राशिफल 08-02-2024: आज विष्णु देव की कृपा से चमकेगा इन राशियों का भाग्य

1. मेष-:
आज राजनीतिक लाभ मिलेगा. महत्वपूर्ण कार्य होने का योग.धन लाभ का योग बन रहा है. उच्च पद प्राप्ति का योग बन रहा है. कृषि योग्य भूमि खरीदने का योग बन रहा है.संतान सुख मिलेगा.

2. वृष-:
भाग्य अनुकूल चल रहा है. हर क्षेत्र में सफलता मिलने का योग बन रहा हैं प्लानिंग सोच समझकर करे. समय कीमती है उसका महत्व समझें. नये लोग से नया व्यापार सोच समझकर बनाये. वृहद गृह निर्माण का योग बन रहा है. वाहन लाभ का योग बन रहा है. भाग्य से ब्यापार होगा.साझेदारी में व्यापार करने का अवसर मिल सकता है.

3. मिथुन-:
आर्थिक लाभ केअनेक साधन का योग बन रहा है. पदोन्नत्ति का योग बन रहा है. प्रगति के ढ़ेर सारे सुंदर अवसर प्राप्त होंगे. कीमती सलाह से धन कमाएंगे. जीवन साथी के सहयोग से कई महत्वपूर्ण कार्य होने का योग बन रहा है. अचानक यात्रा का योग बन रहा है.

4. कर्क-:
नये नौकरी मिलने का योग बन रहा है. प्रगति होने का प्रबल योग है. मन को नियंत्रण में रखना श्रेयष्कर रहेगा. एकाग्र होकर अपने कार्य में ध्यान दें. विघ्न वाधा दूर होगा. सफलता मिलने योग बन रहा हैं. पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर चिन्ता रहेगी.

5. सिंह-:
समस्त प्रयासरत कार्यो में आपको बड़ी सफलता मिलने का योग है. रोजी रोजगार सफलता मिलने का योग बन रहा है. कोई नया कार्य की शरुआत कर सकते है. आय से ज्यादे ब्यय से बचे.

6. कन्या-:
नये कार्य करने का योग बन रहा है. अच्छे प्रगति एवम सफ़लता का योग बन रहा हैं. व्यापार से लाभ का योग बन रहा है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पिता का सहयोग मिलेगा. एवम पिता से धन लाभ. सन्तान से सुख मिलेगा. संतान के प्रगति से मन प्रसन्न रहेगा.

7. तुला-:
समस्त समस्याओं का समाधान होने से मन प्रसन्न रहेगा. चौतरफा लाभ का योग बन रहा है. नये वाहन खरीदने का योग बन रहा है. पदोन्नत्ति का योग बन रहा है. अचानक यात्रा होने का योग बन रहा है. यात्रा से धन लाभ होगा.

8. वृश्चिक-:
योजनाओं में लाभ का प्रवल योग बन रहा है. चिर प्रतीक्षित सारे कार्य बनते हुये दिख रहे है. नई जॉब मिलने का योग बन रहा है. धन लाभ का योग बन रहा है. पदोन्नति की प्रबल योग है. भाग्य से सारा कार्य सम्पन्न होगा. कार्य क्षेत्र में विस्तार का योग बन रहा है.

9. धनु-:
रोग एवम शत्रु परास्त होंगे. आत्मबल से प्रगतिमिलेगा. विवादों से बचने की जरूरत है. आर्थिक पक्ष में वृद्धि होगा. पुस्तक लेखन कार्य से धन लाभ होगा. अकारण मन तनाव में हो सकता है.

10. मकर-:
उतावलेपन में कोई कार्य करने से परहेज करे. अन्तरात्मा की आवाज को सुने. उसी के दिशा निर्देशन में कार्य करे. अपने मन को शांत रखे. पदोन्नत्ति का योग बन रहा है. लेखन कार्य मे अभिरुचि बढ़ेगी अपनो वैचारिक मतभेद हो सकता है. अत्यधिक ख़र्च से मन उद्विग्न रहेगा.

