़ो की मौत, श्रद्धालुओं के साथ साथ बेजुबानों के लिए भी...

0
भडेलीगाड यमुनोत्री वैकल्पिक मार्ग पर एक घोड़े की मौत ने वन विभाग की लचर कार्यप्रणाली को उजागर कर दिया है। इस मार्ग की दुर्दशा...