11. कुंभ-:
संतान के प्रगति से मन प्रसन्न रहेगा. आय के नये श्रोत बढ़ेगे. आत्म शक्ति से ताकतवर एवम शांति महसूस करेगे. माइंस से लाभ होगा. जीवन साथी का सहयोग मिलेगा. अनेक क्षेत्र से व्यापार में वृद्धि का योग बन रहा है.

12. मीन-:
संतान का मनोवल बढ़ाना श्रेयष्कर रहेगा. संतान को उत्साहित करे. विरोध करने से बचे. विरोधी सक्रिय हो सकते है. गुप्त शत्रु बढ़ सकता है. परिश्रम से लाभ होगा. कर्मक्षेत्र में विस्तार होगा. माता के स्वास्थ्य को लेकर सावधानी बरतें.

Related Articles

विज्ञापन

Latest Articles

तीर्थ स्थल श्री हेमकुंट साहिब जी की यात्रा का शुभारंभ 25 मई से, कपाट...

0
देहरादून| गुरुवार को मुख्य सचिव राधा रतूड़ी से सचिवालय में गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब मैनेजमेंट ट्रस्ट के अध्यक्ष नरेंद्रजीत सिंह बिंद्रा ने भेंट की. नरेंद्रजीत...

उड़ीसा: ट्रेन के इंजन में लगी आग, अधिकारियों के उड़े होश

0
उड़ीसा के ढेंकनाल जिले के जोरांडा रोड रेलवे स्टेशन पर गोबिंदपुर के पास एक ट्रेन के इंजन में आग लग गई. ट्रेन में आग...

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने हल्द्वानी से मुनस्यारी, पिथौरागढ़, चम्पावत के लिए हेली सेवा...

0
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को मुख्यमंत्री आवास, सभागार में नागरिक उडडयन विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हल्द्वानी से मुनस्यारी, पिथौरागढ़, चम्पावत हेतु...

गुजरात टाइटंस के लिए एक बुरी खबर, आईपीएल 2024 से बाहर हुए मोहम्मद शमी

0
2024 के शेड्यूल के ऐलान होने से पहले गुजरात टाइटंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद...

जम्मू कश्मीर के गुलमर्ग में एवलांच, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

0
गुरुवार को जम्मू कश्मीर के गुलमर्ग में एवलांच आया है. यह एवलांच गुलमर्ग के बैक कंट्री इलाके में हुआ है. माना जा रहा है...

01 मार्च 2024 आप के लिए क्यों है खास! क्या पड़ेगा आम आदमी पर...

0
वैसे तो हर माह की 01 तारीख को कुछ न कुछ फाइनेंशियली बदलाव देखने को मिलते हैं. लेकिन मार्च का माह बहुत खास होता...

वीआईपी कल्चर खत्म! अब लाल बत्ती पर रुकेगी सीएम से लेकर मंत्री तक...

0
मोदी सरकार ने अपने पहले ही कार्यकाल के दौरान वीआईपी कल्चर को लेकर बड़ा फैसला लिया था. इसके तहत मंत्रियों और अन्य नेताओं की...

दिल्ली शराब घोटाला: ईडी ने सीएम केजरीवाल को भेजा सातवां समन, इस दिन पेश...

0
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को प्रर्वतन निदेशालय की ओर से एक और समन भेजा...

जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के 30 ठिकानों पर सीबीआई की छापे...

0
दिल्ली में जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के घर पर सीबीआई ने छापा मारा है. दिल्ली में सीबीआई ने 30 जगह पर...

संदेशखाली मामले में मचा हुआ है हंगामा! बीजेपी ने जारी की डॉक्यूमेंट्री

0
पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के कथित रेप और उत्पीड़न के मामले पर हंगामा मचा हुआ है. संदेशखाली घटना को लेकर टीएमसी के...